Create

WWE Raw प्रीव्यू: 3 दिसंबर,2018

Enter caption

फैंस को इस हफ्ते की रॉ का इंतजार है।पिछले हफ्ते का मंडे नाइट रॉ एपिसोड इतना अच्छा नहीं था और इसे फैंस की तरफ से ख़राब रिव्यू मिले थे। इस शो में हमें TLC पीपीवी के लिए दुश्मनियो का बिल्ड-अप देखने को मिला लेकिन ज्यादातर चीज़ें सोच के मुताबिक हुई थी। बहुत मजाक पिछले हफ्ते रॉ का हुआ था।

पिछले हफ्ते डीन एम्ब्रोज़ ने भी अपने करियर का सबसे ख़राब प्रोमो दिया था। आखिरी हफ्ते सिर्फ सैथ रॉलिंस और डॉल्फ ज़िगलर का मैच फैंस को पसंद आया था। इस हफ्ते के लिए WWE ने एक विमेंस टैग टीम मैच की घोषणा कर दी है और वहीं अफवाहें ये हैं कि स्ट्रोमैन की इस शो के अंदर वापसी हो सकती है। टीेएलसी के लिए लगाता बिल्डअप चल रहा है। सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज के बीच एक शानदार सैगमेंट देखने को मिलेगा।

चलिए नजर डालते हैं कि रॉ में क्या क्या होगा खास।

बैरन कॉर्बिन का अगला कदम क्या होगा?

Enter caption

जब से स्टेफऩी मैकमैहन ने बैरन कॉर्बिन को एक्टिंग जनरल मैनेजर का पद दिया तब से बैरन कॉर्बिन ने तमाम फैसले अपने हिसाब से लिए है। मैच के बीच में ही वो बदलाव कर देते है। पिछले हफ्ते भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। स्ट्रोमैन को बाहर भेजने के जिम्मेदार वो ही है। टीएलसी में भी उनका मैच है। अब इस हफ्ते उन पर इसलिए नजरें रहेंगी क्योंकि अब वो नया कौन सा डीसिजन इस हफ्ते लेंगे ये देखना होगा।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

डीन एंब्रोज रिंग में आएंगे

Enter caption

दो हफ्ते बाद सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज का मैच टीएलसी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए होगा। सैथ रॉलिंस हमेशा रिंग में आकर डीन को बुलाते रहते है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। पिछले हफ्ते भी डीन एंब्रोज ने बैकस्टेज से गंदा सा प्रोमो दिया था। इस हफ्ते उन्होंने खुद बोला है कि वो रिंग में आएंगे। अब देखना होगा कि यहां कौन सा नया नाटक होता है।

एलेक्सा ब्लिस की जिम्मेदारी

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज में रॉ की कप्तान एलेक्सा ब्लिस थी। और इसके बाद पिछले हफ्ते विमेंस डिवीजन की कमान बैरन कॉर्बिन ने एलेक्सा ब्लिस को दे दी। इसके बाद बेली और साशा के साथ सवाल-जवाब सैगमेंट भी एलेक्सा ब्लिस का हुआ। लेकिन पीछे से डाना ब्रूक, एलिसा फॉक्स और मिक्की जेम्स ने हमला कर दिया। अब इस हफ्ते एलेक्सा ब्लिस कौन सी नई रणनीति बनाकर अपना काम करेंगे ये देखने वाली बात होगा।

नाया जैक्स, टमिना VS रोंडा राउजी, नटालिया

Enter caption

इस मैच का एलान पहले ही कर दिया गया है। ये मैच भी काफी शानदार होगा। नाया जैक्स और रोंड राउजी का मुकाबल चैंपियनशिप के लिए टीएलसी में होगा। इससे पहले ये आपस में टकराएंगे। पिछले हफ्ते नाया जैक्स और टमिना ने रोंडा राडजी को घेर लिया था। लेकिन जैसे ही नटालिया उन्हें बचाने आई तो रॉयट स्क्वायड ने उन पर हमला कर दिया था।

ब्रॉन स्ट्रोमैन की रॉ में वापसी हो सकती है

Enter caption

कुछ हफ्तों पहले मंडे नाइट रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन पर ड्रू मैकइन्टायर, बैरन कॉर्बिन और बॉबी लैश्ले ने मिलकर हमला किया था। इस हफ्ते के दौरान स्ट्रोमैन को काफी चोट लगी और आगे चलकर उन्हें अपनी सर्जरी करवानी पड़ी।

अब अफवाहें आ रही है कि स्ट्रोमैन इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में अपनी वापसी कर सकते हैं। हाल ही में उनकी सर्जरी हुई है और ऐसे में उनका एक मैच होने की सम्भावना तो कम है लेकिन उनके आने से ये तो पता लग जाएगा कि वह TLC में लड़ने वाले हैं।

ऐसा हो सकता है कि बैरन कॉर्बिन रॉ की शुरुआत करें और ये बताएं कि TLC के लिए स्ट्रोमैन को क्लियर नहीं किया गया है। तभी स्ट्रोमैन की वापसी होगी और वह आकर इस बात को साफ़ कर देंगे कि वह TLC में लड़ने वाले हैं। इस सेगमेंट से फैंस काफी चौक सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment