Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 12 नवंबर, 2018

न्यूज़
Timeless

Enter caption



साशा बैंक्स Vs बेली

साशा बैंक्स की एंट्री हो रही हैं। बेली भी रिंग में आ रही हैं। सर्वाइवर सीरीज में जगह बनाने के लिए दोस्तों के बीच जंग होने वाला हैं। बेली और साशा बैंक्स जीतनेे के लिए पूरा दम लगा रही हैं। बैंक्स ने टॉप रोप से डबल नी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।

बेली ने रिंग पोस्ट से पास से बैंक्स को मारने की कोशिश की लेकिन बैंक्स ने पलटवार किया, ये क्या बैंक्स पोस्ट से टकरा गई हैं। बेली ने मौका देखकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। दूसरी बार बेली के मुंह पर घुटना लगा है लेकिन बेली ने भी वापसी करते हुए बैंक्स को एपरन पर बेली टू बेली मारा। बेली ने टॉप रोप से छलांग लगाई लेकिन बैंक्स घुटने एड़ा दिए। ये क्या नाया जैक्स, टमिना और मिकी ने मैच में दखल दिया। मैं को रद्द कर दिया गया है। एलेक्सा ब्लिस ने रुबी रॉयट को अपनी टीम का पांचवां मेंबर बताया । दिखाया जा रहा है कि बैकी लिंच ने रोंडा राउजी के लोकर रुम में अटैक कर दिया है, बैकी ने रोंडा को आर्म बार लगा दिया है।

बैकी लिंच स्टेज पर आ गई हैं, रॉ के सुपरस्टार्स रिंग में है लेकिन ये क्या ब्लू ब्रांड के विमेंस डिवीजन ने रॉ पर अटैक कर दिया है। शार्लेट से लेकर असुका तक शामिल हैं। रिंग में जबरदस्त चल रही हैं। ये क्या रोंडा राउजी आ गई हैं लिंच मे रोंडा राउजी को चेयर से मारा। बैकी लिंच के मुंह पर चोट आई हैं और उनके मुंह से खून निकल रहा है।स्मैकडाउन ने रेड ब्रांड की हालत खराब कर दी है। बैंकी की नाक पर चोट आई हैं और काफी खून निकल रहा है। रोंडा रिंग में अकेली है जबकि स्मैकडाउन ब्रांड अब चला गया है। बैकस्टेज स्टेफनी मैकमैहन ने बैरन कॉर्बिन को इस घटना के बाद फटकार लगाई है। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म हुआ।


 

Advertisement

एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

सर्वाइवर सीरीज की विमेंस टीम के लिए एलेक्सा ब्लिस एलान करने वाली हैं। ब्लिस उन पांच सुपरस्टार्स का नाम लेंगी जो सर्वाइवर सीरीज में रेड ब्रांड की तरफ से लड़ने वाली हैं। ब्लिस की एंट्री हो चुकी हैं। मिकी जेम्स, टमिना और नाया जैक्स रिंग में हैं।

ब्लिस- सर्वाइवर सीरीज काफी अहम हैं, मैं कैप्टन हूं और मैंने एक टीम बनाई है। मेरी दोस्त मिकी जेम्स, पूर्व विमेंस चैंपियन और एवोल्यूशन बैटल रॉयस विजेता नाया जैक्स, पावरहाउस टमिना स्नूका नटालिया भी इस टीम का हिस्सा है लेकिन उनकी हालत को देखते हुए मैंने उन्हें घर भेज दिया है। अगले मैच को जीतने वाली सुपरस्टार आखिरी मेंबर होंगी।




बॉबी लैश्ले Vs इलायस

बॉबी लैश्ले और लियो रश पहले से रिंग में है, जबकि इलायस की एंट्री हुई हैं। इस मैच को जो सुपरस्टार जीतेगा उसको सर्वाइवर सीरीज के लिए रेड टीम में जगह मिलेगी। मैच शुरु हो चुका है और इलायस पकड़ बनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन लैश्ले भी ज्यादा मौका नहीं दे रहे हैं। लियो रश बीच में आए लेकिन इलायस ने उन्हें मारा। रिंग के बाहर इलायस ने लैश्ले को पोस्ट पर मारा इसके बाद लैश्ले ने इलायस को स्टील स्टेप्स पर पटका। रेफरी काउंट कर रहे हैं , ये क्या लैश्ले रिंग में पहुंच गए जबकि इलायस का पैर लियो रश ने पकड़ लिया। लैश्ले काउंट आउट से जीत गए और सर्वाइवर सीरीज की टीम नेम जगह बनाई। मैच के बाद इलायस ने लियो रश और बॉबी लैश्ले को मारा।

