Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 17 जून, 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
17.76K   //    Timeless


Enter caption

सैथ रॉलिंस VS डेनियल ब्रायन

मैच शुरू हो गया। सैथ रॉलिंस ने शुरू में ही अटैक कर दिया। रॉलिंस ने किक मारकर डेनियल को रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद वो उनके ऊपर कूद गए। दूसरी बार जैसे ही वो गए तो एरिक रोवन ने पकड़कर एपरन पर मार दिया। रैफरी ने बेल बजाने को बोल दिया। इसके बाद डेनियल ने रनिंग किक मारकर सैथ को गिरा दिया। द न्यू डे ने आकर फिर डेनियल और एरिक रोवन को पीटा। द रिवाइवल, सैमी जेन और केविन ने आकर फिर हमला कर दिया। इसके बाद द उसोज ने आकर सभी को रिंग के बाहर कर दिया। इसके बाद फिर से इस मैच को कराने का एलान कर दिया गया है।

डेनियल ने फ्लोर पर ले जाकर स्टील स्टेप पर सैथ को मार दिया।सैथ ने रिंग के अंदर क्लोजलाइन मारकर डेनियल को गिरा दिया। सैथ रॉलिंस को इसके बाद रनिंग नी डेनियल ने मार दिया। सैथ ने दो सुपलैक्स मार दिए लेकिन सबमिशन मूव डेनियल ने लगा दिया है। ये मैच काफी शानदार हो रहा है।इसके बाद डेनियल चेस्ट पर किक मार रहे हैं। ब्रायन रनिंग किक मारने गए लेकिन सैथ ने उठाकर कॉर्नर पर फेंक दिया। डेनियल ने एक बार फिर लॉक लगा दिया। सैथ को क्लोजलाइन मारने डेनियल गए लेकिन सैथ ने किक मारकर गिरा दिया। इसके बाद सैथ ने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। स्टेज पर पीछे से चेयर से बैरन ने सैथ पर हमला कर दिया। उन्होंने तीन बार चेयर से सैथ पर अटैक किया।


एलेक्सा, निकी क्रास vs द आइकॉनिक्स (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

इस मैच के शुरू होते ही बेली भी आ गई है। ये मैच लंबा नहीं चला। द ऑइकॉनिक्स ने आसानी से विमेंस टैग टीम टाइटल को डिफेंड कर लिया।

Advertisement

रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस: सुपर शोडाउन मेरे लिए अच्छा नहीं रहा। मैं इसके लिए कोई बहाने भी नहीं बनाऊंगा। शेन मैं तुम्हें अकेले यहां आने की चुनौती देता हूं और यहां आकर मुझे एक सच्चे इंसान की तरह फेस करने के लिए कह रहा हूं।

बैकस्टेज से शेन ने आने के लिए मना कर दिया। इसके बाद मैकइंटायर ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड में रोमन रेंस को बुरी तरह मारने की बात कही। रोमन रेंस इसके बाद वीआईपी एरिया में चले गए जहां शेन और मैकइंटायर पार्टी कर रहे हैं। रोमन ने पहले द रिवाइवल को पीटा । इसके बाद कमरे के अंदर जाकर मैकइंटायर को टेबल पर पटक दिया। शेन भागकर रिंग में पहुंच गए। रोमन रेंस ने इसके बाद शानदार सुपरमैन और स्पीयर मारकर चेतावनी दे दी।


द उसोज vs गैलोज, एंडरसन

मैच की शुरूआत में गैलोज और एंडरसन ने शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। लेकिन अंत में द उसोज ने जीत हासिल कर ली।


पॉल हेमन का सैगमेंट

पॉल हेमन ने सैथ रॉलिंस का मजाक उड़ाया और डरकोप उन्हें कहा। स्टील चेयर से वो उन सभी पर हमला कर रहे है जो बैरन का रैफरी बनने की बात कह रहे हैं। इस बात को लेकर पॉल ने सैथ को धमकी दी और कहा कि ब्रॉक लैसनर कभी भी उनके ऊपर कैश इन कर सकते हैं।


