Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Survivor Series से पहले हुई Raw के आखिरी एपिसोड को हुआ बड़ा फायदा 

  • सितंबर के बाद पहली बार पहले घंटे की रेटिंग में हुआ इतना ज्यादा इजाफा
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:49 IST

Enter caption

स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन बैकी लिंच की अगुआई में ब्लू रोस्टर के विमेंस डिवीजन ने रॉ में अटैक किया और उससे रेड ब्रांड को काफी फायदा हुआ। इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ की व्यूवरशिप में काफी इजाफा देखने को मिला है। पिछले तीन हफ्तों की तुलना में इस हफ्ते की रेटिंग सबसे शानदार रही। इसके साथ सितंबर के बाद पहले घंटे की रेटिंग इस हफ्ते सबसे ज्यादा रही।

ब्रॉन स्ट्रोमैन और स्टेफनी मैकमैहन ने रॉ की शुरूआत की, जहां स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग की। इसके अलावा फिन बैलर और डॉल्फ जिगलर के बीच भी मैच देखने को मिला, तो सैथ रॉलिंस का इंटरव्यू हुआ और इस बीच एंब्रोज ने शील्ड की जैकेट को भी जलाया। हालांकि शो में सबसे ज्यादा चर्चा स्मैकडाउन के विमेंस डिवीजन के इंवेजन की हुई, जिसने फैंस को काफी हैरान किया।

इस हफ्ते हुए रॉ की कुल व्यूवरशिप 2.45 मिलियन व्यूवर्स रही, जोकि पिछले हफ्ते की तुलना में 9000 ज्यादा है। रॉ की प्रति घंटे व्यूवरशिप इस प्रकार है:

पहला घंटा: 2.761 मिलियन

दूसरा घंटा- 2.446 मिलियन

तीसरा घंटा- 2.142 मिलियन

इसके अलावा रॉ में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर भी नजर आए, उन्होंने सर्वाइवर सीरीज में होने वाले अपने मैच की बात की, इस बीच उन्हें पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल ने भी रोका था। अंत में लैसनर ने जहां सिंह ब्रदर्स को सुपलेक्स सिटी की सैर कराई, तो जिंदर महल को रिंग के बाहर जबरदस्त F5 भी दिया।

यह एपिसोड सर्वाइवर सीरीज से पहले का आखिरी एपिसोड था और WWE इस हफ्ते की व्यूवरशिप से काफी खुश होगी। अब अगले हफ्ते से WWE को बेहतर व्यूवरशिप की ही उम्मीद होने वाली है, क्योंकि पीपीवी के बाद होने वाले एपिसोड की रेटिंग बेहतर ही रहती है और उसमें फॉलो अप भी देखने को मिलता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Published 14 Nov 2018, 20:25 IST
Advertisement
Fetching more content...