Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स: 13 अप्रैल, 2020

  • पूर्व चैंपियन ने मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर पर किया अटैक, जानिए क्या हुआ रॉ के एपिसोड में?
  • रॉ का यह एपिसोड ज्यादा शानदार साबित नहीं हो पाया। कुछ ही अच्छे मैच यहां पर हुए।
ANALYST
न्यूज़
Modified 14 Apr 2020, 09:23 IST
सैथ रॉलिंस और ड्रू
सैथ रॉलिंस और ड्रू

लंबे समय बाद WWE ने बताया कि रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड अब से लाइव होंगे। इसकी शुरुआत आज रॉ के एपिसोड से हुई। रॉ का एपिसोड ज्यादा खास रहा और दर्शकों को ये एपिसोड पसंद आया होगा। इसलिए हम बात करने वाले हैं रॉ के एपिसोड में हुए अभी मैचों के नतीजों और सैगमेंट्स के बारे में।

# ड्रू मैकइंटायर का प्रोमो

WWE टाइटल जीतने के बाद ड्रू मैकइंटायर पहली बार रॉ में नजर आए। उन्होंने यहां लैसनर पर अपनी जीत और बिग शो के खिलाफ मैच के बारे में बात की। इस दौरान ड्रू ने कहा कि वे टाइटल को लगातार डिफेंड करते रहेंगे। इसके तुरंत बाद US चैंपियन एंड्राडे की एंट्री हुई। दोनों के बीच NXT में इतिहास रहा है। कुछ समय बाद ये मैच मेन इवेंट के लिए तय हो गया। 

# असुका vs रूबी रायट 

विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में हिस्सा लेने के लिए रॉ में पहला क्वालीफायर देखने को मिला। असुका को रूबी ने अच्छी टक्कर देने की कोशिश की। इसके बावजूद असुका ने रायट को अपने सबमिशन मूव में फंसाया और जीत हासिल की।

नतीजा: असुका ने रूबी रायट को सबमिशन से हराया

# बैकी लिंच का सैगमेंट

Advertisement

बैकी लिंच ने रिंग में आकर अपनी टाइटल रन के बारे में बात की। इसके अलावा उन्होंने विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच के बारे में बात की। उन्होंने कुल मिलाकर इस बड़े मैच को हाइप करने का प्रयास किया।

# एलिस्टर ब्लैक vs ओनी लोर्कन

एलिस्टर ब्लैक को WWE लगातार छोटे स्टार्स के साथ मैच दे रहा है और कुछ ऐसा ही देखने को मिला। उनका मैच NXT के ओनी लोर्कन से हुआ और कुछ मिनट चले इस मैच में ब्लैक को आसानी से जीत मिली। 

नतीजा: एलिस्टर ब्लैक ने ओनी को हराया

# शायना बैज़लर vs साराह लोगन

विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच का दूसरा क्वालीफायर देखने को मिला। इस मैच में फैंस को विजेता का नाम चुनने में बिल्कुल दिक्कत नहीं हुई होगी। खैर, मुकाबले में बैज़लर ने बुरी तरह से साराह लोगन पर हमला किया और इस वजह से मैच का सही तरह से अंत नहीं हुआ। बाद में कमेंट्री टीम ने बताया कि बैज़लर को मैच के लिए क्वालीफाई कर दिया गया है। 

# अकीरा टोजावा vs ऑस्टिन थ्योरी

नए स्टार का मैच पूर्व क्रूजर्वेट चैंपियन अकीरा टोजावा के साथ हुआ। मैच में ऑस्टिन का पलड़ा भारी रहा और अंत में ATL की मदद से उन्हें अकीरा पर जीत मिली। मुकाबले के बाद एंड्राडे और एंजल गार्जा रिंग में आए और तीनों ने मिलकर अकीरा पर अटैक किया। 