विजेता- बॉबी लैश्ले



यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

यूनिवर्सल टाइटल को फिर से जीतने के बाद पहली बार लैसनर रॉ में आ रहे हैं। उसके साथ एडवोकेट पॉल हेमन है। सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच होने वाला है। हेमन ने अपने अंदाज में लैसनर का परिचय दिया।

हेमन-आप सभी को लैसनर को जीत की बधाई देनी चाहिए। स्ट्रोमैन की तारीफ करनी चाहिए कि उन्होंने पांच बार F5 का सामना किया। साथ ही मैं बधाई देता हूं स्मैकडाउन और WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स को कि उनका सामना लैसनर से होगा। (फैंस एजे स्टाइल्स चैंट्स कर रहे हैं)। आप लोग पता है क्यों आप लोग चैंट्स कर रहे क्योंकि पिछली बार की तरह वो फिर हारने वाले हैं। सर्वाइवर सीरीज में एजे स्टाइल्स फिर से सुपलेक्स सिटी का स्वाद चखने वाले हैं। एजे स्टाइल्स मैं साफ कर दूं कि रॉ से लेकर स्मैकडाउन और ना ही NXT में कोई ऐसा है जो लैसनर को हरा सके और लैसनर के सुपलेक्स सिटी से बच सके। इस सर्वाइवर सीरीज में सुपलेक्स सिटी और F5 के बाद एक , दो , तीन होगा और आप सभी का चैंपियन जीत जाएगा।

ये क्या जिंदक महल का म्यूजिक बज गया है। वो बाहर आ गए हैं।

जिंदर- हेमन मैं आपकी इज्जत करता हूं लेकिन आप स्टाइल्स को कमजोर ना समझे। पिछले साल लैसनर और मेरा मैच होना था लेकिन किसी कारण से मेरा मैच स्टाइल्स ले लिया था। मैं अपको अपना मंत्र बताना चाहता हूं। (ब्रॉक ने जिंदर को रिंग में बुलाया)

जिंदर महल शांति -शांति कर रहे हैं। लैसनर ने भी एक बार शांति-शांति बोला लेकिन तभी लैसरन ने सुनील सिंह, समीर सिंह और जिंदर महल की धुनाई कर दी। रिंग के बाहर जिंदर महल को लैसनर ने F5 दे दिया।




सर्वाइवर सीरीज के लिए रॉ टैग टीम कैप्टन के लिए बैटल रॉयल

सभी रॉ की टैग टीम मौजूद है। पहले हीथ स्लेटर बाहर हुआ उनके साथ रायनो को भी बाहर होना पड़ा। लूचा हाउस पार्टी ने द रिवाइवल को बाहर किया। द एस्सेंशन ने लूचा का कि टीम को बाहर किया उसके बाद पूर्व टैग टीम द बीम टीम (बौ डैलास -कर्टिस एक्सेल)को एलिमिनेट किया। बॉबी रुड और चैड गेबल ने द एस्सेंशन को एलिमिनेट किया और रॉ टैग टीम एलिमिनेशन मैच के कैप्टन बन गए हैं। सर्वाइवर सीरीज में 10 ऑन 10 मैच होने वाला है।





रुबी रॉयट का सैगमेंट

रॉयट स्क्वॉड की तरफ से रुबी इस मैच को लड़ने वाली हैं। उनके साथ साराह लोगन और लिव मोर्गन आई हैं। रुबी ने कहा कि जो उन्होंने पिछली बार नटालिया के साथ किया उसके लिए माफी मांगती हैं। (रुबी ने नाटलिया केस्वर्गवासी पिता का चश्मा तोड़ दिया था) रुबी ने हसंते हुए फिर कहा कि उन्हें किसी बात का बुरा नहीं है बल्कि उन्होंने इस पूरी घटना का मजा उठाया। नटालिया का म्यूजिक बज गया है लेकिन पीछे से आकर उन्होंने रुबी पर अटैक किया। हालांकि रॉयट स्क्वॉड ने नटालिया की धुनाई कर दी।




