Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 3 जून, 2019

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:19 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। शो की शुरुआत रोमन रेंस के साथ हुई जिन्होंने रिंग में आने के बाद शेन मैकमैहन के साथ तीखी बहस की। शेन अपने सााथ ड्रू मैकइंटायर को भी लेकर आए थे और कुछ देर बाद द रिवाइवल की टीम भी वहां पहुंच गई। रोमन ने अपनी टीम में द उसोज को शामिल किया और फिर मुकाबला शुरु हुआ। काफी शानदार मुकाबले में मैैकइंटायर और रिवाइवल की टीम ने रोमन औऱ उसोज़ की टीम को हरा दिया।

द मिज़ ने मिज टीवी शो पर यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस को बुलाया था और उनसे मनी इन द बैंक मैच जीतने वाले ब्रॉक लैसनर के बारे में कुछ सवाल किए। लूचा हाउस पार्टी और लार्स सुलिवन के बीच का पंगा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर सुलिवन ने लूचा हाउस पार्टी पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन आज 5 किक खाकर वह रिंग से बाहर फेंक दिए गए।

बैकी लिंच और लेसी इवांस में तीखी बहस चल रही थी कि इतने में शार्लेट फ्लेयर भी वहां पहुंच गई और लेसी ने उनको थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद शार्लेट और लेसी के बीच मुकाबला शुरु हुआ, जिसके बीच में बैकी ने खलल डाला और मुकाबला रद्द घोषित कर दिया गया। शो का सबसे बड़ा चौंकाने वाला लम्हा रहा रे मिस्टीरिया का यूएस चैंपियनशिप छोड़ना। रे ने कंधे की चोट का हवाला देते हुए यूएस चैंपियनशिप छोड़ दिया और उसे समोआ ज़ो को सौंपकर उन्हें नया यूएस चैंपियन बना दिया।

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस का पीछा ब्रॉक लैसनर छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। लैसनर ने आज रॉलिंस को काफी बुरी तरह पीटा और उनके सिर से खून निकाल दिया। लैसनर की पिटाई के बाद रॉलिंस को स्ट्रेचर पर लेकर जाना पड़ा था। हालांकि इस पिटाई में लैसनर का साथ बैरन कॉर्बिन ने भी दिया था।

देखें इस हफ्ते रॉ में हुए सभी मैैचों और सैगमेंट्स की वीडियो हाइलाइट्स।

रोमन रेंस & द उसोज़ और ड्रू मैकइंटायर & द रिवाइवल के बीच हुआ मुकाबला

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 12 NEXT
Published 04 Jun 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...