Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 15 जुलाई, 2019

  • सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर का मैच समरस्लैम के लिए हुआ तय।
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:49 IST

Enter caption


10 मैन टैग टीम मैच(जो जीतेगा वो ब्रॉक लैसनर से समरस्लैम में लड़ेगा)

लैसनर भी आए है। सभी सुपरस्टार्स ने एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। सिजेरो ने एक-एक कर सभी को अपर कट मार दिए। सिजेरो ने रे मिस्टीरियो को बाहर करने की कोशिश की लेकिन लैश्ले ने उन्हें एलिनिमेट कर दिया। इसके बाद स्ट्रोमैन ने लैश्ले को बाहर फेंक दिया। बिग ई को स्ट्रोमैन ने शोल्डर टैकल दे दिया। बिग ई ने स्ट्रोमैन को उठाकर पॉवरस्लैम दे दिया।

रैंडी ने इसके बाद आरकेओ मारकर सैमी जेन ने बिग ई को बाहर कर दिया। रैंडी ने फिर आरकेओ सैमी को मार दिया। रे मिस्टीरियो ने 619 मार दिया औ रैंडी ने सैमी को बाहर कर दिया। रैंडी ने रोमन को भी सुपरमैन पंच मार दिया। बैरन ने रे मिस्टीरियो को बाहर कर दिया। रोमन, सैथ और स्ट्रोमैन ने मिलकर बैरन को पीट दिया और बाहर कर दिया। स्ट्रोमैन ने इसके बाद सैथ और रोमन को पंच मारने शुरू कर दिए। रोमन रेंस स्ट्रोमैन को स्पीयर मारने गए लेकिन सैथ हट गए। सैथ को स्पीयर लग गया। रोमन रेंस अब स्ट्रोमैन को बाहर कर रहे हैं। लेकिन सैथ ने दोनों को उठाकर बाहर फेंक दिया। सैथ और रैंडी ने एक दूसरे को पंच मारने शुरू कर दिए। रैंडी ने डीडीटी सैथ को मार दिया। सैथ ने अपना फिनिशिंग मूव रैंडी को मारकर ये मैच जीत लिया है। अब वो लैसनर का सामना समरस्लैम में करेंगे। पॉल हेमन और सैथ के बीच इसके बाद बात हुई। लैसनर फिर चेयर से सैथ को पीटने गए लेकिन गुस्से में आधे से ही वापस आ गए।

सैथ रॉलिंस ने जीता मैच


एलेक्सा ब्लिस vs नटालिया vs नेओमी, कार्मेला(जो भी जीतेगा वो समरस्लैम में बैकी लिंच से फाइट करेगा)

चारों सुपरस्टार्स रिंग में मौजूद हैं। ये मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। बैकी लिंच भी ये मैच देख रही हैं। फैटल 4वे एलिनिमेशन मैच ये हैं। एलेक्सा और कार्मेला बाहर चली गई है। नटालिया ने नेओमी को डबल ड्राप किक मार दी। कार्मेला ने आकर कवर करने की कोशिश की। कार्मेला ने नेओमी और नटालिया को किक मार दी। अचानक एलेक्सा ने बाहर से आकर कार्मेला को रोलअप किया और उन्हें एलिनिमेट कर दिया। एलेक्सा ने नओमी को रोलअप करने की कोशिश की लेकिन वो बच गई। नेओमी ने किक मारकर एलेक्सा को कवर किया। एलेक्सा ने क्लोजलाइन देकर फिर कवर किया।

नेओमी ने नटालिया को रोलअप किया। इसके बाद नटालिया को उन्होंने रिंग के बाहर फेंक दिया। स्टेप्स पर नओमी ने नटालिया को ब्लॉकबस्टर मार दिया। नेओमी पर एलेक्सा ने हमला कर दिया। नओमी ने लैग ड्राप मारकर कवर किया। नटालिया ने क्लोजलाइन नेओमी को मार दिया है। नेओमी ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन एलेक्सा की बेवकूफी की वजह से नेओमी को रोलअप कर के नटालिया ने बाहर कर दिया। इसके बाद नटालिया ने एलेक्सा को शॉर्पशूटर लगा दिया और ये मैच जीत लिया

नटालिया ने जीता मैच

Advertisement

द क्लब vs लूचा हाउस पार्टी

ये मैच काफी अच्छा रहा लेकिन बीच में रिकोशे ने भी दखलअंदाजी इसमें कर दी। हालांकि रैफरी ने उन्हें वापस भेज दिया। गुस्से से भरपूर एजे स्टाइल्स ने सबमिशन के जरिए ये मैच गैलोज और एंडरसन के साथ जीत लिया।


जैक रायडर vs माइक कनेलिस

जैक रायडर ने ये मैच मात्र 20 सेकेंड के अंदर जीत लिया। माइक की पत्नी उनके ऊपर काफी गुस्सा हो गई है।


