Create

WWE RAW प्रीव्यू: चैंपियनशिप मुकाबले में मचेगा बवाल, रोमन रेंस का दिग्गज के खिलाफ मैच का होगा ऐलान?

WWE Raw का एपिसोड बढ़िया साबित हो सकता हैै
WWE Raw का एपिसोड बढ़िया साबित हो सकता हैै
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (RAW) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने ज्यादा चीज़ों का ऐलान नहीं किया है। इसके बावजूद उम्मीद है कि एपिसोड बढ़िया रहेगा। WWE एक नई शुरुआत करने जा रहा है और Raw के नए रोस्टर को देखना काफी ज्यादा रोचक रहेगा। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) के बाद यह WWE RAW का पहला एपिसोड होगा।

WWE कुछ नई स्टोरीलाइंस शुरू कर सकता है वहीं कुछ सुपरस्टार्स की दुश्मनी जारी रह सकती है। WWE ने अभी सिर्फ एक चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया है। Raw के एपिसोड्स 3 घंटे के होते हैं और WWE के पास इस एपिसोड में बुक करने के लिए कई चीज़ें रहने वाली हैं। Survivor Series 2021 के लिए कुछ मैचों की घोषणा हो सकती है।

इसी वजह से सभी की निगाहें Raw पर बनी हुई हैं। कुछ सुपरस्टार्स की वापसी के चांस भी है। Raw के पिछले कुछ एपिसोड्स रोचक रहे हैं। यह शो भी बढ़िया रह सकता है और WWE को व्यूअरशिप के मामले में फायदा हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के अगले एपिसोड के प्रीव्यू के बारे में बात करने वाले हैं।

- WWE Raw के नए एरा की शुरुआत

Looks like Keith Lee will now go by Bearcat Lee… #WWERAW https://t.co/CoXdEacuBL

WWE ने RAW के नए एरा की शुरुआत को एडवर्टाइज किया है। इस एपिसोड द्वारा नए एरा की शुरुआत होगी क्योंकि एक नया रोस्टर देखने को मिलेगा। WWE इस रोस्टर के साथ अलग तरीके से शुरुआत करना चाहेगा। WWE ने अपने इस एपिसोड के लिए कुछ बड़े सुपरस्टार्स को एडवर्टाइज भी कर दिया है।

इस एपिसोड के लिए बिग ई, बियांका ब्लेयर, बैकी लिंच, केविन ओवेंस, जैफ हार्डी, कीथ 'बीयरकैट' ली, सैथ रॉलिंस और कई अन्य सुपरस्टार्स को एडवर्टाइज किया है। कई सारे फ्रेश चेहरे Raw में देखने को मिलेंगे। WWE इसी तरह से शो को भी हाइप कर रहा है और सही मायने में कहा जा सकता है कि एक नए एरा की शुरुआत हो रही है। इन सभी सुपरस्टार्स की नई स्टोरीलाइन शुरू हो सकती है।

- Rk-Bro vs एजे स्टाइल्स और ओमोस (RAW टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

Randy Orton and Riddle defeat AJ Styles and Omos 🔥#WWECrownJewel https://t.co/MW2mlsTtUF

RK-Bro RAW में एजे स्टाइल्स और ओमोस के खिलाफ अपने टैग टीम टाइटल्स का बचाव करना चाहेंगे। दोनों टीमों के बीच कई मैच देखने को मिल चुके हैं। दोनों टीमों का Crown Jewel में भी चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ था। इस मैच में रिडल और रैंडी ऑर्टन ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया था।

अब स्टाइल्स और ओमोस के पास टाइटल हासिल करने का अंतिम मौका है। यह मैच काफी ज्यादा खास रहेगा। दोनों टीमें पहले की तरह इस मैच द्वारा प्रभावित कर सकती हैं। हालांकि, काफी कम चांस है कि रैंडी ऑर्टन और रिडल अपने टैग टीम टाइटल्स का सफलतापूर्वक बचाव करेंगे।

- बैकी लिंच का सैगमेंट?

Still the champ. Still been holding a WWE title since ‘35. Still going to win at Crown Jewel. #AndStill https://t.co/OYmmU4jeQb

बैकी लिंच RAW के एपिसोड में प्रोमो कट करते हुए दिखाई दे सकती हैं। वो अब RAW विमेंस चैंपियन बन गई हैं। बैकी लिंच Crown Jewel में अपनी जीत के बारे में बात कर सकती हैं और वो यहां RAW विमेंस चैंपियनशिप को वापस हासिल करने के विषय में भी चर्चा कर सकती हैं।

बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर के बीच Survivor Series 2021 के लिए मैच भी आधिकारिक रूप से तय किया जा सकता है। इसके अलावा बैकी के सैगमेंट में बियांका ब्लेयर या कोई और विमेंस सुपरस्टार इंटरफेयर करते हुए उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर सकती हैं। बैकी लिंच को कौन सा सुपरस्टार चैलेंज करता है यह देखना काफी ज्यादा रोचक रहेगा।

- बिग ई और रोमन रेंस के बीच मैच का ऐलान?

बिग ई को Crown Jewel 2021 में ड्रू मैकइंटायर पर बड़ी जीत मिली। दोनों ही सुपरस्टार्स का यह मैच बढ़िया रहा और इस मैच में बिग ई ने जीत दर्ज करते हुए सभी को हैरान कर दिया। अब RAW में वो अपनी जीत को सेलिब्रेट कर सकते हैं और एक प्रोमो कट करते हुए नजर आ सकते हैं।

बिग ई के इस सैगमेंट में अलग-अलग सुपरस्टार्स इंटरफेयर करते हुए चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं। बिग ई के पास इस समय कोई भी स्टोरीलाइन नहीं है और RAW में उनकी एक नई दुश्मनी शुरू हो सकती है। WWE रोमन रेंस के खिलाफ भी उनका मैच तय कर सकता है। रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन हैं और बिग ई WWE चैंपियन। इसी वजह से Survivor Series चैंपियन vs चैंपियन मैच का ऐलान देखने को मिल सकता है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...