COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw प्रीव्यू: 11 मार्च 2019

Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
9.05K   //    11 Mar 2019, 19:00 IST

WWE का फास्टलेन शो अब इतिहास में अपनी जगह बना चुका है, और भले ही आपको ये शो पसंद आया हो या नहीं, एक बात तो तय है कि विंस और उनकी टीम ने हर उस संभावना तो नकार दिया और उससे ऊपर का काम करके दिखाया जिसकी उनसे उम्मीद थी। एक टीम के तौर पर ये बात तो सच साबित हुई कि अगर कंपनी चाहे तो कुछ ऐसा काम दिखा सकती है जिसको आप कभी सोच भी नहीं सकते।

अब चूँकि रॉ में बीते हुए हुए शो से जुड़ी हुई कहानियाँ आगे बढ़ेंगी और साथ ही कुछ पुरानी कहानियाँ भी रैसलमेनिया में लड़ाई की शक्ल लेंगी। वैसे तो इतने सारे सैगमेंट्स हैं और इतनी कहानियाँ कि हर एक के बारे में लिखना सही नहीं होगा, इसलिए आइए आपको बताते हैं उन महत्वपूर्ण सैगमेंट्स के बारे में जो शो में हो सकते हैं:

#5 टमिना स्नूका और नाया जैक्स अपने काम से रैसलमेनिया की शुरुआत करेंगी

फास्टलेन में टमीना और नाया की जोड़ी ने ना सिर्फ चैंपियंस पर वार किया बल्कि उन्होंने हॉल ऑफ़ फेमर बेथ फीनिक्स को भी अपना शिकार बनाया। आप और हम ये जानते हैं कि कंपनी यूँ ही किसी को कहानी का हिस्सा नहीं बनाती, इसलिए ये मुमकिन है कि आनेवाले समय में बैथ और नटालिया की टीम इनसे लड़ाई करें, और विजेता चैंपियंस को उनके टाइटल के लिए चैलेंज करें। वैसे ये भी मुमकिन है कि दोनों ही टीमें चैंपियंस को चैलेंज करें और हमें रैसलमेनिया में एक ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिले।

वैसे भी एक टीम से लड़ने से ज़्यादा अच्छा है अगर चैंपियंस दो टीम्स से लड़े और फिर भी अपने टाइटल को रिटेन कर लें। इससे इनके प्रदर्शन को फायदा मिलेगा और इस नयी चैंपियनशिप के लिए फैंस का उत्साह भी बढ़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...