समोआ जो vs फिन बैलर

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। फिन ने अटैक करना शुरू कर दिया है।इसके बाद समोआ ने दो तीन पंच मारे और तुरंत रोलअप करके ये मैच जीत लिया। समोआ ने इसके बाद कोकिना क्लच लगाने की कोशिश की लेकिन फिन बैलर ने उन्हें अपना मूव लगा दिया। लेकिन ये क्या एकदम से अंधेरा छा गया है। रिंग में कुछ हलचल हो गई है। ये क्या ब्रे वायट ने सिस्टर एबगिल बैलर को लगा दिया। ब्रे की वापसी हो गई है। इसके बाद फिर रिंग में अंधेरा छा गया।


मैकइंटायर vs सैंड्रिक एलेक्जेंडर

मैच शुरू हो गया। सैंड्रिक ने मैकइंटायर को रिंग के बाहर भेज दिया। लेकिन मैकइंटायर ने बेली टू बेली सैंड्रिक को दे दिया। मैकइंटायर अब बुरी तरह सैंड्रिक को पीट रहे हैं। लेकिन सैंड्रिक ने भी शानदार ड्राप किक मैकइंटायर को मार दी। मैकइँटायर इसके बाद गुस्सा हो गए। वो सैंड्रिक को मारने गए लेकिन सैंड्रिक ने अचानक उन्हें रोलअप कर के ये मैच जीत लिया। किसी को यकीन नहीं हो रहा है।

मैकइंटायर की हुई हार


वाइकिंग रेडर्स vs लोकल रैसलर

ये मैच आसानी से वाइकिंग रेडर्स ने जीत लिया।


रिकोशे , द उसोज vs द रिवाइवल, रॉबर्ट रूड

मैच शुरू हुआ। और फस्ट फॉल रिकोशे और द उसोज ने जीत लिया। वॉइल्डर को तुरंत ही रिकोशे ने मूव लगाकर कवर किया और पहला फॉल्स काउंट जीत गए। रॉबर्ट रूड आ गए और रिकोशे ने ड्राप किक मार दी है। जे उसोज आ गए लेकिन रूड ने स्पाइनबस्टर उन्हें लगा दिया। वॉइल्डर ने आकर अब जे को पीटना शुरू कर दिया।जिम्मी ने आकर सभी को पीटना शुरू कर दिया। और समोआ ड्रॉप दे दिया है। जिम्मी को द रिवाइवल ने मूव लगाकर दूसरी फॉल्स काउंट जीत लिया है। जिम्मी और जे ने इसके बाद द रिवाइवल को रिंग के बाहर फेंक दिया है। रिकोशे ने मौका पाकर रूड को हाई फ्लाइंग मूव लगाकर तीसरा फॉल्स काउंट जीत लिया। एजे, गैलोज और एंडरसन आ गए। रिकोशे ने एजे पर अटैक कर दिया। गैलोज, एंडरसन पर द उसोज ने हमला कर दिया। द रिवाइवल आ गए। लेकिन सभी को सुपरकिक द उसोज ने रिंग में मार दी। रूड और द रिवाइवल के ऊपर रिकोशे कूद गए। अंत में एजे ने फिनॉमिलन फोर रिकोशे को मार दिया।


ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

ब्रॉक और पॉल आ गए है। फैंस बू कर रहे हैं। पॉल ने इंट्रो कराया।

पॉल: पिछले हफ्ते और पिछली रात को मैंने कहा था कि मेरा क्लाइंट कैश इन करेगा। और कैश इन हुआ। चैंपियन बन गए।आप लोग बू कर सकते हैंं। अब लैसनर का कोई प्रतिद्वंदी नहीं बचा है। समरस्लैम में अब ये नहीं होगा। अब मैं निर्णय लूंगा कि समरस्लैम में कौन ब्रॉक का प्रतिद्वंदी होगा। क्योंकि मेरा क्लाइंट सबसे शानदार होगा। तो आज रात टॉप बैलट रॉयल मैच होगा। जो भी इस मैच को जीतेगा वो लैसनर का प्रतिद्वंदी होगा। सैथ रॉलिंस, रैंडी ऑर्टन, बिग ई, रोमन रेंस,सिजेरो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, बॉबी लैश्ले, रे मिस्टीरियो, बैरन कॉर्बिन, सैमी जेन इनके बीच ये मैच होगा। ये टॉप 10 रैसलर्स हैं। वैसे जो भी आएगा उसे यहां पर हारना ही है। क्योंकि लैसनर जैसा दूसरा कोई नहीं है।


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत हैं।2019 का एक्सट्रीम रूल्स अब इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है। इस शो के दौरान ऐसे कई पल आए जिनको देखकर ये समझ पाना सम्भव नहीं हो रहा था कि अगला चैंपियन कौन होगा और लड़ाई किस तरफ आगे बढ़ेगी। अब चूँकि शो खत्म हो चुका है और नतीजे हम सबके बीच हैं।

इसमें कोई दोराय नहीं कि मौजूदा रॉ एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और यूनिवर्सल चैंपियन के बीच वकील और उनके क्लाइंट का बिज़नस है, लेकिन क्या ये शो पर असर डालेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि अब हेमन ना सिर्फ ब्रॉक लैसनरके काम को बेहतर करने के ज़िम्मेदार हैं बल्कि रॉ के काम का असर उनके प्रदर्शन पर पड़ेगा।

Published 16 Jul 2019, 05:24 IST
Advertisement
Fetching more content...