Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स- 2 मार्च, 2020

  • ये शो रहा शानदार। ब्रॉक लैसनर और मैकइंटायर का आमना सामना हुआ।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 03 Mar 2020, 09:41 IST

ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

लैसनर ने एंट्री की। पॉल हेमन भी साथ आए। पॉल हेमन ने मैकइंटायर का मजाक उड़ाया। इसके बाद मैकइंटायर आए। लैसनर ने जैसे ही अटैक किया तो मैकइंटायर ने क्लेमोर किक मार दी। फैंस काफी बू लैसनर को कर रहे हैं। लैसनर जब एंट्रेस स्क्रीन के पास पहुंचे तो पीछे से आकर लगातार दो क्लेमोर किक मैकइंटायर ने फिर ब्रॉक लैसनर को मार दी।

स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs सैथ रॉलिंस और मर्फी (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

स्ट्रीट प्रॉफिट्स को कुछ दिन पहले सुपर शोडाउन में हार मिली थी। रीमैच यहां पर देखने को मिला। ये मैच काफी शानदार रहा। स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने यहां पर जबरदस्त एक्शन दिखाया। इस मैच में AOP और केविन ओवेंस की दखलअंदाजी भी देखने को मिली। लेकिन अंत में सैथ रॉलिंस और बडी मर्फी को हराकर स्ट्रीट प्रॉफिट्स नए टैग टीम चैंपियन बन गए।

रिडिक मॉस VS रिकोशे (24/7 चैंपियनशिप)

लैसनर से हारने के बाद रिकोशे को इस मैच में मौका मिला। लेकिन रिडिक मॉस ने रिकोशे को आसानी से हरा दिया और अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

Advertisement

एलिस्टर ब्लैक ने कार्ल एंडरसन औऱ ल्यूक गैलोज को हराया। फिर एजे स्टाइल्स ने ब्लैक को हराया

एजे स्टाइल्स ने आकर अंडरटेकर का मजाक उड़ाया। इसके बाद एलिस्टर ब्लैक का मैच कार्ल एंडरसन के साथ हुआ। ब्लैक ने कार्ल एंडरसन को आसानी से हराया। फिर ब्लैक का मैच ल्यूक गैलोज के साथ हुआ।इस मैच में डिसक्वालिफिकेशन के जरिये ब्लैक की जीत हुई। फिर एजे और ब्लैक के बीच शानदार मैच हुआ। दोनों ने काफी एक्शन फैंस को दिए। एजे स्टाइल्स ने ब्लैक को अंत में हरा दिया।

लिव मॉर्गन VS रुबी रायट

इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी साराह लोगन थी। उन्होंने इस मैच में कई जगह इंटरफेरेंस भी की। साराह लोगन यहां पर लिव का साथ देती हुई नजर आई। जिस वजह से रूबी रायट को लिव मॉर्गन ने हरा दिया। मैच के अंच में साराह ने लिव को किक मार दी। तीनों साथियों के बीच में आगे मैच देखने को मिल सकता है।

एरिक रोवन का सैगमेंट

एरिक ने बैकस्टेज में इस बार इस बात का खुलासा कर दिया की उनकी केज में क्या है। उनकी केज में एक रहस्यमयी मकड़ी है। एरिक रोवन ने इसे निकाल कर दिखाया। वहां पर खड़े नो वे होसे समेत सभी लोग देखकर चौंक गए।

शायना बैजलर vs कायरी सेन

शायना बैजलर का रॉ में ये डेब्यू मैच है। दोनों के बीच जबरदस्त मैच हुआ। असुका भी रिंगसाइड में कायरी सेन के साथ मौजूद थी। शायना बैजलर की यहां पर जीत हुई। इसके बाद बैकी लिंच भी यहां पर नजर आई।

रे मिस्टीरियो, हम्बर्टो कारिलो vs गार्जा, एंड्राडे

ये मैच इस शो का सबसे बेहतरीन मैच था। ये मैच काफी लंबा चला और फैंस को इस मैच में मजा भी आया। काफी एक्शन इस मैच में फैंस को देखने को मिला। अंत में रे मिस्टीरियो और हम्बर्टो कारिलो की यहां जीत देखने को मिली।


बेथ फीनिक्स का सैगमेंट

ऐज का मेडिकल अपडेट देने उनकी पत्नी रिंग में आ गईं हैं। वो जैसे ही मेडिकल अपडेट देने आईँ तो रैंडी ऑर्टन का म्यूजिक बज गया और वो आ गए। बेथ ने रैंडी ऑर्टन पर आरोप लगाया। लेकिन रैंडी ने इसके बाद शानदार प्रोमो देकर बताया कि आखिर उन्होंने ऐज को क्यों मारा था। रैंडी ऑर्टन ने यहां पर पूरी कहानी सुनाई और अंत में बेथ को ही इसका जिम्मेदार बताया। इस दौरान बेथ फीनिक्स रोते हुए नजर आईं। बेथ ने अंत में रैंडी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्हें पांव में किक मार दी। लेकिन रैंडी ने बेथ को ही आरकेओ दे दिया। इसके बाद रैंडी वहां से चले गए।

Published 03 Mar 2020, 09:41 IST
Advertisement
Fetching more content...