WWE Raw 4 फरवरी 2019: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

Enter caption

फरवरी महीने की पहली रॉ बहुत जबरदस्त रही। इस बार की रॉ पोर्टलैंड के मोडा सेंटर में हुई। इस बार की रॉ में बैकी लिंच का एक अलग ही रूप दिखा। पहले स्टैफनी मैकमैहन ने उन्हें सस्पेंड कर दिया फिर बैकी ने स्टैफनी पर अटैक कर दिया ।

एलेक्सा ब्लिस ने अपने सैगमेंट में इस बार मेहमान के तौर पर EC3 को बुलाया था। डीन एम्ब्रोज़ के कंपनी छोड़ने के एलान के बाद ये रॉ उनके लिए अच्छा नहीं रहा या यूं कहा जाए कि उनका दिन ही खराब था। डीन एम्ब्रोज़ को EC3 का मजाक उड़ाना भारी पड़ गया।

ब्रॉन स्ट्रोमेन भी काफी समय बाद अपने फॉर्म में नज़र आए और कर्ट एंगल के साथ मिलकर मैकइंटायर और बैरन कार्बिन को धूल चटाई। शायद अब हमें एक नई टीम देखने को मिल सकती है जिसमे ब्रॉन स्ट्रोमेन और कर्ट एंगल साथ नज़र आएंगे।

इस एपिसोड के बाद आइये नज़र डालते हैं उन रैसलरों पर जो अपने प्रदर्शन की बदौलत पावर रैंकिंग में टॉप 5 पर काबिज हुए हैं-


#5) कर्ट एंगल

Enter caption

कर्ट एंगल के सैगमेंट के दौरान उन्हें क्राउड का बेहतरीन सपोर्ट मिला। लेकिन उनके सैगमेंट में बैरन कार्बिन ने इंटरफेयर कर दिया और मैकइंटायर के साथ मिलकर कर्ट एंगल से लड़ने रिंग ने पहुंच गए। कर्ट एंगल ने बैरन कार्बिन की जबरदस्त धुनाई की।

कर्ट एंगल ने अपने इस बेहतरीन सैगमेंट के दम पर इस बार पावर रैंकिंग में टॉप 5 में जगह बना ली है।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

#4) रोंडा राउजी

Enter caption

रोंडा राउजी ने इस एपिसोड में दो रैसलरों से हेड टू हेड हुईं और शायद रोंडा राउजी अब अपने हील कैरेक्टर को और भी ज्यादा डेवलप करने में लग चुकी हैं। रोंडा राउजी ने इस एपिसोड में साराह लोगन और लिव मॉर्गन दोनों से टकराईं और इन दोनों मैचों में रोंडा विजेता बनीं। इसके अलावा बैकी लिंच के साथ भी रोंडा ने जबरदस्त प्रोमो दिया।

अपनी इस पावर रैंकिंग परफॉर्मेंस के कारण रोंडा राउजी पावर रैंकिंग में नंबर 4 पर काबिज हुईं।


#3) बेली

Enter caption

बेली रेड ब्रांड में काफी बड़ा नाम बन चुकी हैं और इस बात में कोई शक नहीं की वो एक बेहतरीन रैसलर हैं। इस एपिसोड में बेली और साशा बैंक्स की टैग टीम, निक्की क्रॉस और एलिसा फॉक्स की टीम से हेड टू हेड हुई। साशा बैंक्स और बेली दोनों की हालात फॉक्स और क्रॉस ने खराब कर दी थी लेकिन फिर भी बेली ने इस मैच में आखिर तक हार नहीं मानी और आखिरकार जीत दर्ज करा ही ली।

बेली पावर रैंकिंग में नंबर 3 पर काबिज हैं।

#2) बैकी लिंच

Enter caption

बैकी लिंच हर बार के एपिसोड में कुछ ऐसा कर जाती हैं कि वे पावर रैंकिंग में टॉप 3 में तो शामिल हो ही जाती हैं। बैकी लिंच ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया कि कंपनी को उन्हें सस्पेंड करना पड़ा। स्टैफनी मैकमैहन के बैकी लिंच को सस्पेंड करने के बाद बैकी ने गुस्से में आकर स्टैफनी मैकमैहन पर अटैक कर दिया।

बैकी लिंच ने कोई फ़्यूड नहीं लड़ी लेकिन उनका सैगमेंट जबरदस्त रहा और इस वजह से उन्होनें पावर रैंकिंग में नंबर 2 पर जगह बनाई है।


#1) डीन एम्ब्रोज़

Enter caption

डीन एम्ब्रोज़ ने इस बार काफी शानदार परफॉर्मेंस दी। डीन एम्ब्रोज़ ने नाया जैक्स से पूछ लिया कि क्या वे उनका क्रश हैं। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज़ ने EC3 का मजाक उड़ा दिया। डीन के इस सैगमेंट्स को काफी ज्यादा क्राउड ने पसंद किया, जिसके बाद इन दोनों के बीच मैच हुआ।

डीन एम्ब्रोज़ इस मैच में भले ही हार गए हो लेकिन उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। इस वजह से डीन एम्ब्रोज़ इस पावर रैंकिंग में टॉप पर काबिज हुए।