Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 17 दिसंबर 2018

Enter caption
Ankit

TLC का समापन हो चुका है, जिसमें कई सारे रोमांचक पल देखने को मिले। रॉ का एपिसोड बेहद खास होने वाला है क्योंकि साल 2019 खत्म होने की कगार पर है जबकि अगला पीपीवी रॉयल रंबल है। इस हफ्ते से अगले साल की तैयारियां शुरु हो जाएंगी।

ऐसा माना जा रहा है कि रैसलमेनिया के वक्त होने वाला सुपरस्टार शेक अप जल्द हो सकता है। विंस मैकमैहन इस एपिसोड में आने वाले हैं और कयास लगाया गया है कि वो कुछ बड़ा एलान करेंगे। रॉ को जनरन मैनेजर भी मिलने वाला है क्योंकि बैरन कॉर्बिन अपने पद को गंवा बैठे हैं। चलिए नजर डालते हैं कि TLC के बाद रॉ में क्या क्या हो सकता है।

रॉयल रंबल को लेकर बिल्ड अप, कौन करेगा पहले नंबर पर एंट्री?

Enter caption

जैसा की TLC में देखा गया कि आर ट्रूथ और कार्मेला ने मैच जीत कर रॉयल रंबल में 30वें नंबर की एंट्री हासिल कर ली है। अब रॉ के सुपरस्टार्स नंबर वन की एंट्री को लेकर लड़ने वाले हैं। पहले नंबर की एंट्री हमेशा से खास होती है और रॉ में देखना होगा कि किन किन सुपरस्टार्स की इस नंबर के लिए लड़ाई होती है।

Get WWE News in Hindi Here

ब्रॉन स्ट्रोमैन देंगे ब्रॉक लैसनर को रॉयल रंबल के लिए चेतावनी

Enter caption

बिना हाथ उठाए ब्रॉन स्ट्रोमैन ने TLC में बैरन कॉर्बिन को हराया साथ ही लैसनर के खिलाफ रॉयल रंबल का मैच भी हासिल कर लिया। इस हफ्ते रॉ में स्ट्रोमैन टूटी एल्बो के साथ आएंगे तो जरुर लेकिन लैसनर के खिलाफ बिल्ड अप के लिए, ब्रॉन स्ट्रोमैन पहले ही ट्विटर पर लैसनर को चेतावनी दे चुके हैं लेकिन रॉ में अपनी जीत और रॉयल रंबल के बारे में स्ट्रोमैन ने प्रोमो करेंगे।

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज की दुश्मनी का क्या होगा?

Enter caption

सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज की दुश्मनी को काफी पसंद किया गया है और TLC में दोनों का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच भी हुआ। डीन एम्ब्रोज ने रॉलिंस पर जीत दर्ज कर खिताब पर कब्जा किया। अब सैथ रॉलिंस रॉ में डीन को चैलेंज कर सकते हैं। माना जा रहा है कि अपनी हार का बदला रॉलिंस रॉ में लेने वाले हैं। साथ ही इस कहानी को रॉयल रंबल तक खींचा जा सकता है।

द बॉस विंस मैकमैहन देंगे दस्तक

Enter caption

TLC में कई सारे उलटफेर देखने को मिले लेकिन रॉ में सबसे बड़ा बदलाव हो सकता है। द बॉस विंस मैकमैहन आने वाले हैं और जब जब वो आते हैं कुछ नया लाते हैं। इस बार विंस मैकमैहन सुपरस्टार के शेक अप की बात कर सकते हैं, वहीं रॉ के जनरल मैनेजर का एलान कर सकते हैं। विंस मैकमैहन रॉयल रंबल के लिए कुछ प्लान लेकर आ सकते हैं, अब देखना होगा कि विंस की एंट्री से किसे फायदा और किसे नुकसान होता है। आप रॉ की लाइव कमेंट्री के लिए हमारे साथ सुबह 6:30 बजे से जुड़ सकते हैं।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...