Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 30 मई 2022

WWE Raw का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ
WWE Raw का एपिसोड काफी रोचक साबित हुआ
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। इस एपिसोड को WWE ने अपने जबरदस्त मैचों और सैगमेंट्स द्वारा खास बनाया। WWE ने रॉ (Raw) के दौरान हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) को हाइप करने पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया। इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

WWE Raw के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर

- बैकी लिंच ने प्रोमो कट किया और अपनी जीत का दावा किया। बाद में असुका और बियांका ब्लेयर दोनों ने आकर बताया कि उनकी जीत होने वाली है। तीनों विमेंस सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ। बियांका और असुका ने मिलकर बैकी को रिंग के बाहर किया।

- बियांका ब्लेयर ने एक सिंगल्स मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए असुका के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की। मैच के बाद बैकी लिंच ने आकर ब्लेयर और असुका दोनों पर हमला किया।

- इजेक्यूल, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने केविन ओवेंस और अल्फा अकेडमी को टैग टीम मैच में हराया। मैच में हार को लेकर ओवेंस काफी गुस्से में दिखाई दिए।

Get up on your feet. Put your hands together.#WWERaw https://t.co/FygxdGKq27

Tough couple of days for @FightOwensFight ... you know who you are.#WWERaw https://t.co/LWnVqkJUAR

- कोडी रोड्स ने एंट्री की और प्रोमो कट किया। बाद में सैथ रॉलिंस ने आकर प्रोमो कट किया। दोनों के प्रोमो सैगमेंट्स जबरदस्त रहे। उनके बीच ब्रॉल हुआ जिसे WWE ऑफिशियल्स ने आकर रोका। उन्होंने मैच को हाइप करने की कोशिश की।

💥💥💥💥💥💥@CodyRhodes is here on #WWERaw! https://t.co/PRfXk7hKJk
"I'm going to end you ... then we can finally wake up from this AMERICAN NIGHTMARE!"@WWERollins #HIAC https://t.co/qnMs6qZSNK
Master of the Mind Games.@WWERollins #WWERaw https://t.co/adizKZWIW8
SUNDAY! SUNDAY! SUNDAY!HELL IN A CELL!@CodyRhodes @WWERollins #HIAC https://t.co/x1hrgidRo3

- एलेक्सा ब्लिस का डूड्रॉप के खिलाफ मैच देखने को मिला और यहां अंत में निकी A.S.H की इंटरफेरेंस हुई। हालांकि, इस मैच का नतीजा नहीं बदला और ब्लिस ने बड़ी जीत हासिल की।

- मिज़ टीवी सैगमेंट में द मिज़ ने अपने शो को हाइप किया। बाद में स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने आकर Hell in a Cell के बारे में चर्चा की और फिर मिज़ का मजाक भी बनाया। 24/7 चैंपियन डैना ब्रुक ने एंट्री की और उनके पीछे कई सुपरस्टार्स आए। अंत में टमीना ने 24/7 चैंपियनशिप जीती और अकीरा ने उन्हें किस किया। उन्होंने इसी दौरान अपनी साथी को पिन करते हुए टाइटल पर कब्जा किया।

Not sure @mikethemiz had this in mind for tonight's episode of #MizTV.. #WWERaw https://t.co/q3wKl6DMgJ

- मुस्तफा अली और सिएम्पा के बीच मैच हुआ और इसमें शर्त थी कि अगर अली की जीत हुई तो उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच मिलेगा। यह मैच उतना लंबा नहीं चल पाया और थ्योरी की इंटरफेरेंस के कारण DQ से अली की जीत हुई। थ्योरी ने मुस्तफा को अभी टाइटल मैच लड़ने के लिए कहा। अली चोटिल दिखाई दे रहे थे लेकिन उन्होंने मैच लड़ा। इस मैच में आसानी से थ्योरी की जीत हुई। मैच के बाद पीयर्स ने ऐलान किया कि Hell in a Cell में दोनों के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए रीमैच होगा।

That #USTitle match starts RIGHT NOW!@AliWWE might not be ready thanks to @_Theory1!#WWERaw https://t.co/qSdiG6srI5

- रिडल और शिंस्के नाकामुरा ने टीम बनाकर द उसोज़ के खिलाफ मैच लड़ा। असल में यह टैग टीम चैंपियनशिप कंटेंडर्स मैच था। मैच अच्छे से आगे बढ़ रहा था लेकिन जिमी ने हथियार से रिडल पर हमला किया और यह चीज़ रेफरी ने देख ली। इसी वजह से DQ द्वारा रिडल और नाकामुरा को जीत मिली। मैच के बाद दोनों टीमों के बीच फाइट हुई और यहां बेबीफेस सुपरस्टार्स का दबदबा रहा।

Let @SuperKingofBros know what you'd like to see next!#WWERaw https://t.co/uAupskUDFg

- लिव मॉर्गन ने एक सिंगल्स मैच में रिया रिप्ली को हराया। मैच के बाद प्रीस्ट ने स्टाइल्स पर हमला किया और मॉर्गन की बुरी हालत करने का प्लान बनाया। हालांकि, फिन बैलर आए और प्रीस्ट पर हमला किया। बाद में लिव ने रिप्ली पर टॉप रोप से मूव लगाया वहीं स्टाइल्स और बैलर ने डेमियन की बुरी हालत की।

Looks like we've got a couple of visitors...#WWERaw https://t.co/1TVoCcVbRZ
LIV WINS! LIV WINS! LIV WINS!@YaOnlyLivvOnce has just pinned @RheaRipley_WWE on #WWERaw! https://t.co/0ctQgHEl1i

- मेन इवेंट में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट हुआ। इस दौरान MVP ने प्रोमो कट करते हुए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और फिर ओमोस ने भी कॉन्ट्रैक्ट पर साइन की। बॉबी लैश्ले ने MVP पर निशाना साधा और तुरंत कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया। बाद में सिक्योरिटी गार्ड्स ने उन्हें लड़ने से रोकने की कोशिश की। हालांकि, ओमोस और लैश्ले दोनों ने गार्ड्स पर हमला किया। बाद में दोनों का ब्रॉल हुआ और यहां MVP और सेड्रिक एलेक्जेंडर दोनों ने ओमोस का साथ दिया। इसके बावजूद अंत में लैश्ले ने ओमोस को टेबल पर स्पीयर दे दिया।

Security is no match for @fightbobby & @TheGiantOmos before #HIAC this Sunday! https://t.co/TNfjHSdphN
SPEAR SPEAR SPEAR SPEAR SPEAR SPEAR SPEAR!@fightbobby is READY for #HIAC this Sunday! https://t.co/a1CETZ46EY

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...