नतीजा: ऑस्टिन थ्योरी ने अकीरा को पिनफॉल से हराया

# एंजल गार्जा vs टेहुती माइल्स

एंजल गार्जा फिर रिंग में आए और इस बार उनका सामना NXT के टेहुती माइल्स से हुआ। जल्द ही मैच खत्म हो गया और गार्जा ने विंगक्लिपर की मदद से जीत दर्ज कर ली। मैच के बाद ऑस्टिन, एंड्राडे और जेलिना वेगा रिंग में और फिर तीनों मेंस सुपरस्टार्स ने टेहुती पर ट्रिपल DDT लगाया।

नतीजा: एंजल गार्जा को जीत मिली

# कायरी सेन vs नाया जैक्स

विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच का तीसरा क्वालीफायर देखने को मिला। इस बार मुकाबला कठिन था क्योंकि दोनों ही स्टार्स शानदार परफॉर्मर है लेकिन इसके बावजूद भी पिछले हफ्ते वापसी करने वाली नाया जैक्स ने मैच में जीत हासिल की।

नतीजा: नाया जैक्स को जीत मिली

# शार्लेट फ्लेयर का प्रोमो

शार्लेट ने NXT विमेंस चैंपियन बनने के बाद आज रॉ में वापसी की। उन्होंने यहां एक प्रोमो कट किया और बताया कि बैकी और बेली के बजाय उन्होंने रिया को चुना और उन्हें हराया। इसके अलावा उन्होंने नई चैलेंजर आईओ शिराई के बारे में भी बात की। 

# बॉबी लैश्ले vs नो वे होसे

पिछले हफ्ते बॉबी ने लाना से अलग होने के बारे में टीज़ किया था। आज उनका मैच नो वे होसे से हुआ। मैच के दौरान लाना बॉबी को आदेश दे रही थी लेकिन ये चीज़ बॉबी को पसंद नहीं आयी और उन्होंने रिंग के बाहर आकर लाना को चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद रिंग में जाकर आसानी से जीत हासिल की। चौंकाने वाली बात ये रही है लाना और बॉबी बाद में रैम्प पर साथ खुश नजर आई। जल्द ही वे दोनों स्टार्स अलग हो सकते हैं। 

# वाइकिंग रेडर्स vs रिकोशे और सेड्रिक एलेक्जेंडर 

वाइकिंग रेडर्स ने लंबे समय बाद रॉ में अपना रिटर्न किया। इस दौरान उनका मैच नई टैग टीम से हुआ। ये मैच काफी लंबा चला और दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को तगड़ा कॉम्पिटिशन दिया। इसके बावजूद अंत में वाइकिंग रेडर्स मैच में प्रतिद्वंदी पर भारी पड़े। 

नतीजा: वाइकिंग रेडर्स ने रिकोशे और सेड्रिक को हराया

# ड्रू मैकइंटायर vs एड्राडे

चैंपियन vs चैंपियन का यह मैच शानदार साबित हुआ। दोनों स्टार्स ने बढ़िया प्रदर्शन किया। मैच में कई मौकों पर एंजल और ऑस्टिन की इंटरफेरेंस हुई लेकिन ड्रू ने उनपर भी हमला किया। मैच के अंत में जेलिना ने ड्रू का ध्यान भटकाया। इसके बाद ड्रू ने किसी तरह से वापसी को और क्लेमोर लगाकर जीत दर्ज की।

नतीजा: ड्रू मैकइंटायर ने एंड्राडे को पिनफॉल की मदद से हराया

मैच के बाद सैथ रॉलिंस को थीम सॉन्ग बजा। इस दौरान पीछे से एंजल गार्जा ने ड्रू पर अटैक किया। जैसे ही ड्रू पिछले पलटे, सैथ ने ड्रू को किक लगाई। इसके बाद स्टॉम्प लगाया। साफ नजर आ रहा था कि सैथ रॉलिंस को WWE टाइटल मैच चाहिए। इसके बाद उन्होंने एक और स्टॉम्प गया। इस प्रकार से रॉ के जबरदस्त एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 14 Apr 2020, 09:23 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit