COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 26 नवंबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
32.72K   //    27 Nov 2018, 06:29 IST

Enter caption

फिन बैलर vsबैरन कॉर्बिन

दोनों सुपरस्टार रिंग में आ गए है। मुकाबला शुरू हो गया है। फिन बैलर ने शुरू में ही अटैक करना शुरू कर दिया है। दस मिनट तक लगभग ये मैच चला। इस बीच फिन बैलर ने दो बार अपना फिनिशिंग मूव लगाया जबकि कॉर्बिन ने एक बार मूव लगाया। दोनों ने हार नहीं मानी। हालांकि पूरे मैच में फिन बैलर हावी रहे। अंत में हारकर बैरन कॉर्बिन ने ये एलान कर दिया कि ये मैच अब वन ऑन टू मैच होगा। और उन्होंने अपने पार्टनर मैकइंटायर को बुला लिया। बैलर रिंग के बाहर मैकइंटायर पर कूद गए और इसके बाद बैरन को भी चीयर पर गिरा दिया। लेकिन मैकइंटायर ने आकर फिर पीछे से हमला कर दिया। रिंग में जबरदस्त किक मारकर ये मैच जीत लिया। इसके बाद लैश्ले भी आ गए है। तीनों ने मिलकर फिन बैलर को बुरी तरह पीटा।


सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रॉलिंस ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज किया और जिगलर आ गए। इसके बाद दोनों में मुकाबला शुरू हो गया है। सैथ ने शुरू में ही अटैक कर जिगलर को बाहर कर दिया। इसके बाद जिगलर ने नी मारकर सैथ को गिरा दिया। जिगलर ने इसके बाद ड्राप किक मारकर कवर किया लेकिन सैथ बच गए। जिगलर लगातार अब सैथ पर हमला कर रहे है। सैथ ने क्लोजलाइन मारकर जिगलर को गिरा दिया। सैथ ने स्लिंगब्लेट पर मारकर टॉप रोप से उनके ऊपर छलांग लगा दी है। टॉप रोप से जिगलर को दो बार सैथ ने धक्काय दे दिया। सैथ ने अपना मूव लगाने की कोशिश की लेकिन जिगलर ने अपना लगा दिया। सैथ फिर भी नहीं हारे।

जिगलर के फेस पर किक मारकर सैथ ने कवर किया लेकिन जिगलर ने किकआउट कर लिया। सैथ ने इसके बाद अपना फिनिशिंग मूव मारने की कोशिश की लेकिन जिगलर ने जिक जैक मार दिया। सैथ फिर भी नहीं हारे। सैथ ने रोल करने की कोशिश की लेकिन जिगलर ने डीडीटी मार दिया है। जिगलर टॉप रोप पर चढ़ गए है। लेकिन सैथ ने जाकर दो सुपलैक्स मारकर कवर किया और ये टाइटल डिफेंड कर लिया है।

Advertisement

एंबर मून vs एलिसा फॉक्स

एंबर मून ने काफी कम समय में एलिसा फॉक्स को हरा दिया।


द ऑथर्स ऑफ पेन vs चैड गेबल, बॉबी रूड(रॉ टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

मैच शुरू हो चुका है। शुरू में ही चैड और बॉबी ने हमला बोल दिया है। खासतौर पर बॉबी रूड काफी गुस्से में लग रहे है। लेकिन पिछले मैच जो दोनों ने परफॉर्म किया था वो यहां पर नहीं कर पाए। अकम और रेजर ने इसके बाद दोनों को कोई मौका नहीं दिया। काफी कम समय में अकम और रेजर ने अपना टाइटल डिफेंड कर लिया है। हालांकि इस जीत में मेवरिक ने फिर से अपना रोल निभाया। दरअसल मैच के बीच में बड़ी स्क्रीन पर मेवरिक आ गए। उन्होंने बॉबी रूड की जैकेट पहनी हुई है। और इसके बाद उन्होंने ये जैकेट ले जाकर कंबोड में डालकर उसके ऊपर बाथरूम कर दी। बॉबी रूड इस बात को सह नहीं पा रहे है। अब पीछे से इसका फायदा रेजर और अकम ने उठाया और मैच जीत लिया


टमिना और नाया जैक्स का सैगमेंट

दोनों रिंग में आ गई है।

नाया: रॉ रोस्टर को मुझे थैंक्यू कहना चाहिए। सर्वाइवर सीरीज में मैंने क्या किया वो सभी को पता है। बैकी लिंच के साथ क्या हुआ वो भी सभी को पता है। टीएलसी में रोंडा राउजी से भी मैं टाइटल ले लूंगी।

इसके बाद नाया ने सभी को पिछले साल जून में दोनों को बीच हुए मैच का वीडियो दिखाया। और फिर सर्वाइवर सीरीज का भी दिखाया।

नाया: इस तरह कोई भी चैंपियन नहीं पिटता है। रोंंडा वैसे की वैसी ही है लेकिन मैं बदल गई हूं। मैंने जो किया है इसके बाद रोंडा भी नहीं बचने वाली है।

