Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स: 29 अप्रैल, 2019

न्यूज़
7.39K   //    30 Apr 2019, 08:41 IST

Enter caption

-सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स का कॉन्ट्रैक्ट साइन

रॉ के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस का मनी इन द बैंक का कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। दोनों के खुद को बेस्ट बताया, यहां तक की रॉलिंस ने कहा कि वो स्टाइल्स ने कभी लैसनर को नहीं हराया है जबकि उन्होंने हराया है। इसी दौरान स्टाइल्स और रॉलिंस की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली। स्टाइल्स ने रॉलिंस को फिनोमिनल फॉर आर्म मारा और दोनों टेबल पर गिर गए।



-रे मिस्टीरियो vs समोआ जो (नॉन टाइटल मैच)

ये मैच रैसलमेनिया का रीमैच जैसा था लेकिन इसमें टाइटल दांव पर नहीं था। मिस्टीरियो ने हाई फ्लाइ मूव्स लगाएं और पूरे मैच को कंट्रोल किया हुआ था। मिस्टीरियो ने इस मैच में जीत दर्ज कर समोआ जो को चौंका दिया, जबकि मैच के बाद रे मिस्टीरियो की बेटा भी बाहर आया।

विजेता- रे मिस्टीरियो


Advertisement




-जैक राइयर-कर्ट हॉकिंस Vs द रिवाइवल (नॉन टाइटल मैच)

कर्ट हॉकिंस के अच्छे दिन आ गए हैं तभी उन्हें पहले टैग टीम चैंपियन बनाया गया उसके बाद जीत के सिलसिले को आगे बढ़ाया। इस मैच में भी जैक राइडर और कर्ट हॉकिंस की जीत हुई।

विजेता-जैक राइडर और कर्ट हॉकिंस



नेओमी Vs एलेक्सा ब्लिस

काफी समय बाद ब्लिस ने मुकाबला लड़ा। हालांकि ऐसा माना जा रहा था कि ब्लिस आसानी से मैच को जीत लेंगी। लेकिन नेओमी ने सभी को खुद को साबित किया और अच्छे मूव्स के साथ साथ एलेक्सा ब्लिस पर जीत दर्ज की।

विजेता- नेओमी



एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

ब्लिस इस बार विमेंस के मनी इन द बैंक मैच के लिए सुपरस्टार्स का नाम एलान करने आईं। पहले नटालिया और डैना ब्रूक का नाम लिया गया उसके बाद नेओमी और अंत में ब्लिस ने खुद को शामिल किया ।



-लूचा हाउस पार्टी Vs द वाइकिंग्स रेडर्स

पिछले हफ्ते भले ही ये मैच नहीं ठीक से नहीं हो पाया था लेकिन इस बाद वाइकिंग्स रेडर्स ने लूचा पार्टी पर धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज करते हुए अपनी लय को बरकरा रखा।

विजेता- द वाइकिंग्स रेडर्स



बॉबी लैश्ले Vs द मिज

पहले मिज टीवी चल रहा था लेकिन बॉबी लैश्ले वहां पहुंचे। लैश्ले और मिज ने चैट शो भी किया लेकिन बाद में रिंग के बाहर लैश्ले पर मिज ने रिंग में रखी चेयर को फेंका। हालातों को देखते हुए मैच बुक किया , ये पहला मौका था जब मिज लैश्ले का सामना कर रहे थे।

मैच शुरु हुआ मिज ने कंट्रोल कर लिया था। इसी दौरान शेन मैकमैहन बाहर आए जिसके कारण मिज को दिक्कत हुआ लेकिन लैश्ले ने मौका देख जीत दर्ज की। मैच के बाद शेन ने मिज पर अटैक किया। बता दें कि मनी इन द बैंक में शेन मैकमैहन और मिज का स्टील केज मैच होने वाला है।

विजेता- बॉबी लैश्ले





द उसोज Vs कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज

इस मैच को देखकर लग रहा है कि नई कहानी का आगाज हो रहा है और आने वाले समय में एक अच्छा मैच देखने को मिलेगा। फिलहाल, इस धमाकेदार मुकाबले को द उसोज ने अपने नाम किया। इस पूरे मैच में उसोज के जबरदस्त हाई फ्लाई मूव्स देखने को मिले।

विजेता-द उसोज




ब्रॉन स्ट्रोमैन-रिकोशे Vs ड्रू मैकइंटायर- बैरन कॉर्बिन

मनी इन द बैंक लैडर मैच के नाम एलान के बाद रॉ में फैंस को धमाकेदार पहला मुकाबला देखने को मिला। कॉर्बिन और ड्रू ने जीत के लिए पूरी कोशिश की लेकिन स्ट्रोमैन ने पावरस्लैम मारा और जीत दर्ज की। इसी के साथ रिकोशे की ये 450वीं जीत है। इस मैच में ड्रू और कॉर्बिन की अनबन देखने को मिली।

विजेता- ब्रॉन स्ट्रोमैन-रिकोशे




-एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

-पूर्व विमेंस चैंंपियन ब्लिस के साथ शो का आगाज हुआ। ब्लिस ने पहले एलान किया कि मनी इन द बैंक के लिए सबसे पहला नाम ब्रॉन स्ट्रोमैन हैं। उसके बाद दूसरे स्थान पर रिकोशे , तीसरे पर बैरन कॉर्बिन और चौथे पर ड्रू मैकइंटायर का नाम तय किया गया।


WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...