Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 10 दिसंबर,2018

Enter caption
PANKAJ

फैंस को इस हफ्ते की रॉ का इंतजार है। लगातार रॉ के दो एपिसोड अच्छे नहीं रहे हैं। और इसे फैंस की तरफ से ख़राब रिव्यू मिले थे। पिछले दोनों एपिसोड में हमें TLC पीपीवी के लिए दुश्मनियो का बिल्ड-अप देखने को मिला लेकिन ज्यादातर चीज़ें सोच के मुताबिक हुई थी। बहुत मजाक रॉ का हुआ था।

टीएलसी से पहले रॉ का ये अंतिम एपिसोड होगा। ऐसे में कंपनी के लिए ये चुनौती भरा होगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन पर भी सभी की नजरें यहां रहेंगी। क्या वो यहां वापसी करेंगे ये सबसे बड़ा सवाल है। पिछले हफ्ते डीन एंब्रोज ने भी अपने करेक्टर में काफी बदलाव किया था। फिर से वो सैथ रॉलिंस के हाथों बच गए लेकिन उन्होंने सैथ रॉलिंस को पीट दिया था। विमेंस डिवीजन में भी घमासान देखने को मिलेगा। खासतौर पर रोंडा राउजी पर अब सभी की नजरें हैं।

चलिए नजर डालते हैं कि रॉ में क्या क्या होगा खास।

क्या एक बार फिर एंब्रोज बच कर निकल जाएंगे?

Enter caption

डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस के बीच टीएलसी में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच होगा। पिछले हफ्ते मॉस्क के साथ और सिक्योरिटी के साथ डीन एंब्रोज रिंग में आए थे। सैथ रॉलिंस ने उन पर अटैक तो किया लेकिन अंत में डीन एंब्रोज ने दो डर्डी डीड्स उन्हें दे दिए। लगातार ये ही हो रहा है। तो क्या इस हफ्ते अब सैथ रॉलिंस कुछ नई रणनीति अपनाएंगे। क्या टीएलसी में तीसरी बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप डीन एंब्रोज अपने नाम करेंगे?

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नटालिया अपना बदला लेंगी?

Enter caption

पिछले हफ्ते नटालिया और रोंडा राउजी का मुकाबला टमिना और नाया जैक्स के साथ था। लेकिन रॉयट स्क्वायड ने आकर नटालिया पर हमला कर दिया। रूबी की सुपरकिक से नटालिया नीचे टेबल पर जा गिरी। इन दोनों के बीच टीएलसी में मैच होगा। लेकिन इससे पहले नटालिया के पास एक मौका जरूर होगा कि वो बदला लें।

हीथ स्लेटर की नई पारी

Enter caption
Enter caption

पिछले हफ्ते बैरन कॉर्बिन ने तब सभी को चौका दिया जब उन्होंने रायनो और हीथ स्लेटर का मैच रख दिया। लेकिन मैच में शर्त ये थी कि जो भी हारेगा उसे फायर कर दिया जाएगा। हीथ स्लेटर ये मैच जीत गए। बाद में बैरन कॉर्बिन ने उन्हें रैड ब्रांड में रहने के लिए कहा। लेकिन रैड ब्रांड में अब वो सुपरस्टार के तौर पर नहीं बल्कि रैफरी के तौर पर नजर आएंगे। इसका एलान कॉर्बिन ने किया था। उनका पहला मैच अब कौन सा होगा ये देखने वाली बात होगी।

फिन बैलर और मैकइंटायर के बीच झगड़ा

Enter caption

पिछले हफ्ते फिन बैलर के लिए पहले सब सही हो रहा था। उन्होंने मैकइंटायर से अपना बदला लिया। इसके बाद जिंदर महल और इलायस के मैच में वो आए। लेकिन बैकस्टेज में अचानक अंत में मैकइंटायर ने उन पर हमला कर दिया। अब टीएलसी में इन दोनों के बीच मैच है। तो इस हमले से क्या मैच के नियम बदल जाएंगे ये देखने वाली बात होगी। मैकइंटायर ने और अाग अब इस मैच के लिए लगा दी है।

एलेक्सा ब्लिस करेंगी प्रैस क़ॉन्फ्रैंस

Enter caption

एलेक्सा ब्लिस विमेंस डिवीजन की हैड बन गई है। वो अब प्रैस कॉन्फ्रैंस रोंडा राउजी और नाया जैक्स के मैच के लिए करेंगी। ये प्री WWE टीएलसी प्रैस कॉन्फ्रैंस होगी। इस समय एलेक्सा को नई जिम्मेदारी दी गई है। अभी तक हालांकि वो सफल नहीं हो पाई है। लेकिन आगे आगे क्या वो करेंगे ये देखने वाली बात होगी।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...