बैकस्टेज

स्टेफनी ने फिन बैलर को जीत की बधाई दी जबकि सर्वाइवर सीरीज की रॉ टीम में शामिल किया है। स्टेफनी ने कहा कि वो सिर्फ सर्वाइवर सीरीज में जीतना चाहती हैं।



फिन बैलर Vs डॉल्फ जिगलर

डॉल्फ ने बेज बजते ही फिन बैलर पर पकड़ बना ली है। बैलर के पास डॉल्फ के मूव्स का कोई जवाब नहीं है। डॉल्फ ने ड्रॉप किक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। फिन बैलर ने किसी तरह वापसी लेकिन डॉल्फ ने काउंटर कर दिया। ये क्या तुरंत फिन बैलर ने वापसी की और डॉल्फ को मार शुरु कर दिया। फिन बैलर ने अपनी किक्स से डॉल्फ का बुरा हाल कर दिया है। ये मैच काफी धमाकेदार हो रहा है। स्विंग ब्लैड भी मार दिया है लेकिन डॉल्फ ने डीडीटी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। फिन बैलर रिंग के बाहर ड्रू और डॉल्फ पर कूद गए। रिंग के अंदर आते ही फिन बैलर ने डॉल्फ को पिन करके जीत दर्ज की। जबरदस्त मैच में फिन को अच्छा सपोर्ट मिला।

विजेता- फिन बैलर




डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट

पहले कर्ट एंगल का म्यूजिक बजाया गया लेकिन तभी डॉल्फ का म्यूजिक बजा और वो बाहर आए। उसेक बाद ड्रू ने एंट्री की।

ड्रू- जब मैंने रॉ में कदम रखा था मैंने कहा था मैं सभी का बुरा हाल करुंगा। अब भरोसा हुआ मेरी बात का। सबसे पहले मैंने शील्ड को तोड़ा उसके बाद कर्ट को बर्बाद किया। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट को मैंने बेइज्जत किया। कर्ट भूल गए थे कि वो किसके खिलाफ लड़ रहे थे। मैं किसी कमजोर इंसान को शो पर टिकने नहीं दूंगा।

ये क्या फिन बैलर का म्यूजिक बज गया और वो बाहर आ रहे हैं। क्या फिन अब कर्ट एंगल की तरफ से ड्रू को जवाब देंगे।

फिन बैलर- तुम ड्रू जिस तरह कर्ट के लिए बात कर रहे थे वो मुझे बैकस्टेज अच्छा नहीं लगा इसलिए मैं बाहर आ गया। तुमने मैच को जीत लिया लेकिन उन्हें बेइज्जत मत करो।

ड्रू-पत नहीं क्यों तुन लोगों को हर बात बुरी लगती है। यहीं बातें मुझे गुस्सा और परेशान करती है। फिन यहां से चले जाओ वरना बुरा हो जाएगा।

फिन बैलर- चुप हो जाओ क्यों ना तुम और मैं यहां अभी इसी वक्त मैच लड़े।

ड्रू- चलों मैच लड़ते हैं लेकिन ये मैच मेरे खिलाफ नहीं होगा ये मैच मेरे दोस्त डॉल्फ के खिलाफ होगा। (ये क्या फिन बैलर को ड्रू ने हेड बस्ट मार दिया।)




सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

पिछली कुछ हफ्तों से चल रही रॉलिंस और एम्ब्रोज की दुश्मनी पर ये सैगमेंट है। कोरी ग्रेव्स रिंग में हैं और उन्होंने रॉलिंस को पहले बाहर बुलाया। कोरी ग्रेव्स ने सर्वाइवर सीरीज में होने वाले मैच पर सवाल पूछा। कोरी ग्रेव्स ने ये भी कहा कि अभी उनका ध्यान डीन पर है तो क्या उसका फायदा नाकामुरा को मिलेगा।

सैथ- पहली बार मैं और नाकामुरा के खिलाफ लड़ने वाला हूं। ये एक काफी अच्छी फाइट होगी लेकिन मैं ज्यादा नहीं सोच रहा हूं। मैं अभी की बात कर रहा हूं और जवाब चाहिए। सर्वाइवर सीरीज में वक्त है। मैं जीन को जानता हूं कि वो पागल नहीं है। अगर वो मैन है तो यहां आए साबित करें।