द न्यू डे VS बैरन कॉर्बिन, केविन ओवेंस, सैमी जेन (2 आउट ऑफ 3 फॉल्स)

सैमी और जेवियर ने मैच की शुरूआत की। जेवियर को तीनों सुपरस्टार्स बारी-बारी से पीट रहे हैं। वो टैग नहीं दे पा रहे हैं।काफी देर बार अचानक से सैमी जेन को रोलअप करके काउंट करवा दिया। न्यू डे ने एक फॉल कर दिया है। बिग ई को अब बैरन पीट रहे हैं। केविन ने उन्हें कवर किया लेकिन किकआउट कर लिया है। सैमी को बिग ई ने रिंग के बाहर कर दिया लेकिन बिग ई को केविन ने सुपरकिक मार दी। बिग ई ने बेली टू बेली मार दिया। कोफी आ गए । कोफी ने आकर क्रॉस बॉडी पहले बैरन को दिया। इसके बाद जैसे ही वो मूव लगाने गए तो डीप सिक्स बैरन कॉर्बिन ने उन्हें मार दिया। बिग ई और जेवियर ने आकर बचा लिया। सैमी और केविन ने आकर बिग ई और जेवियर को रिंग के बाहर फेंक दिया। बैरन जैसे ही कोफी को मारने गए तो कोफी हट गए और सैमी को लग गई। केविन ने गुस्से में आकर सुपरकिक बैरन को मार दी और चले गए। इसके बाद कोफी ने फिनिशिंग मूव बैरन को लगाकर ये मैच जीत लिया।

न्यू डे की जीत


सैमी जेन और केविन ओवेंस शो

सैमी और केविन आ गए है। यहां बैरन कॉर्बिन ये बताएंगे कि उनके और सैथ रॉलिंस के मैच में रैफरी कौन होगा।

केविन: सभी का स्वागत है। हम दोनों इस शो में फिर से वापस आ गए। हमारे गेस्ट बैरन कॉर्बिन का स्वागत करिए।

बैरन आ गए है।

सैमी जेन: ये शेफ जगह तुम्हारे लिए है। पिछले हफ्ते मैं रैफरी था लेकिन सैथ रॉलिंस ने मुझ पर हमला कर दिया मैं तुम्हारे मैच में स्टॉम्पिंग ग्राउंड में रैफरी बन सकता हूं।

केविन: मैं भी सैमी जेन को रैफरी बनाने के लिए कहता हूं।

बैरन: मेरे पास बहुत ऑप्शन है। तो मैं बताता हूं। वो EC3 होंगे। सभी स्वागत करिए।

EC3 आ गए लेकिन सैथ रॉलिंस ने पीछे से आकर उन्हें स्टील चेयर से पीट दिया है। इसके बाद वो चले गए। न्यू डे आ गई है। कोफी ने कह दिया कि वो चैंपियन है तो कहीं भी जा सकते हैं। केविन ओवेंस ने डॉल्फ के बाद चैलेंज की बात कह दी है। न्यू डे ने अभी मैच के लिए कह दिया है।


वाइकिंग रेडर्स vs लोकल रैसलर्स

इस टैग टीम के आगे ये रैसलर्स बिल्कुल भी कुछ नहीं कर पाए। मात्र 30 सेकेंड में वाइकिंग रेडर्स ने मैच जीतकर अपनी ताकत जाहिर कर दी।


डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन का सैगमेंट

डेनियल ब्रायन: विंस मैकमैहन वाइल्ड कार्ड रूल के तहत मुझे यहां इसलिए लाए है क्योंकि ये जगह परेशान करती है। यहां के लोग बिल्कुल पसंद नहीं है। लेकिन आज की रात मैं इसे काफी अच्छी बनाऊंगा। मैंं यूनिवर्सल चैंंपियन सैथ रॉलिंस को हरा दूंगा। और बता दूंगा कि स्मैकडाउन टैग टीम डिवीजन सबसे बेहतर है। आप लोग इसके लिए तैयार रहो।


बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच ने आकर लेसी इवांस को धमकी दी और इसके बाद लेसी इवांस भी आ गई। लेसी ने अगले पीपीवी में हराने की बात कही और बैकी लिंच का मजाक बना दिया। बैकी ने लेसी को हॉलीवुड में जाने की बात कही। लेसी जैसे ही रिंग में एंट्री करने वाली थी तो बैकी लिंच ने लेसी पर अटैक कर दिया और पंच मारकर गिरा दिया। और और शानदार सुपलैक्स मार दिया।


फैटल 5वे मैच

मैच की शुरूआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सभी शुरूआत को पीटकर रिंग से बाहर कर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने सिजेरो और बॉबी लैश्ले को शानदार पॉवरबॉम्ब लगाकर एलिमिनेट कर दिया है। मिज और रिकोेशे ने स्ट्रोमैन को पीटना शुरू कर दिया। स्ट्रोमैन ने मिज को पकड़ लिया। लेकिन बॉबी लैश्ले ने स्पीयर मार दिया। इसके बाद सिजेरो ने भी स्ट्रोमैन को मूव लगा दिया। रिकोशे ने फिनिशिंग मूव लगाकर स्ट्रोमैन को एलिनिमेट कर दिया है। ब्रॉन काफी गुस्से में है। उन्होंने उठकर रिकोशे को पकड़कर लैश्ले के ऊपर फेंक दिया। इसके बाद स्टेज पर जाकर सिजेरो को पटक दिया।

समोआ जो रिंग के बाहर बैठे हैं। रिकोशे और मिज के बीच मुकाबला हो रहा है। रिकोशे ने फ्लाईंग मूव मिज के ऊपर रिंग के बाहर लगा दिया। मिज ने डीडीटी लगाकर कवर किया लेकिन रिकोशे ने किकआउट कर लिया। फिगर फोर मिज ने रिकोशे को लगा दिया। रिकोशे ने हार नहीं मानी। रिकोशे के पांव पर मिज ने हमला कर दिया। मिज टॉप रोप से कूद गए लेकिन रिकोशे ने मिज को किक मार दी। इसके बाद शानदार फिनिशिंग मूव लगाकर ये मैच जीत लिया। अब यूएस चैंपियनशिप के लिए समोआ जो का मुकाबला रिकोशे के साथ होगा। समोआ जो ने पीछे से आकर रिकोशे को मारने की कोशिश की लेकिन रिकोशे ने उन्हें भी बाहर फेंक दिया।

रिकोशे की जीत


इलायस का सैगमेंट

इलायस को सैथ रॉलिंस ने स्टील चेयर से पीटा


नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। इस हफ्ते रॉ का शो काफी धमाकेदार होने वाला है।रॉ को पिछले कुछ हफ्तों से देख रहे हैं तो ये जानते होंगे की कंपनी ने फायरफ्लाई फन हाउस को और बेहतर कर दिया है। इसके साथ साथ ऐसी खबरें भी हैं की ब्रे बैकस्टेज होंगे, जिसकी वजह से शो में उनका ऑनस्क्रीन आना संभव है। अगर ऐसा होता है तो शो में काफी अच्छा प्रोमो और रेटिंग्स को फायदा होगा।ये इकलौता पल नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं क्योंकि बैरन कॉर्बिन अपने मैच के लिए स्पेशल गेस्ट रेफरी की घोषणा करेंगे। इसके अलावा स्टाम्पिंग ग्राउंड्स में यूएस चैंपियनशिप के लिए #1 कंटेंडर के लिए एक फैटल 5वे मैच शो का हिस्सा होगा। 

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...