COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 24 दिसंबर, 2018

न्यूज़
18.78K   //    Timeless


Enter caption

सैथ रॉलिंस Vs बैरन कॉर्बिन

सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन का मैच शुरु हो चुका है। शुरुआत से ही कॉर्बिन पर रॉलिंस ने अटैक कर दिया है। स्विंग ब्लैड से लेकर रॉलिंस ने अभी तक सभी मूव्स कॉर्बिन पर लगा दिए हैं। बैरन कॉर्बिन के पास मौका करने का कोई मौका नहीं दिख रहा है। ये क्या बैरन कॉर्बिन ने वापसी करते हुए अब रॉलिंस पर काउंटर किया।

सैथ रॉलिंस को बैरन कॉर्बिन ने रिंग के ऊपर बैठा दिया है। दोनों रिंग में आ गए हैं और बैरन कॉर्बिन ने बैक ब्रेकर मारकर कवर किया लेकिन सैथ रॉलिंस ने किक आउट कर दिया है। कॉर्बिन एंड ऑफ डेयज मारने जा रहा थे कि रॉलिंस ने किक आउट किया और पहले कॉर्बिन ने रिंग पोस्ट पर कॉर्बिन को मारा फिर कर्ब स्टॉम मारकर कॉर्बिन पर जीत दर्ज की। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म हुआ और हार कर कॉर्बिन बैकस्टेज च

विजेता- सैथ रॉलिंस




जिंदर महल Vs हीथ स्लेटर

हीथ स्लेटर पहले से रिंग में थे उसके बाद जिंदर महल आए। आपको बता दें कि कुछ साल पहले 3MB टीम थी जिसमें जिंदर और हीथ एक साथ टीम में थे। मैच में जिंदर ने हीथ पर कंट्रोल बना लिया है। ये क्या मैच में सेंटा आ गया है। जिंदर का ध्यान भी सेंटा पर गया है, हीथ स्लेटर ने जिंदर को मारा लेकिन तभी सुनील और समीर ने हीथ को मार दिया। मैच को रद्द कर दिया गया है लेकिन ये क्या सेंटा रिंग में आ गया है। ये क्या सेंटा के की ड्रेस में रायनो है जिनको बैरन ने बाहर निकाला था। रायनो ने जिंदर को स्पीयर मार दिया है।



रोंडा राउजी Vs नटालिया (रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच)

पहले नटालिया ने इस मैच के लिए कदम रखा उसके बाद चैपियन रोंडा राउजी। दोनों ने एक जूसके पर जमकर अटैक करना शुरु कर दिया है। नटालिया ने अपनी स्किल्स दिखाई जबकि रोंडा भी पीछे नहीं हटी। इस मैच को काफी अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। इस बीच रोंडा ने कवर किया लेकिन किक आउट हुई। रोंजा काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है लेकिन नटालिया ने काउंटर करते हुए रोंडा पर अटैक किया।

नटालिया ने मैच में वापसी करते हुए रोंडा राउजी पर हमला कर दिया। नटालिया ने सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। नटालिया ने क्लोथलाइन मारकर फिर से कवर किया लेकिन किक आउट हुईं।नटालिया ने रोंडा को बेहद खतरनाक लॉक में पकड़ लिय है। नटालिया ने एक बार फिर से सुपलेक्स मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। रोंडा राउजी ने मैच में वापसी की है। ये क्या नटालिया ने शार्प शूटर लगा दिया है , लेकिन रोंडा ने सबमिशन को तोड़ते हुए नटालिया को आर्म बार लगा दिया। इसी के साथ रोंडा ने मैच को जीत लिया और टाइटल डिफेंड किया।

विजेता- रोंडा राउजी

Advertisement



पॉल हेमन का सैगमेंट

पॉल हेमन रिंग में हैं और गाना गाते हुए उन्होंने पहले स्ट्रोमैन पर निशाना साधा और रॉयल रंबल में होने वाले मैच का मजाक बनाया है।

पॉल- जैसा की आप सभी जानते हैं कि रॉयल रंबल में लैसनर का सामना स्ट्रोमैन से होना वाला है। मुझे बस एक बात समझ नहीं आता कि कैसे वो लैसनर को हराएंगे क्योंकि वो तो एक छोटे से मॉन्स्टर हैं। सभी जानते हैं कि लैसनर किस तरह रॉयल रंबल में स्ट्रोमैन की हालत बुरी करने वाले हैं।

ये क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन बाहर आ गए हैं, पॉल हेमन की हालत काफी बुरी दिख रही है। स्ट्रोमैन ने पॉल हेमन की नाक पर लाल बॉल लगा दी और सिर पर सिंह, साथ ही कहा कि वो लैसनर को रॉयल रंबल में हरा देंगे।




मिकी जेम्स, एलिसा फॉक्स, डैना ब्रूक Vs साशा बैंक्स, एंबर मून, बेली

सभी 6 सुपरस्टार्स रिंग में हैं। मून और जेम्स ने मैच का आगाज किया । जेम्स ने अच्छे मूव्स लगाए और कवर किया लेकिन किक आउट हुई। फॉक्स आई हैं लेकिन मून ने अटैक कर दिया। मून को अब एक एक कर तीनों सुपरस्टार्स मार रही हैं। बैली क टैग मिला और उन्होंने मिकी जेम्स को बेली टू बेली मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद रॉयट स्क्वॉड ने मून, बैंक्स और बेली पर अटैक किया।