बड़ी स्क्रीन पर एम्ब्रोज आ गए है। एम्ब्रोज ने कहा कि वो किसी को भी अपना जवाब नहीं देंगे क्योंकि कोई भी उनके लायक नहीं है। मुझे लगता था कि शील्ड ने मुझे मजबूत करती थी लेकिन ये गलत था, शील्ड ने मुझे कमजोर बनाया, तुमने मुझे कमजोर किया मैं क्यों तुम्हारे पीछे खड़ा हूं। (डीन ने शील्ड ने जैक्ट को जला दिया, सैथ रॉलिंस रिंग को छोड़कर बैकस्टेज जा रहे हैं। )





एंबर मून Vs टमिना स्नूका

एंबर मून ने पहले एंट्री की जबकि टमिना के साथ नाया जैक्स आईं। पहले टमिना ने पकड़ बनाने की कोशिश लेकिन एंबर मून ने वापसी करते हुए टमिना प अटैक किया। टमिना को मून ने फेस बस्ट मार दिया है। रिंग के बाहर टमिना ने मून पर काउंटर किया। मून ने किसी तरह मैच में वापसी की कोशिश की लेकिन टमिना ने टॉप रोप से क्रॉ बॉडी मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद नाया जैक्स ने मून को मारा।

विजेता- टमिना स्नूका





टैग टीम बैटल रॉयल ओपनिंग सैगमेंट

सर्वाइवर सीरीज में टैग टीम एलिमिनेशन मैच के लिए टीम तय करने के लिए रॉ में बैटल रॉयल हुई। इसमें रॉ की सभी टीमें शामिल थी। तभी स्ट्रोमैन बाहर आए और सभी को पिटाना शुरु कर दिया। स्ट्रोमैन रिंग में बैठ गए जबकि स्टेफनी बाहर आ गई हैं।

स्टेफनी- मैं जानती हूं कि तुम्हारे साथ क्राउन ज्वेल में गलत हुआ लेकिन रॉ पर कब्जा नहीं कर सकते हो। मेरे भाई शेन ने पूरे रॉ लोकर रुम की बेइज्जती की क्या तुम भी ये करना चाहते हो। मैं तुम्हारी दिक्कत को समझती हूं। हमने पिछले दो सालों से ब्लू ब्रांड को हराया है और इस बार भी हराना चाहते हैं।

स्ट्रोमैन- मुझे लैसनर के खिलाफ मैच चाहिए, उससे पहले तुम अपने पालतू (लैप डॉग) कॉर्बिन को बाहर भेजों कि मैं उसका बुरा हार कर सकूं।

स्ट्रोमैन और स्टेफनी के बीच डील हो रही है कि उनके रीमैच मिल जाएगा , स्टेफनी ने स्ट्रोमैन की सभी मांगे मान ली है। जबकि सर्वाइवर सीरीज से पहले और बाद में वो कॉर्बिन का कुछ नहीं करेंगे। ये क्या रोंडा राउजी बाहर आ गई हैं।

रोंडा ने कहा कि वो बैकी लिंच को हराना चाहती हैं जबकि वो इंतजार नहीं कर पा रही हैं । रोंडा के कदम स्टेफनी को मारने के लिए बढ़े लेकिन तभी कॉर्बिन बाहर आ गए। ये क्या रोंडा राउजी ने कॉर्बिन पर अटैक किया जबकि स्टेफनी के रहते हुए स्ट्रोमैन कॉर्बिन पर अटैक नहीं कर पाए। स्ट्रोमैन ने साफ किया कि वो कॉर्बिन (लैप डॉग) को सर्वाइवर सीरीज के बाद नपुंसक बना देंगे।







नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। सर्वाइवर सीरीजी से पहले रॉ का ये आखिरी एपिसोड होगा। इस शो में पूरी तरह से साल के बड़े पीपीवी के लिए बिल्ड अप देखने को मिलेंगे। पिछले हफ्ते 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच के लिए बैरन कॉर्बिन ने खुद को रॉ का कैप्टन बनाया था लेकिन कर्ट एंगल और स्ट्रोमैन को ये बात हजम नहीं हुई थी।

रॉ में दो बड़े दिग्गजों की वापसी हो सकती है जो सर्वाइवर सीरीज के लिए बड़ा एलान कर सकते हैं। डीन एंम्ब्रोड और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी चरम पर है जबकि ब्रॉन स्ट्रोमैन क्राउन ज्वेल में मिली हार से काफी गुस्सा है। पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन का गुस्सा दिखाया गया लेकिन इस बार गुस्से का असर किसी सुपरस्टार पर पड़ सकता है।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...