इसके बाद रोंडा का काफी मजाक नाया ने उड़ाया लेकिन रोंडा आ गई है।

रोंडा:तुम्हें बैटल रॉयल के लिए क्रेडिट जाता है।तुम सिर्फ लकी थी। बैकी के साथ भी जो तुमने किया वो तुम्हारी किस्मत थी। लेकिन ये सब अब नहीं होगा। टीेएलसी में तुम्हें ये सब नहीं मिलेगा। ये छोड़ो लेकिन मैं एक फाइटिंग चैंपियन हूं। तो अभी मेरा मुकाबला करो अगर हिम्मत है।

नाया जैक्स ने इसके बाद इस फाइट के लिए मना कर दिया। और पीछे से टमिना ने आकर भी उन्हें घेर लिया है। रोंडा को बचाने नटालिया आ गई है। लेकिन रॉयट स्क्वायड ने उऩ पर हमला कर दिया। रोंडा ने नीचे रिंग के बाहर आकर नटालिया को बचाया।


द रिवाइवल vs लूचा (3 ऑन 2 मैच)

ये मैच काफी शानदार हुआ। लेकिन मैच के अंत में चौंकाने वाली चीज सामने आई। लूचा ने द रिवाइवल को बड़ी ही आसानी से हरा दिया। मैच काफी छोटा रहा लेकिन लूचा के तीनों सुपरस्टार्स ने अपनी फुर्ती से द रिवाइवल को कोई मौका नहीं दिया।


बॉबी लैश्ले VS इलायस

मुकाबला शुरू हो चुका है। इलायस के लिए खतरे की बात ये है कि मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन भी मौजूद है। लैश्ले ने शुरू से ही हमला कर दिया है। इलायस ने लैश्ले को किक मारकर रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद रिंग के अंदर लैश्ले ने इलायस को रोप पर फेंक दिया।इसके बाद दो क्लोजलाइन मारकर बॉबी ने इलायर को कवर किया लेकिन वो बच गए है। इसके बाद एल्बो और किक मारकर लैश्ले को रिंग कॉर्नर पर बॉबी ने फेंक दिया। लेकिन बॉबी ने वापसी करते हुए इलायस को शानदार ड्राप किक मारकर रिंग के बाहर फेंक दिया है।

इलायस ने एल्बो और क्लोजलाइन मारकर लैश्ले को गिरा दिया। और रोप के टॉप कूदकर फिर एल्बो मारकर कवर किया। लेकिन तीन काउंट तक जाने से पहले रैफरी का पांव लियो रस ने खींच दिया। इसके बाद बैरन ने ये मैच नो डिस्क्वालिफिकेशन का कर दिया। रिंग के बाहर बैरन और मैकइंटायर पर इलायस ने हमला कर दिया है। लेकिन जैसे ही वो रिंग में बॉबी को मारने गए तो बैरन ने फिर पीछे से मार दिया। बैरन ने इसके बाद चीयर से उनकी बुरी तरह पिटाई की और फिर रिंग के बाहर तीनों ने बुरी तरह इलायस को पीटा। लैश्ले ने स्ट्रोमैन के अंदार में रनिंग स्पीयर इलायर को दिया। इसके बाद रिंग में बॉबी लैश्ले ने कवर कर ये मैच जीत लिया है।


बैरन कॉर्बिन, बॉबी लैश्ले और मैकइंटायर का सैगमेंट

बैरन कॉर्बिन ने सभी का स्वागत किया। इसके बाद तीनों ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के बारे में बात की और बताया कि पिछले हफ्ते उनके साथ क्या किया। बैरन कॉर्बिन ने फैंस को याद दिलाने के लिए वीडियो भी साझा किया। इसके बाद एक वीडियो ये भी साझा किया जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन हॉस्पिलटल में मौजूद है। और वहां से उन्होंने वापसी के बाद तीनों को बुरी तरह मारने की बात कही। बैरन कॉर्बिन ने टीएलसी के बाद पूरी तरह जनरल मैनेजर बनने की बात कही और बताया कि कौन उनके साथ रहेगा और कौन नहीं।

अचानक अंधेरा छा गया और रैंप पर इलायस आ गए है। इलायस ने पहले बैरन कॉर्बिन ने कहा लेकिन बाद में लैश्ले को चैलेंज कर उनका मजाक उड़ाया। अब दोनों के बीच वन ऑन वन मुकाबला शुरू होगा।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका बहुत-बहुत स्वागत हैं। फैंस को इस हफ्ते की रॉ का इंतजार है।ये रॉ काफी शानदार होने वाली है। पिछले हफ्ते जिस तरीके से रॉ का अंत हुआ था उसके बाद इस हफ्ते बवाल होना लाजिमी है। इस रॉ में कई सवालों के जवाब WWE द्वारा फैंस को मिलेंगे।

टीेएलसी के लिए लगाता बिल्डअप चल रहा है। सैथ रॉलिंस के ऊपर सभी की नजरें रहेंगी। वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज देने वाले है। अब उन्हें चैलेंज करने कौन आएगा ये पता चलेगा। ब्रॉन स्ट्रोमैन कल एक्शन में नजर नहीं आएंगे। अब कॉर्बिन स्ट्रोमैन को छोड़कर बैलर से फ्यूड की शुरूआत करेंगे। स्ट्रोमैन के हालचाल के बारे में कल यहां कुछ पता चल सकता है। रोंडा राउजी का इंतजार भी यहां पर फैंस करेंगे। चैड गेबल और बॉबी रूड का मुकाबला टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ऑथर्स ऑफ फेन के खिलाफ होगा।

Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Advertisement
Fetching more content...