Create
Notifications

Raw प्रीव्यू: दिग्गज के ऊपर हो सकता है खतरनाक अटैक, WWE को मिलेगा नया चैंपियन?

WWE Raw का एपिसोड बढ़िया साबित हो सकता है
WWE Raw का एपिसोड बढ़िया साबित हो सकता है
Ujjaval Palanpure
visit

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 के पहले यह WWE का अंतिम एपिसोड है और वो यहां अपने इवेंट को हाइप करना चाहेंगे। इस समय Raw में कई शानदार स्टोरीलाइंस चल रही है और Raw में WWE इन्हें जारी रख सकता है।

Raw के इस एपिसोड के लिए WWE ने कुछ जबरदस्त मैचों का ऐलान कर दिया है। King of the Ring और Queen's Crown प्रतियोगिता के सेमीफाइनल्स देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच होगा वहीं कुछ अन्य बढ़िया मैचों का आयोजन किया जाएगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

- WWE Raw में बिग ई और ड्रू मैकइंटायर vs रॉबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर

बिग ई और ड्रू मैकइंटायर एक बार फिर Raw में टीम बनाकर काम करने वाले हैं। बिग ई और ड्रू मैकइंटायर का सामना रॉबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर से होने वाला है। इस मैच पर सभी की नजरें रहने वाली हैं क्योंकि WWE यहां से Crown Jewel के लिए बिग ई और ड्रू मैकइंटायर की स्टोरीलाइन आगे बढ़ाना चाहेगा।

बिग ई और ड्रू मैकइंटायर पहले भी डर्टी डॉग्स के खिलाफ टैग टीम मैच में काम कर चुके हैं और उन्हें उस मैच में जीत मिली थी। पिछले हफ्ते ड्रू और बिग ई के बीच अनबन देखने को मिली। इस दौरान उन्होंने एक-दूसरे पर बुरी तरह हमला भी किया था। अंत में स्कॉटिश सुपरस्टार का पलड़ा भारी रहा था। अब Raw के एपिसोड में बिग ई अपना बदला लेना चाहेंगे।

यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी जबरदस्त रह सकता है। रूड और ज़िगलर मैच में अपने विरोधियों को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। हालांकि, बिग ई और ड्रू मैकइंटायर को जीत मिल सकती है। WWE इस मैच का अंत DQ या काउंटआउट द्वारा भी करा सकता है। अंत में बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है और इस बार WWE चैंपियन का पलड़ा भारी रह सकता है।

- जेवियर वुड्स vs जिंदर महल (King of the Ring टूर्नामेंट का सेमीफाइनल)

Xavier Woods and Jinder Mahal clash in King of the Ring Semifinals dlvr.it/S9h1KQ https://t.co/SBfXXwF7tW

जेवियर वुड्स और जिंदर महल के बीच King of the Ring प्रतियोगिता का सेमीफाइनल मैच देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। वुड्स लगातार अपने धमाकेदार प्रदर्शन से प्रभावित कर रहे हैं। दूसरी ओर जिंदर महल को अपने अंतिम मैच में एक बड़ी जीत मिली है।

जेवियर वुड्स और जिंदर महल का यह मैच काफी धमाकेदार रहने वाला है। इस मैच में महल के साथियों की इंटरफेरेंस हो सकती है और किंग्सटन भी मैच में अहम किरदार निभा सकते हैं। इस मैच में किसी भी सुपरस्टार की जीत संभव है लेकिन हर कोई जेवियर वुड्स को जीतते हुए देखना चाहेगा।

- शायना बैजलर vs डूड्रॉप (Queen's Crown टूर्नामेंट का सेमीफाइनल)

which one are we feeling? https://t.co/klqVocctV7

Raw के एपिसोड में शायना बैजलर और डूड्रॉप के बीच एक मैच देखने को मिलेगा। असल में यह Queen's Crown प्रतियोगिता का सेमीफाइनल रहेगा। शायना बैजलर और डूड्रॉप ने अपने-अपने अंतिम मैच जीतकर इस प्रतियोगिता में जगह बनाई है। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच काफी ज्यादा खास रह सकता है।

शायना और डूड्रॉप अपनी जबरदस्त ताकत के लिए जानी जाती हैं। इसी वजह से यह मैच धमाकेदार साबित होगा। इस मैच में किसी भी सुपरस्टार को जीत मिल सकती है। हालांकि, शायना बैजलर की जीत के चांस ज्यादा दिखाई दे रहे हैं। वो यह मैच जीतकर फाइनल्स में जा सकती हैं।

- Raw में आरकेब्रो vs स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स

Who's ready for some #WWERaw tag team action? THREAD⤵️ This Monday, The #StreetProfits @MontezFordWWE & @AngeloDawkins return to the read brand to face #RKBro @SuperKingofBros & @RandyOrton! ms.spr.ly/6017XInDl https://t.co/EeTEpVQcYG

Raw के एपिसोड के लिए WWE ने एक जबरदस्त टैग टीम मैच तय किया है। दरअसल, आरकेब्रो और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच एक मैच देखने को मिलेगा। यह मैच किसी चैंपियनशिप के लिए नहीं है लेकिन दोनों टीमों पर सभी की निगाहें रहने वाली हैं। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स Raw रोस्टर का हिस्सा बन चुके हैं।

इसी वजह से उनका लक्ष्य Raw टैग टीम चैंपियनशिप जीतना रहेगा। इस समय रिडल और रैंडी ऑर्टन के पास टाइटल्स हैं। ऐसे में अगर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को आरकेब्रो पर जीत मिल जाएगी तो फिर उनके लिए टाइटल मैच पाना आसान रहेगा। इसी वजह से यह मैच Raw में देखने लायक रहेगा।

- शार्लेट फ्लेयर vs बियांका ब्लेयर (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Who will walk out of #WWERaw as Raw Women's Champion this Monday?@MsCharlotteWWE defends against @BiancaBelairWWE! https://t.co/VpNnC3HVWw

Raw के एपिसोड में एक धमाकेदार टाइटल मैच देखने को मिलेगा। बियांका ब्लेयर और शार्लेट फ्लेयर के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। दोनों के बीच यह मैच बढ़िया साबित हो सकताा है। बियांका ब्लेयर को WWE काफी जबरदस्त तरीके से पुश दे रहा है। वो Raw विमेंस टाइटल मैच लड़ने वाली हैं।

इसके बाद Crown Jewel में उन्हें SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलेगा। ब्लेयर के पास Raw में टाइटल जीतने का काफी अच्छा मौका है। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच काफी शानदार रह सकता है। इस मैच में किसी एक सुपरस्टार को विजेता के रूप में चुनना मुश्किल है। इसी वजह से फैंस की निगाहें मैच पर बनी हुई हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now