WWE Rumor Roundup: लार्स सुलिवन का नया करियर प्लान, कंपनी ने पूर्व चैंपियन को मैच लड़ने की अनुमति देने से किया इनकार 

लाना और लार्स सुलिवन
लाना और लार्स सुलिवन

WWE Rumor Roundup के एक और संस्करण में आपका स्वागत है और इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो लंबे वक्त से टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिेए हैं। आपको बता दें, ब्रे वायट (Bray Wyatt) के भाई बो डैलस (Bo Dallas) के वर्तमान इन-रिंग स्टेटस और फ्यूचर को लेकर अपडेट्स सामने आ रहे हैं। साथ ही, यह भी खबर सामने आ रही है कि यह पूर्व NXT चैंपियन वर्तमान सुपरस्टार को डेट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 विवादित बातें जो WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में कह चुके हैं

यही नहीं, बो डैलस ने यह भी प्लान बना लिया है कि रेसलिंग से रिटायरमेंट लेने के बाद उन्हें क्या करना है। इसके अलावा रे मिस्टीरियो की बेटी अलाया को लेकर भी बड़ी खबर सामने आ रही है और रिपोर्ट्स की माने तो SmackDown में अलाया के लिए बड़ा प्लान तैयार किया जा रहा है। आइए एक नजर डालते हैं पिछले कुछ समय में WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर।

5- WWE सुपरस्टार लिव मॉर्गन को डेट कर रहे हैं बो डैलस

youtube-cover

बो डैलस WWE Crown Jewel 2019 के बाद से ही टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं और अब उनके कंपनी में फ्यूचर को लेकर अटकलें लगाई जाने लगी है। डेव मैल्टजर की रिपोर्ट्स की माने तो बो डैलस अभी भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट मे हैं लेकिन कंपनी द्वारा टेलीविजन पर उनका इस्तेमाल किये जाने का कोई प्लान नहीं है।

ये भी पढ़ें: 3 स्टोरीलाइंस जो WWE Elimination Chamber 2021 पीपीवी में खत्म हो जानी चाहिए और 2 जो जारी रहनी चाहिए

इसके अलावा यह भी खबर सामने आ रही है कि बो डैलस, लिव मॉर्गन को डेट कर रहे हैं और इस जोड़ी ने रियल स्टेट बिजनेस शुरू कर दिया है। डेव मैल्टजर की माने तो बो डैलस ने अभी से ही रेसलिंग के बाहर अपना करियर प्लान करना शुरू कर दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- WWE ने कायरी सेन का स्टारडम शो में मैच लड़ने का अनुरोध ठुकराया

youtube-cover

कायरी सेन आखिरी बार जुलाई 2019 में WWE टीवी पर नजर आई थी और एक भावुक विदाई के बाद वह अपने पति के पास जापान लौट गई थी। हालांकि, कायरी सेन अभी भी WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा हैं और जापान में वह WWE की ब्रांड एम्बेसडर हैं।

आपको बता दें, कायरी सेन के स्टारडम के 10वीं सालगिरह पर इन-रिंग वापसी करने का प्लान था। हालांकि, इस चीज का अंतिम निर्णय WWE को लेना था और WWE ने कायरी सेन को स्टारडम में मैच लड़ने की अनुमति देने से इनकार कर दिया।

3- बैकी लिंच का लाना के WWE करियर पर प्रभाव

youtube-cover

रूसेव के WWE छोड़ने के बाद से ही लाना के करियर में नया मोड़ आया है और उन्हें एक अंडरडॉग सुपरस्टार के रूप में बुक किया जाने लगा है। यही नहीं, लाना अब नियमित रूप से WWE टेलीविजन पर दिखाई देने लगी है।

आपको बता दें, TalkSPORT को दिए इंटरव्यू में लाना ने खुलासा करते हुए कहा कि उनके करियर के दौरान बैकी लिंच ने उनकी काफी मदद की है और इसके लिए उन्होंने बैकी को धन्यवाद भी दिया। लाना को बैकी से न केवल रेसलिंग की बारिकिंया सीखने को मिली बल्कि उनसे मोटिवेशन पाकर ही लाना आज एक WWE परफॉर्मर बन पाई है।

2- WWE का अलाया मिस्टीरियो के लिए प्लान

youtube-cover

अलाया मिस्टीरियो लंबे समय से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आई है इसलिए अब यह प्रश्न खड़े होने लगे हैं कि मर्फी के साथ उनकी स्टोरीलाइन का क्या हुआ। डेव मैल्टजर के रिपोर्ट्स की माने तो WWE को पता नहीं था कि अलाया और मर्फी के स्टोरीलाइन के साथ क्या करना है।

इसलिए ऐसा लग रहा है कि WWE ने इस स्टोरीलाइन को बीच में ही रोकने का फैसला किया है़। हालांकि, WWE में अकसर ही प्लान बदलते रहते हैं इसलिए रोड टू WrestleMania के दौरान अलाया, मर्फी के साथ आ सकती है।

1- WWE से रिलीज के बाद लार्स सुलिवन का नया करियर

youtube-cover

लार्स सुलिवन WWE में काफी बड़े सुपरस्टार बन सकते थे लेकिन इंजरी, बेचैनी से जूझने की वजह से आखिरकार उन्हें WWE से रिलीज होना पड़ा। यही नहीं, Fightful Select को दिए इंटरव्यू के दौरान सुलिवन रेसलिंग छोड़ने के संकेत दे चुके हैं।

WWE छोड़ने के बाद ही लार्स सुलिवन ने नए करियर में हाथ आजमाने का मन बना लिया है और डैव मैल्टजर के रिपोर्ट्स की माने तो सुलिवन ने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया है और वह बेयर नकल फाइटिंग में जाना चाहते हैं।