Create

WWE Raw प्रीव्यू: फेमस सुपरस्टार्स के बीच होगा धमाकेदार मैच, दिग्गज करेगा चैंपियन की बुरी हालत?

WWE Raw का एपिसोड बढ़िया साबित हो सकता है
WWE Raw का एपिसोड बढ़िया साबित हो सकता है
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा खास रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही ढेरों चीज़ों का ऐलान कर दिया है। Raw में King of the Ring और Queen's Crown प्रतियोगिता का आयोजन देखने को मिलेगा। इसके अलावा क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) के लिए अन्य स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया जाएगा।

यह पीपीवी अब कुछ हफ्ते दूर है। Raw का अंतिम एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ था। इसी वजह से उम्मीद है कि यह एपिसोड भी धमाकेदार और यादगार रहेगा। WWE ने अपने फैंस को पहले ही एपिसोड के लिए हाइप कर दिया है। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE Raw में King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच

Here is your 2021 #KingOfTheRing tournament bracket: #SmackDown https://t.co/6AxX54qejb

King of the Ring टूर्नामेंट के लिए सभी उत्साहित थे और अब Raw में पहले राउंड के मैचों का आयोजन किया जाएगा। SmackDown में कुछ मैच देखने को मिल चुके हैं। सैमी जेन और फिन बैलर अगले राउंड के लिए क्वालीफाई हो गए हैं। अब Raw के एपिसोड में पहले राउंड के बचे हुए दो मैचों का आयोजन होगा। WWE ने पहले ही मैचों का ऐलान कर दिया है।

जेवियर वुड्स और रिकोशे के बीच King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में अच्छे मैच देने के लिए जाने जाते हैं और उनका यह मैच भी देखने लायक रह सकता है। इसके अलावा कोफी किंग्सटन और जिंदर महल के बीच भी मैच होगा। इस मैच में दोनों पूर्व WWE चैंपियंस जीत दर्ज करने की कोशिश करेंगे और इसी वजह से उम्मीद है कि मैच बढ़िया साबित होगा।

Everyone is saying that Kofi Kingston is gonna face against Xavier Woods like Kofi isn’t already facing against the CANNOT BE HINDERED JINDER MAHAL.#SmackDown https://t.co/8vpUbrdAbN

King of the Ring टूर्नामेंट के इन दोनों मैचों में अच्छी रेसलिंग देखने को मिलेगी। इन मुकाबलों में जेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन को जीत मिल सकती है। दोनों सुपरस्टार्स को भविष्य में आमने-सामने आते हुए देखना खास रहेगा। इन मैचों के साथ ही King of the Ring टूर्नामेंट के पहले राउंड के सभी मैचों का समापन हो जाएगा।

- Queen's Crown टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच

so excited for doudrop vs natalya 🙌🤩 https://t.co/7VmeFEPwYL

Queen's Crown टूर्नामेंट की शुरुआत SmackDown के एपिसोड से हो गई है। अब Raw के एपिसोड में पहले राउंड के मैचों का आयोजन किया जाएगा। दरअसल, डूड्रॉप और नटालिया के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। मैच के विजेता को अगले राउंड में जगह दी जाएगी।

इसके अलावा शायना बैजलर और डैना ब्रुक के बीच Queen's Crown टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच होगा। दोनों मैचों में सुपरस्टार्स सभी को प्रभावित करने की कोशिश कर सकती हैं। इन मैचों में डूड्रॉप और शायना बैजलर की जीत के चांस सबसे ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। वो अपने-अपने मैचों द्वारा प्रभावित कर सकती हैं।

- बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर vs साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर

Raw के एपिसोड में एक धमाकेदार टैग टीम मैच देखने को मिलेगा। WWE के दोनों ब्रांड्स की विमेंस चैंपियंस टीम बनाकर बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स का सामना करने वाली हैं। बैकी और शार्लेट पहले काफी अच्छी दोस्त रह चुकी हैं। दूसरी ओर साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर ने टीम बनाकर कई मैच लड़े हैं।

इसी वजह से चारों सुपरस्टार्स के बीच यह मुकाबला देखने लायक रहेगा। इस मैच में बैकी और शार्लेट की जीत के चांस ज्यादा हैं। हालांकि, WWE अपने फैंस को चौंकाने के लिए बैंक्स और ब्लेयर को जीत दिला सकता है। इसी वजह से यह टैग मैच खास और रोचक रहेगा।

- बिग ई और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट

WWE have announced that WWE Champion Big E and Drew McIntyre will meet face-to-face this Monday on #WWERaw.wwe.com/shows/raw/arti… https://t.co/6VxUcXi6Y5

Raw के एपिसोड के लिए बिग ई और ड्रू मैकइंटायर का एक सैगमेंट बुक किया गया है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच Crown Jewel के लिए WWE टाइटल मैच तय किया गया है। WWE ने अपने इस मैच की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच सैगमेंट बुक किया है।

वो दोनों इस सैगमेंट में प्रोमो कट करते हुए अपनी-अपनी जीत का दावा कर सकते हैं। इसके बाद उनके बीच बहस हो सकती है और वो एक-दूसरे पर हमला कर सकते हैं। ड्रू और बिग ई बेबीफेस सुपरस्टार के तौर पर नजर आ रहे हैं। ऐसे में अगर WWE को उनकी स्टोरीलाइन को रोचक बनाना है तो उन्हें कुछ बड़ी चीज़ें प्लान करनी होगी। ड्रू यहां WWE चैंपियन की बुरी हालत कर सकते हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...