WWE Raw रिजल्ट्स: 23 मार्च, 2020

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

रेसलमेनिया करीब है और WWE ने रॉ में बढ़िया काम किया। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। आइये नजर डालते हैं रॉ में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर।

# ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन का प्रोमो

पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। इस दौरान पॉल ने वादा किया कि ये रेसलमेनिया ड्रू के लिए दर्दनाक होने वाली है। इसके साथ ही हेमन ने कहा कि ब्रॉक जरूर टाइटल रिटेन करेंगे।

इसके बाद ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना और सैथ रॉलिंस का पुराना मैच दिखाया गया।

# एजे स्टाइल्स का प्रोमो

एजे स्टाइल्स ने इसके बाद लाइव आकर पिछले हफ्ते के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो मार्क कैलोवे से नहीं बल्कि पुराने अंडरटेकर से लड़ना चाहते हैं। इसके अलावा एजे स्टाइल्स ने टेकर को बोनयर्ड मैच के लिए चैलेंज किया।

# एंड्राडे और एंजल गार्जा vs रिकोशे और सेड्रिक एलेक्सजेंडर

एक ब्रॉल के बाद इस मुकाबले की शुरुआत हुई। मैच बढ़िया रहा और सारे सुपरस्टार्स जबरदस्त रेसलिंग करते हैं और इस छोटे मैच में भी उनका शानदार प्रदर्शन जारी रहा। अंत में एंड्राडे ने अपनी टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: एंड्राडे और एंजल गार्जा की जीत हुई

मैच के बाद स्टेट प्रॉफ़िट्स और एंड्राडे और एंजल के बीच ब्रॉल देखने को मिला और अब रेसलमेनिया में टैग टीम टाइटल्स के लिए दोनों के बीच मैच होगा।

# स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स vs शेन थॉर्न और ब्रेंडन

मैच में विजेता का नाम लगभग तय था। रॉ टैग टीम चैंपियंस का मैच NXT स्टार्स के साथ हुआ था, एक मौके पर वे भारी जरूर पड़े लेकिन अंत में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने जीत दर्ज की।

नतीजा: स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को जीत मिली

# शायना बैज़लर का सैगमेंट

रिंग के बीच चार्ली कोरुसो ने शायना का इंटरव्यू लिया। इस दौरान बैज़लर ने बैकी को हराने के बारे में बात की। इंटरव्यू के दौरान पीछे से बैकी की एंट्री हुई और उन्होंने स्टील चेयर से शायना पर अटैक किया, इसके बाद बैज़लर ने लिंच को धराशाई कर दिया।

# एलिस्टर ब्लैक vs लीओन रफ

एलिस्टर ब्लैक का सामना एक लोकल टैलेंट के साथ हुआ हर ये मैच काफी छोटा था जहां अंत में ब्लैक मास की मदद से पूर्व NXT चैंपियन की जीत हुई।

नतीजा: एलिस्टर को जीत मिली

# केविन और सैथ का सैगमेंट

केविन ने रिंग में आकर रॉलिंस को बुलाया। इसके बाद पूर्व चैंपियन की एंट्री हुई, उन्होंने एक प्रोमो कट किया और बताया कि उनकी वजह से ही आज NXT और केविन ओवेंस WWE में है। इसके अलावा उन्होंने रेसलमेनिया में अपने शानदार रिकॉर्ड के बारे में बात की।

इसके बाद असुका और शार्लेट का रेसलमेनिया मैच दिखाया गया।

# रैंडी ऑर्टन का सैगमेंट

रैंडी ऑर्टन ने रैम्प पर से ही प्रोमो कट किया और ऐज के बारे में कई सारी बातें की। इसके अलावा उन्होंने पिछले हफ्ते ऐज द्वारा दिये गए चैलेंज के बारे में बात की और उसका जवाब दिया। अब दोनों के बीच आधिकारिक रूप से साल के सबसे बड़े शो में मैच होगा।

इस प्रकार से रॉ का एपिसोड खत्म हो गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं