Create

WWE Raw प्रीव्यू: दो पूर्व दोस्तों के बीच होगा मुकाबला, चैंपियनशिप मैच से दिग्गज होगा बाहर?

WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw के इस हफ्ते के शो के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड डे 1 (Day 1) के पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही कई मैचों का ऐलान किया जा चुका है और इसके अलावा शो में एक बड़ा सैगमेंट भी देखने को मिलने वाला है। साथ ही, इस हफ्ते Raw में Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में बदलाव देखने को मिल सकता है।

वहीं, शो में आखिरकार स्ट्रीट प्रॉफिट्स और रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के बीच RK-Bro नेमेंट टूर्नामेंट का फाइनल भी होने जा रहा है। इस मैच के विजेता को रैंडी ऑर्टन & रिडल के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। WWE इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए रेड ब्रांड की तरफ से Day 1 के बिल्ड-अप का शानदार अंत करना चाहेगी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Raw में होंगे 4 बड़े मैच

WWE Raw में पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स और ओमोस की जोड़ी टूट गई थी और अब इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होने जा रहा है। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में स्टाइल्स, ओमोस को कितनी टक्कर दे पाते हैं। साथ ही, शो में ऑस्टिन थ्योरी और फिन बैलर का रीमैच भी होने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते बैलर, थ्योरी को हराने में कामयाब रहे थे। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में थ्योरी, बैलर को हराकर अपना बदला लेना चाहेंगे। इन मैचों के अलावा शो में RK-Bro नेमेंट टूर्नामेंट फाइनल भी होने वाला है।

यह मैच कुछ हफ्ते पहले होना था लेकिन मैच में शामिल कुछ सुपरस्टार्स के फिट ना होने की वजह से मैच की तारीख आगे बढ़ा दी गई थी। इस टूर्नामेंट के फाइनल में स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक का मैच होना है और ये दोनों ही टीम्स मैच जीतकर Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बनाना चाहेगी। इसके अलावा शो में रैंडी ऑर्टन vs ओटिस का भी मैच होना है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में ओटिस, ऑर्टन जैसे दिग्गज सुपरस्टार को कितनी टक्कर दे पाते हैं।

3- WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट vs डॉल्फ जिगलर (यूएस चैंपियनशिप मैच)

पिछले हफ्ते WWE Raw में डॉल्फ जिगलर अपने पार्टनर रॉबर्ट रूड की मदद से यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को काउंट आउट के जरिए हराने में कामयाब रहे थे। अब इस हफ्ते Raw में जिगलर को प्रीस्ट के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलने वाला है।

यह बात तो पक्की है कि रॉबर्ट रूड एक बार फिर मैच के दौरान जिगलर की मदद करने की कोशिश करेंगे। हालांकि, अगर रॉबर्ट रूड मैच में जिगलर की मदद भी करते हैं तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि प्रीस्ट इस मैच में अपना यूएस टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगे।

2- WWE Raw में द मिज और मरीस का सैगमेंट

WWE Raw में इस हफ्ते द मिज और मरीस का वेडिंग सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो WWE में होने वाले वेडिंग सैगमेंट्स में अक्सर ही काफी बवाल देखने को मिलता है और द मिज & मरीस के सैगमेंट के दौरान भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है।

बता दें, मिज और मरीस पिछले कुछ हफ्तों से Raw में ऐज के लिए मुश्किलें खड़ी करते हुए आ रहे हैं। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मिज & मरीस के वेडिंग सैगमेंट के दौरान ऐज दखल देकर बवाल मचा सकते हैं।

1- Raw में Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच में होगा बदलाव?

Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस Day 1 में होने जा रहे WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सैथ को कोरोना हो गया है। चूंकि, Day 1 पीपीवी के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है इसलिए ऐसा लग रहा है कि सैथ को इस मैच से बाहर किया जा सकता हैै।

Merry Covid Christmas to me!!!! I LOVE FOOTBALL!!!

सैथ के मैच से बाहर होने की स्थिति में इस मैच को ट्रिपल थ्रेट मैच बनाया जा सकता है। संभव यह भी है कि इस मैच में सैथ की जगह किसी दूसरे सुपरस्टार को शामिल करके इसे फेटल 4वे मैच ही रहने दिया जा सकता है।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...