Create
Notifications

7 साल बाद WWE Raw में दो दिग्गज Superstars के बीच हुआ ऐतिहासिक मुकाबला, 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन को 'धोखे' से मिली हार

WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ शानदार मुकाबला
WWE Raw के मेन इवेंट में हुआ शानदार मुकाबला
PANKAJ
visit

WWE Raw का एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का वन-ऑन-वन मुकाबला हुआ। साल 2015 के बाद पहली बार रेड ब्रांड में रॉलिंस और ऑर्टन का मुकाबला हुआ था। लगभग सात साल बाद इस मैच में रैंडी ऑर्टन को हार का सामना करना पड़ा। हालांकि रैंडी ऑर्टन को अंत में धोखे से जरूर हार मिली।

One-on-one for the first time on #WWERaw since 2015!@RandyOrton @WWERollins https://t.co/a0jhp46OsP

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को मेन इवेंट में हुए शानदार मैच में सैथ रॉलिंस ने हराया

WWE Raw के मेन इवेंट के लिए कंपनी ने शो के दौरान मैच का ऐलान किया था। रॉलिंस और रैंडी ऑर्टन के बीच पिछले हफ्ते भी बवाल हुआ था। इस बार दोनों के बीच शानदार सिंगल मैच देखने को मिला था। वैसे भी इस मैच को देखने के लिए सभी फैंस उत्साहित नजर आ रहे थे। दोनों का इतिहास काफी तगड़ा रहा था।

खैर रॉलिंस और रैंडी ऑर्टन ने फैंस की उम्मीद के मुताबिक शानदार मैच दिया। फैंस में काफी मजा आया। दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच का अंत काफी शानदार रहा। रैंडी ऑर्टन ने रॉलिंस को डीडीटी लगाकर RKO मार दिया था। इसके बाद लगा रैंडी ऑर्टन इस मैच को जीत जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

अल्फा अकादमी ने एंट्री करते हुए रैंडी ऑर्टन का ध्यान भटका दिया। पीछे से रिडल ने एंट्री कर अल्फा अकादमी को रोकने की कोशिश की। रैंडी ऑर्टन भी इसके बाद रैंप पर चले गए थे। रैंडी ऑर्टन इसके बाद रिंग में आए लेकिन रॉलिंस ने इसका फायदा उठा लिया। रॉलिंस ने शानदार कर्ब स्टॉम्प देते हुए ये मैच अपने नाम कर लिया। रैंडी ऑर्टन इस हार के बाद काफी निराश दिखाई दिए। सात साल पहले रैंडी ऑर्टन ने सैथ रॉलिंस के ऊपर तगड़ी जीत हासिल की थी।

सैथ रॉलिंस इस मैच में जीत के बाद काफी खुश नजर आए। Elimination Chamber 2022 से पहले रेड ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड था। फैंस को इस एपिसोड में काफी मजा आया। इस इवेंट में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच का हिस्सा सैथ रॉलिंस रहेंगे। बॉबी लैश्ले अपनी WWE चैंपियनशिप को अन्य पांच सुपरस्टार्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now