विजेता- बेली, साशा बैक्स और एंबर मून



बैकस्टेज

विंस मैकमैहन सेंटा बने हुए थे और उन्होंने एलान किया कि जॉन सीना वापसी करने वाले हैं, अगले साल विमेंस की टैग टीम चैंपियनशिप आएगी और अगले हफ्ते डॉल्फ और ड्रू का स्टील केज मैच होगा।



ड्रू मैकइंटायर Vs फिन बैलर Vs डॉल्फ जिगलर

सबसे पहले मुकाबले के लिए ड्रू आए हैं, अब डॉल्फ जिगलर बाहर आ रहे हैं। अंत में मैच के लिए फिन बैलर ने दस्तक दी है। फिन और डॉल्फ ने मिलकर ड्रू को मारना शुरु किया। रिंग के बाहर ड्रू को कर दिया गया है और अब आपस में डॉल्फ और फिन लड़ रहे हैं। डॉल्फ ने ड्रॉप किक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए।अब रिंग के बाहर मैकइंटायर ने फिन और डॉल्फ पर अटैक करते हुए उन्हें बैरीकेड पर पटका। ड्रू ने मुकाबले में पकड़ बना ली है। ड्रू ने फिन को डॉल्फ के ऊपर फेंका फिर डॉल्फ को सुपलेक्स मार दिया। डॉल्फ ने मैच में वापसी करते हुए ड्रू पर अटैक किया। ये क्या फिन ने अपना मूव ड्रू को मारा लेकिन डॉल्फ ने फिन को जिकजैक मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। सभी ने एक दूसरे पर अपना फिनिशिंग मूव लगा दिया है लेकिन मौका देखकर फिन ने डॉल्फ को पिन करके जीत दर्ज की।

विजेता- फिन बैलर




बॉबी रुड-चैड गेबल Vs द रिवाइवल (रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

रुड और गेबल की एंट्री हो गई है, इसके बाद द रिवाइवल आ रहे हैं। क्या साल की आखिरी रॉ में हमें खिताब बदलता हुआ दिखेगा , ये देखना दिलचस्प होगा। रुड और वाइलडर ने मुकाबला शुरु किया लेकिन डॉसन को जल्दी टैग मिला। गेबल को भी रिंग में पहले टैग मिल चुका है और दोनों ने रिवाइवर पर अपने तरीके से अटैक कर दिया है। अब रिवाइवल ने काउंटर अटैक करके चैड को रिंग पर मारा। रुड को टैग मिल गया और आते ही उन्होंने रिवाइवल पर अटैक कर दिया, स्वाइन बस्टर मारकर कवर किया लेकिन किक आउट होना पड़ा। द रिवाइवल ने शानदार मूव लगाकर चैड को कवर किया लेकिन रुड ने बचा लिया, इतने में गेबल ने स्कॉट को रोल पिन करके जीत दर्ज की।

विजेता- बॉबी रुड और चैड गेबल



इलायस Vs बॉबी लैश्ले (34 स्ट्रीट फाइट)

इलायस सबसे पहले रिंग में बैठकर अपना परफॉर्म कर रहे हैं। जैसा वो हमेशा करते हैं, इलासय ने क्रिसमस के लिए गाना तैयार किया है जिसको वो सभी को सुना रहे हैं। अब लैश्ल रिंग में आ गए हैं और मैच की बेल बज गई हैं। लैश्ले शुरुआत से अटैक कर रहे हैं। रिंग के बाहर इलायस ने क्रिसमस ट्री से लैश्ले को मारा। केंडो स्टीक से मारने जा रहा थे लेकिन लियो रश ने स्टीक को छीन लिया लेकिन इलायस ने स्टील स्टेप्स पर लैश्ले को फेस बस्ट दिया। रिंग के अंदर दोनों आ चुके हैं लेकिन लैश्ले अब हावी दिख रहे हैं। लियो रश ने एक बॉक्स दिया है जिसमें छोटे-छोटे ब्लॉक्स है। दोनों सुपरस्टार्स अब टॉप रोप पर है, ये क्या उन्हीं ब्लॉक्स पर लैश्ले गिर गए। इलायस ने फायर एक्सटिंगविशर से अटैक कर दिया है। इतना ही नहीं बॉलिंग बॉल से लश्ले को मारा जा रहा है, लियो रश टेबल पर गिरे पड़े हैं।इलायस ने गिटार से अटैक करके मैच को जीत लिया।

विजेता-इलायस



नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। भारत में आज क्रिसमस है लेकिन USA में इस वक्त 24 तारीख ही है, क्रिसमस के मौके पर रॉ का एपिसोड है, जिसके लिए सभी तैयारियां पहले से हो चुकी है। साल 2018 का ये आखिरी एपिसोड है तो यकीनन रेड ब्रांड अपने फैंस के लिए बेहद खास शो लेकर आने वाला है। लगभग सभी सैगमेंट्स का एलान हो चुका है और फैंस भी मैच के लिए जोश में हैं।

सैथ रॉलिंस, रोंडा राउजी , बैरन कॉर्बिन, फिन बैलर, बॉबी लैश्ले और इलायस जैसे सुपरस्टार्स इस एपिसोड का हिस्सा होंगा। जैसा कि पिछले हफ्ते मैकमैहन परिवार ने एलान किया था कि रॉ पर अब उनका कंट्रोल होगा, तो ऐसे में कुछ उलटफेर देखने को मिल सकते हैं। चलिए नजर डालते हैं कि साल 2018 का आखिरी रॉ का एपिसोड कैसा होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...