WWE Raw में ऑफ एयर होने के बाद क्या हुआ?

Ankit
WWE रॉ का अच्छा शो
WWE रॉ का अच्छा शो

समरस्लैम के बाद हुई रॉ से जिस प्रकार की उम्मीद की जा रही थी वैसा ही धमाका देखने को मिला। डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने ही आगाज किया तो अंत भी उन्हीं के साथ हुआ। रॉलिंस अपनी जीत के बारे में बता रहे थे कि एजे स्टाइल्स ने दखल दिया जबकि मेन इवेंट में दोनों ही सुपरस्टार का मैच देखने को मिला।

स्टाइल्स ने मैच के दौरान OC ग्रुप के साथ सैथ रॉलिंस की धुनाई की। हालांकि सैथ रॉलिंस को बचाने के लिए रिकोशे आए फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने भी दखल दिया। स्ट्रोमैन ने बाद में रॉलिंस को उनका टाइटल देकर हाथ तक मिलाया।

रॉ में इस हफ्ते ये भी एलान हुआ कि ब्रॉक लैसनर को उनको रीमैच नहीं मिलेगा, ऐसा माना जा रहा है कि उनके लिए कोई नई कहानी बनाई जाएगी। वहीं पूर्व रॉ विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स ने भी वापसी करते हुए हील टर्न लिया जबकि बैकी लिंच ने एक बार फिर से अपने टाइटल के लिए ओपन चैलेंज किया हैं। जितना रोमांच ऑन एयर में दिखा उतना ही कैमरा बंद होने के बाद क्योंकि मेन इवेंट की कहानी को आगे बढ़ाया गया।

ये भी पढ़ें:WWE Raw रिजल्ट्स : 12 अगस्त, 2019

इस हफ्ते की रॉ में कैमरा बंद होने के बाद फैंस को धमाकेदार मैच देखने को मिला। ब्रॉन स्ट्रोमैन और रिकोशे ने WWE यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ टीम बनाकर सिक्स मैन टैग मैच में हिस्सा लिया और जीत दर्ज की। ये मुकाबला यूएस चैंपियन एजे स्टाइल्स और रॉ टैग टीम चैंपियन ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन के खिलाफ हुआ।

खैर, रॉलिंस की मदद के लिए दो सुपरस्टार्स ने कदम बढ़ाएं हैं लेकिन अब देखना होगा कि यूनिवर्सल टाइटल की कहानी में आगे क्या होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now