WWE Raw प्रीव्यू: क्या होगा फीन्ड का अगला मूव?

फीन्ड 
फीन्ड 

क्लैश ऑफ चैंपियंस अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। शो की शुरुआत में ही नए टैग टीम चैंपियंस नजर आए। इनके अलावा कई अन्य रेसलर्स को फिर से चैंपियनशिप होल्ड करने का मौका मिला। रॉ विमेंस चैंपियनशिप अब भी बैकी लिंच के पास है जबकि सैथ रॉलिंस अब भी यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस पर जानलेवा हमला करने वाले एरिक रोवन के बारे में 5 बातें जो आप में नहीं जानते

इस शो के दौरान कई ऐसे पल और सैगमेंट हुए जिनकी वजह से आने वाले हफ्तों में रॉ और स्मैकडाउन का काम और बेहतर होगा। रॉ इस हफ्ते शो के परिणामों के आधार पर होगा, लेकिन साथ ही कई अन्य कहानियां और मैच भी शो का हिस्सा रहेंगे। आइए नजर ड़ालते हैं उन पलों पर जो शो का हिस्सा बन सकते हैं।

#5 किंग ऑफ द रिंग फाइनल

किंग ऑफ द रिंग फाइनल
किंग ऑफ द रिंग फाइनल

चैड गेबल और बैरन कॉर्बिन इस टूर्नामेंट के फाइनल का हिस्सा हैं। एक तरफ जहां कॉर्बिन एक हील हैं तो वहीं गेबल एक बेबीफेस हैं। इसको देखते हुए इस बात के कयास लग सकते हैं कि कौन जीतेगा। वैसे तो दोनों ही रेसलर्स में हुनर है लेकिन कौन बेहतर है इसका फैसला रिंग में एक्शन से होगा। एक रेसलर के लिए किंग ऑफ द रिंग कहलाना कितनी बड़ी बात है ये अलग से बताने की जरूरत नहीं है। इस टूर्नामेंट ने ही स्टोन कोल्ड और ब्रेट हार्ट जैसे रेसलर्स को फायदा पहुंचाया था। इस साल किसकी बारी है, ये देखना होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 नए रॉ टैग टीम चैंपियंस क्या कहेंगे?

डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड रॉ टैग टीम चैंपियन बन गए हैं। चूंकि उन्होंने इन टाइटल्स को क्लैश ऑफ चैंपियंस में जीता था तो वो इस हफ्ते रॉ में उनके बारे में बात करेंगे। एक हील टीम के तौर पर ये काफी अच्छा काम कर रहे हैं। ये देखना होगा कि क्या इन्हें कोई टीम इस हफ्ते रॉ में ही चैलेंज करती है या फिर ऐसा आने वाले हफ्तों में होगा। वैसे जैक राइडर और कर्ट हॉकिंस इस टाइटल के लिए अच्छे चैलेंजर साबित होंगे।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज: ऐज और क्रिश्चियन ने फीन्ड और फायरफ्लाई फन हाउस को लेकर दिया बड़ा बयान

#3 एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस को कौन चैलेंज करेगा?

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस अब भी रॉ टैग टीम चैंपियंस हैं। इन्होने अपने टाइटल को क्लैश ऑफ चैंपियंस में सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। अब ये देखना होगा कि उनका अगला विरोधी कौन होगा और क्या वो रॉ में ही उन्हें चैलेंज करेगा।

#2 आखिरकार क्या कहेंगी बैकी लिंच?

बैकी लिंच
बैकी लिंच

बैकी लिंच अपना टाइटल एक अच्छे मैच में रिटेन करने में कामयाब रही थीं। हालांकि वो एक पिनफॉल जीत नहीं थी इसलिए ये बिल्कुल मुमकिन है कि साशा बैंक्स ही हैल इन ए सेल में चैंपियन को चैलेंज करें। इस कहानी में काफी दम है और कंपनी को इसे सही तरीके से आगे बढ़ाना चाहिए। जब दो बेहतरीन रेसलर्स रिंग और माइक पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हों और उससे रेटिंग्स को भी फायदा हो तो उस कहानी को और आगे ले जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के साथ कई WWE सुपरस्टार्स ने बोले हिंदी डायलॉग्स, सुनकर हो जाएंगे हंस-हंस कर लोटपोट

#1 फीन्ड ने चैलेंज कर दिया है

फीन्ड 
फीन्ड

आप और हम सभी इस सैगमेंट को देखकर हैरान रह गए थे। ये ब्रे के काम का कमाल ही है कि हर एक एक्शन और मोमेंट अच्छा हो जाता है। क्या हैल इन ए सेल में इनके बीच एक सिंगल्स मैच होगा या फिर ब्रॉन भी इसका हिस्सा होंगे?

Quick Links

App download animated image Get the free App now