WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 21 जनवरी, 2019

Enter caption

रॉयल रंबल से पहले रॉ का आखिरी एपिसोड हो चुका है और WWE ने इसे शानदार बनाने का काफी प्रयास किया। हालांकि पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते फैंस के हाथ निराशा लगी। इस हफ्ते लैसनर ने जरूर वापसी की और बैलर के साथ उनका सैगमेंट शानदार रहा। हालांकि फिर भी शो वो छोड़ पाया, जिसकी उम्मीद की जा रही थी।

WWE रॉ में इस हफ्ते हुए मैचों और सैगमेंट्स की वीडियो हाइलाइट्स


ओपनिंग सैगमेंट में पॉल हेमन के साथ नजर आए ब्रॉक लैसनर और उन्होंने रॉयल रंबल में होने वाले यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर प्रोमो दिया। इस सैगमेंट के दौरान विंस मैकमैहन, ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर भी नजर आए।

youtube-cover

फिन बैलर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को डिसक्वालिफिकेशन के जरिए हराया। बैलर जब स्ट्रोमैन को पिन करने जा रहे थे, तो लैसनर ने उन्हें F5 दे दिया।

youtube-cover

Get WWE News in Hindi Here

अपोलो क्रूज ने बॉबी लैश्ले के आईसी चैंपियनशिप जीतने की सेलिब्रेशन को रोका, जिसके बाद इन दोनों का मैच हुआ। अंत में लैश्ले ने स्पीयर देकर अपोलो क्रूज को चित किया।

youtube-cover

सैथ रॉलिंस ने रॉयल रंबल मैच को लेकर अपना प्रोमो दिया। इसके बाद उन्होंने सिंगल्स मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर को शिकस्त देते हुए शानदार तरीके से मैच जीता।

youtube-cover

लूचा हाउस पार्टी ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में जिंदर महल और सिंह ब्रदर्स को हराया।

youtube-cover

बैरन कॉर्बिन ने एंड ऑफ डेज देकर इलायस को हराया। मैच से पहले इलायस ने रिंग में गाया और कॉर्बिन के ऊपर निशाना साधा था।

youtube-cover

मोमेंट ऑफ ब्लिस में एलेक्सा ब्लिस ने इस बात का एलान किया कि वो रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लेने वाली हैं।

youtube-cover

हैवी मशीनरी ने रॉ में शानदार डेब्यू करते हुए एसेंशन को टैग टीम मुकाबले में हराया।

youtube-cover

बॉबी रूड और चैड गेबल ने द रिवाइवल को हराते हुए रॉ टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। मैच के बाद रिवाइवल ने स्पेशल गेस्ट रेफरी कर्ट हॉकिंस के ऊपर अटैक कर दिया, जिसके बाद जैक रायडर ने आकर उन्हें बचाया।

youtube-cover

साशा बैंक्स और बेली ने रोंडा राउजी और नटालिया को हराया। WWE में आने के बाद रोंडा की यह पहली हार है। हालांकि अभी भी उनका पिन होना बाकी है।

youtube-cover