WWE Raw प्रीव्यू: बॉबी लैश्ले और लाना की होगी शादी, सैथ रॉलिंस अब क्या करने वाले हैं?

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

2019 का आखिरी रॉ अपने साथ काफी सारे बदलाव और अद्भुत सैगमेंट लाएगा, और ऐसा इसलिए है क्योंकि इसकी वजह से ही 2020 के पहले रॉ की दिशा निर्धारित होगी। इस हफ्ते रॉ में कई चौंकाने वाले पल होंगे जिनमें फैंस को अद्भुत एंटरटेनमेंट प्राप्त होगा। ये बात ध्यान देने वाली है कि हर एक रेसलर इस साल का अंत एक बड़े अच्छे प्रदर्शन और प्रभाव के साथ करना चाहेगा। रॉ कंपनी का प्रमुख शो है, और इसकी वजह से काफी अच्छे एक्शन की उम्मीद की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा किए बवाल के बाद साल के अंत में WWE को मिला बड़ा तोहफा

ऐसे में कई पल हैं जो फैंस को पसंद और नापसंद आएँगे, और इस आर्टिकल में हम उनके बारे में ही बात करने वाले हैं:

एंड्राडे करेंगे यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल डिफेंड

एंड्राडे ने मैडिसन स्क्वायर गार्डन में रे मिस्टीरियो को हराकर यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप अपने नाम की थी। अब चूँकि वो चैंपियन हैं तो उन्हें अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। क्या हो अगर अपनी जीत के जश्न के दौरान उन्हें उनका अगला चैलेंजर मिल जाए। अब वो रे मिस्टीरियो होंगे, हम्बर्टो कारिलो या फिर कोई और इसका खुलासा शो के दौरान होगा।

एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी के बीच मैच जारी रहेगा

एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी के बीच की कहानी काफी अच्छी है और इसमें एक्शन भी जोरदार हो रहा है। इन दो प्रतिभाशाली रेसलर्स के बीच लड़ाई अगले साल भी जारी रहेगी, और ये एक अच्छा कदम है। इस मैच और कहानी में जीत किसी की भी हो, फैंस के एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं आएगी और इस लड़ाई को रेसलमेनिया में देखने का अपना ही आनंद है। अब क्या ये लड़ाई आगे जाएगी या फिर इस साल ही ये लड़ाई खत्म हो जाएगी ये हमें देखना होगा।

लाना और बॉबी लैश्ले करेंगे शादी?

लाना और बॉबी साल के आखिरी रॉ एपिसोड में शादी करने वाले हैं। ये एक अच्छा पल है लेकिन इसके साथ साथ ये भी मुमकिन है कि रुसेव भी इसका हिस्सा बनें। हम सब जानते हैं कि इस तरह के पलों का अंत लाइव टीवी पर किस तरह होता है। क्या ये बॉबी और रुसेव के बीच लड़ाई को और आगे बढ़ाने का एक तरीका है?

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस ने लड़ा अनोखा मैच, चैंपियनशिप के लिए हुआ ट्रिपल थ्रेट मुकाबला

क्या स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को मिलेगा टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मौका?

स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स एक ऐसी टीम है जिसे फैंस से समर्थन प्राप्त है और वो अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। वैसे तो ये और वाइकिंग रेडर्स बेबीफेस हैं लेकिन दो अच्छी टीम्स के बीच एक मैच हर किसी को फायदा पहुंचाएगा। अगर ये वाइकिंग रेडर्स को चैलेंज करते हैं तो उससे टैग टीम डिवीजन को फायदा मिलेगा।