WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 फरवरी, 2021

रॉ(Raw)
रॉ(Raw)

एलिमिनेशन चैंबर(Elimination Chamber) के बाद WWE ने रॉ(Raw) का शानदार एपिसोड फैंस के सामने रखा। कई लंबे समय बाद इस बार रेड ब्रांड का अच्छा एपिसोड फैंस को देखने को मिला है। इस शो में काफी एक्शन नजर आया और कुछ अच्छे सैगमेंट हुए। पूरे शो में बॉबी लैश्ले के ऊपर सभी की नजरें थी और उन्होंने जबरदस्त काम किया।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार

शो की शुरूआत ही इस बार शानदार हुई और फैंस ने जो सोचा था कुछ ऐसा ही हुआ। नए WWE चैंपियन द मिज ने शो की शुरूआत की और जश्न मनाया लेकिन इसमें लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप की मांग कर खलल डाल दिया था। बाद में ब्रॉन स्ट्रोमैन भी इनके बीच आ गए थे और शेन मैकमैहन ने फिर लैश्ले और स्ट्रोमैन के मैच की बात कही।

ये भी पढ़ें: अंडरटेकर का 434 दिनों तक WWE चैंपियन रहे दिग्गज के साथ हुआ था बहुत ही खतरनाक मैच, बिना 'हारे' भी मिली थी हार

मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन और लैश्ले का मैच हुआ और लैश्ले ने शानदार अंदाज में यहां जीत हासिल की। WWE चैंपियन द मिज को भी उन्होंने अंत में स्पीयर दिया। अब अगले हफ्ते द मिज और लैश्ले का सामना होने वाला है। इसके अलावा इस बार रेड ब्रांड में काफी मैच देखने को मिले और कुछ नई स्टोरीलाइन भी सामने नजर आईं। विमेंस डिवीजन ने भी एक बार फिर जबरदस्त काम किया। विमेंस के टैग टीम मैच इस बार हुए और सभी अच्छे मैच रहे।

ये एपिसोड इतना शानदार रहा कि इस बार ट्विटर पर भी फैंस ने तारीफ की है। हालांकि फिर से फीन्ड के नजर ना आने से थोड़ा फैंस को बुरा लगा और इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर भी नजर नहीं आए। तीन घंटे का ये शो पहले से अंत तक काफी बेहतरीन रहा और सभी सुपरस्टार्स ने अपना इसमें दम दिखाया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

# WWE Raw की शुरूआत जॉन मॉरिसन ने द मिज का रिंग में स्वागत करते हुए की। ये सैगमेंट काफी खास रहा था। MVP और लैश्ले भी फिर इसमें नजर आए। MVP ने मिज से WWE चैंपियनशिप मैच की मांग कर दी थी। मिज ने मना किया लेकिन लैश्ले ने उन्हें एक घंटे की चेतावनी दे दी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

# नए यूएस चैंपियन रिडल का मुकाबला जॉन मॉरिसन के साथ हुआ। ये मैच काफी शानदार रहा और अंत में रिडल ने जीत हासिल कर ली।

#कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स vs द रेट्रीब्यूशन के बीच इस बार अच्छा मैच देखने को मिला। इस बार न्यू डे ने बाजी मारी।

#द मिज और बॉबी लैश्ले का सैगमेंट फिर हुआ। शेन मैकमैहन और स्ट्रोमैन भी आए। शेन मैकमैहन ने ऐलान किया कि Raw में लैश्ले और स्ट्रोमैन का मैच होगा और अगर इसमें स्ट्रोमैन जीतते हैं तो WWE चैंपियनशिप के लिए द मिज, लैश्ले और स्ट्रोमैन के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा।

#लूचा हाउस पार्टी vs हर्ट बिजनेस के बीच भी अच्छा मैच देखने को मिला। हर्ट बिजनेस ने जीत हासिल की।

# डेमियन प्रीस्ट ने इस बार एंजल गार्जा को मात दी।

# रैंडी ऑर्टन के मुंह से निकला काला खून।

#शायना बैजलर और नाया जैक्स का मुकाबला शार्लेट फ्लेयर और असुका के साथ हुआ। ये काफी तगड़ा मैच था। एक बार फिर नाया जैक्स और शायना बैजलर की जीत हुई।

# जैफ हार्डी और शेमस के बीच एक्शन से भरपूर मैच फैंस को देखने को मिला। शेमस ने जीत हासिल की।

#लाना और नेओमी ने डैना ब्रुक और मैंडी रोज के ऊपर बड़ी जीत हासिल की।

#रिकोशे और एजे स्टाइल्स के बीच खतरनाक मैच हुआ और अंत में एजे स्टाइल्स ने बाजी मारी।

# मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया और फिर द मिज के ऊपर भी अटैक किया।

Quick Links