Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: रोमन रेंस कर सकते हैं बवाल, सैथ रॉलिंस को होगा बड़ा मैच

रॉ धमाकेदार होने वाली है।
रॉ धमाकेदार होने वाली है।
Ankit
visit

रॉ रीयूनियन के बाद ये रेड ब्रांड का पहला एपिसोड है। डब्लू डब्लू ई (WWE) की पूरी कोशिश होगी कि वो ये एपिसोड भी अच्छा करे। जब से पॉल हेमन ने कार्य संभाला है तभी से रेड ब्रांड को फायदा हो रहा है। भले ही रॉ रीयूनियन में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर नहीं थे लेकिन इस शो में दस्तक दे सकते हैं। रॉ की पूरी निगाहें अब समरस्लैम पर होंगी क्योंकि उन्हें मुकाबले बुक करने हैं जबकि बिल्ड अप भी दिखाने हैं। कुछ नई स्टोरीलाइन का आगाज इस बार हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को SummerSlam में मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE इस हफ्ते भी रॉ को शानदार बनाने की कोशिश करेगी ताकि उन्हें कोई नुकसान ना हो। ऐसा करना भी ज्यादा मुश्किल नहीं होना चाहिए क्योंकि WWE के पास काफी सारे शानदार रेसलर्स हैं जो शो को उतना ही फायदा पंहुचा सकते हैं जितना कि लैजेंड्स पंहुचा के गए। इस बार की रॉ वैरीजोन एरिना, नॉर्थ लिटिल रॉक से लाइव आएगी।

चलिए नजर डालते हैं कि इस बार रॉ में क्या होगा और क्या क्या हो सकता है

सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर का होगा मैच

रॉलिंस बनाम जिगलर
रॉलिंस बनाम जिगलर

आपको याद होगा कि कैसे रॉ रीयूनियन में Dx ने सैथ रॉलिंस की मदद की थी जब एजे स्टाइल्स और क्लब उनपर अटैक करने वाले थे। उसके बाद स्मैकडाउन में शॉन माइकल्स ने मिज टीवी में हिस्सा लिया जहां डॉल्फ ने उन्हें सुपरकिक मारी। अब सैथ रॉलिंस और डॉल्फ रेड ब्रांड में सिंग्लस मैच में लड़ने वाले हैं। सैथ रॉलिंस के लिए .ये समरस्लैम से पहले एक वॉर्म अप मैच साबित होगा जबकि डॉल्फ कुछ नई कहानी के लिए इस मैच में हिस्सा लेंगे। माना जा रहा है कि शॉन माइकल्स इस मैच में दखल देकर डॉल्फ पर अटैक कर सकते हैं जो काफी दिलचस्प होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

24/7 चैंपियनशिप का अब क्या होगा?

क्या बदलेगा विजेता?
क्या बदलेगा विजेता?

रॉ रीयूनियन में डेव मैवरिक को पहले दिग्गजों ने हराया फिर मैवरिक खुद जीते लेकिन आर ट्रुथ ने फिर से पिन करके 9वीं बार इस खिताब पर कब्जा किया। ट्रुथ ने इस बेल्ट को काफी अच्छे से संभाला है और फैंस इनके सैगमेंट को पसंद कर रहे हैं।

इस हफ्ते की रॉ में ट्रुथ पर कोई हमला कर सकता है या फिर ट्रुथ खुद हर किसी सुपरस्टार्स से छिपते हुए नजर आएंगे। माना तो ये जा रहा है कि कार्मेला अब ट्रुथ को धोखा दे सकती हैं, देखना होगा कि रॉ में 24/7 चैंपियनशिप का क्या होगा है।

बैकी लिंच और एलेक्सा ब्लिस का मैच

ये एक नॉन टाइटल मैच होगा
ये एक नॉन टाइटल मैच होगा

भले ही इस मैच का कोई मतलब ना हो लेकिन बैकी लिंच के लिए ब्लिस एक अच्छी चुनौती हैं। बैकी लिंच रॉ विमेंस टाइटल को समरस्लैम में नटालिया के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं, उससे पहले बैकी चाहेंगी कि वो अपने बदले का खाता ब्लिस और निकी क्रॉस खिलाफ बंद कर दे।

इस नॉन टाइटल मैच में एक अच्छा मैच तो दिखेगा साथ ही नटालिया की मौजूदगी भी इसे रोमांचक बना सकती हैं। समरस्लैम की कहानी का बिल्ड अप करने के लिए नटालिया जरुर इस मैच में दखल देंगी।

रोमन रेंस और समोआ जो का सैगमेंट

कौन पड़ेगा किस पर भारी?
कौन पड़ेगा किस पर भारी?

क्या इनका मैच समरस्लैम में होगा , ये सवाल आज हर किसी के जेहन में है। हालांकि रोमन रेंस के पास समरस्लैम के लिए कोई विरोधी नहीं है जबकि समोआ जो का भी हाल ऐसा ही है। कंपनी इन दोनों को समरस्लैम में भिड़वा सकती है।

रॉ रीयूनियन में दोनों की पहले बहस हुई फिर मैच जिसको रेंस ने जीत लिया था। अब दोनों का एक सैगमेंट होने वाला है, जिसमें क्या होगा ये साफ नहीं है लेकिन एक WWE फैस के तौर पर ये बोल सकते हैं कि झगड़ा तो जरुरु होने वाला है और शायद समरस्लैम के लिए मैच भी बुक हो जाएगा।

रॉ के सभी अपडेट, सैगमेंट्स और लाइव रिजल्ट्स के लिए आप हमारे के साथ सुबह 5:30 बजे से जुड़ सकते हैं।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now