Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फेमस टैग टीम टूटने से हुआ Raw को फायदा 

न्यूज़
17 Oct 2018, 17:00 IST

Enter caption

WWE रॉ के मेन इवेंट में सिक्स मैच टैग टीम मैच रखा गया जिसमें शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज) ने रॉ टैग टीम चैंपियंस ड्रू मैकइंटायर, डॉल्फ जिगलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच से रॉ की रेटिंग्स 2.397 मिलियन हो गई। ये पिछले हफ्ते के मुकाबले 1% का फायदा है, लास्ट रॉ को 2.374 मिलियन व्यूअर्स मिले थे।

इस हफ्ते रॉ के पहले घंटे को 2.490 मिलियन व्यूअर्स मिले। जिसमें रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का प्रोमो शामिल था। दूसरे घंटे में 2.482 मिलियन व्यूअर्स मिले और आखिरी घंटे में 2.216 मिलियन व्यूअर्स मिले। इस बार रोमन रेंस और साथ रॉलिंस की समझदारी देखने को मिली। दोनों की बदौलत शील्ड टूटने से बच गई।

आपको बता दें कि डीन एम्ब्रोज इस हफ्ते काफी परेशान और सैथ से खफा दिख रहे थे। डीन ने तो सैथ पर अपना आपा भी खो दिया था लेकिन सैथ ने खुद पर काबू रखा जबकि रेंस ने शील्ड का ब्रेकअप ना होने में अहम भूमिका निभाई।

इससे पहले डीन और डॉल्फ के मैच में सैथ ने डीन की मदद करनी चाही लेकिन सारा प्लान उलटा हो गया। जिसके बाद डीन अपनी का हार का ठीकरा सैथ पर फोड़ा। दोनों स्टेज पर लड़ने वाले थे कि रेंस ने रोका,जबकि मेन इवेंट में सैथ को डीन ने डर्डी डीड्स मार ही दिया लेकिन डॉल्फ ने धक्का दे दिया।

इस हफ्ते रॉ में शील्ड तो नहीं टूटी लेकिन मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने डॉल्फ जिगलर को मारा, जबकि ड्रू मैकइंटायर ने स्ट्रोमैन पर अटैक करके नई कहानी का आगाज किया। अब साफ हो गया है कि स्ट्रोमैन फिर से अकेले लड़ने वाले हैं। इस हफ्ते की रॉ काफी जबरदस्त थी। शील्ड से लेकर सभी सुपरस्टार्स ने इसे कामयाब बनाया। अब देखना होगा कि आने वाले हफ्तों में रॉ रेटिंग्स में क्या सुधार होता है और किस तरह शील्ड अपने दुश्मनों से खुद को बचाती है।

.

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...