Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 20 मई 2019

न्यूज़
18.23K   //    21 May 2019, 05:12 IST

Enter caption

सैथ रॉलिंस -कोफी किंग्सटन Vs बॉबी लैश्ले-बैरन कॉर्बिन

कोफी पहले आए फिर सैथ रॉलिंस आ रहे थे कि पीछे से कॉर्बिन और लैश्ले ने अटैक शुरु कर दिया। अब सभी सुपरस्टार्स रिंग में हैं लेकिन सैथ रॉलिंस दोनों को मारा। लैश्ले अब कोफी को बैरीकेड पर मार रहे हैं जबकि रिंग में रॉलिंस की हालत बुरी है।

सैथ ने कोफी को टैग दिया और उन्होंने लैश्ले को मारा। लैश्ले को पिन किया लेकिन कॉर्बिन ने बचा लिया।लैश्ले और कॉर्बिन ने डबल टीम करके कोफी और रॉलिंस को बैरीकेड पर फेंक दिया। रिंग के अंदर कॉर्बिन ने अब रॉलिंस पर अटैक कर दिया है।

रॉलिंस ने वापसी करते हुए स्विंग ब्लैड मारा, हालांकि रॉलिंस को कॉर्बिन को एपरन पर चोकस्लैम मारा साथ ही चेयर्स पर फेंक दिया। अब दोनों मिलकर कोफी को मार रहे हैं। रॉलिंस ने चेयर से दोनों पर अटैक कर दिय है क्योंकि ये एक नो डिसक्वालिफिकेशन मैच है।रॉलिंस ने बॉबी और कॉर्बिन दोनों को सुपरकिक मारी। रॉलिंस ने अब सुरसाइड डाइव लगा दी, अब कोफी ने भी छलांग लगा दी। कोफी ने कॉर्बिन को मारा और फिर जीत दर्ज की। मैच के बाद लैश्ले ने कोफी और रॉलिंस को मारा। ये क्या मिस्टर मनी इन द बैंक लैसनर आ गए हैं।लैसनर रिंग के चक्कर लगा रहे हैं। रिंग में जाते जाते रुक गए लैसनर, क्या ये माइंड गेम है? लैसनर अपना ब्रीफकेस लेकर चले गए। इसी के साथ ये एपिसोड खत्म होता है।

विजेता- कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस


बैकस्टेज

बॉबी रुड बेल्ट लेकर भाग रहे थे कि आर ट्रूथ ने उन्हें अपनी गाड़ी में छिपा लिया लेकिन उसके बाद उन्होंने रुड को मारा और रेफरी ने तीन काउंट किया। अब ट्रू थ बन गए हैं 24x7 नए चैंपियन ।

Advertisement


मिज Vs ड्रू मैकइंटायर

मैच शुरु हो चुका है और मिज पहले कंट्रोल करने की कोशिश में हैं। मिज ने पहले ड्रू को रिंग और बाहर दोनों जगह मारा लेकिन ड्रू ने तुरंत वापसी की। ड्रू ने मिज को जबरदस्त सुपलेक्स मार दिया है। मिज ने एक बार फिर से वापसी करते हुए ड्रू को मारा । हालांकि ड्रू हर मूव का जवाब दे रहे हैं। रिंग के बाहर ड्रू ने मिज को खतरनाक सुपलेक्स लगा दिया है। मिज ने रिंग में ड्रू को पटक दिया है। ड्रू अब रिंग पोस्ट पर टकरा गए हैं। मिज अब किक्स मार रहे हैं। मिज अब सबमिशन में पकड़ रहे थे कि शेन ने मिज को पंच मारा लेकिन रेफरी ने नहीं देखा। मिज काफी हावी दिख रहे हैं।एक बार फिर से मिज पर शेन ने अटैक किया जिसका फायदा ड्रू को मिला और उन्होंने क्लेमोर किक मारकर मैच जीत लिया। शेन अब कोस्ट टू कोस्ट मारने जा रहे है लेकिन रोमन रेंस का म्यूजिक बजा और वो बाहर आ गए हैं। ड्रू को सुपरमैन पंच पड़ा लेकिन शेन भाग गए।

विजेता- ड्रू मैकइंटायर



मिक फोली का सैगमेंट

मिक फोली ने रिंग में कदम रखा और पूरा एरीना जोश में है क्योंकि मिक नई बेल्ट का एलान करने वाले हैं। मिक ने 24x7 टाइटल का एलान किया है, इस टाइटल की खास बात ये है कि ये टाइटल कभी भी, कहीं भी , किसके खिलाफ भी डिफेंड की जाती है। मिक ने बेल्ट को रिंग में रख दिया है और कहा है कि इसकी शुरुआत आज से होगी। ये बेल्ट चारों ब्रांड के साथ साथ यूके सुपरस्टार्स और दिग्गजों के लिए भी है। इसे कोई भी हासिल कर सकता है।

रोस्टर के काफी सारे सुपरस्टार्स आ गए है, जैसे मोजो राउली, EC3,नो वे होजे, एंडरसन, गैलोज, टाइटस ओ नील शामिल है। हर कोई रिंग में रखी टाइटल को हासिल करने के लिए लड़ रहा है। ये क्या मौका देखकर टाइटस ओ नील ने टाइटल को जीत लिया। ओ नील स्टेज पर थे लेकिन रॉबर्ट रूड ने उन्हें पिन करते टाइटल जीता। ये इसलिए क्योंकि इस बेल्ट का नियम है कि कहीं भी किसी भी वक्त सुपरस्टार पिन कर सकता है।

विजेता- रॉबर्ट रूड






बैकी लिंच, निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस Vs द आइकोनिक्स और लेसी इवांस

लंबी बहस के बाद मुकाबला शुरु हो गया है, बैकी ने साफ किया था कि ब्लिस बस पार्टनर के रुप में आ जाए उन्हें लड़ना नहीं पड़ेगा। बैकी ने पहले आइकोनिक्स के मेंबर पर अटैक करना शुरु कर दिया है। निकी को टैग मिला उन्होंने शानदार मूव लगाए हैं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ, उधर रिंग साइड पर बैकी की टीम मेंबर ब्लिस कॉफी पी रही हैं। पेटन रॉइस ने निकी को पकड़ लिया है। लेसी इवांस भी अपनी स्किल्स दिखा रही हैं। बैकी को टैग मिल गया है और आते ही बैकी ने पूरा रिंग खाली कर दिया है। इवांस मैच को छोड़कर चली गई हैं। बैकी ने बिली के को पिन करके मैच को जीत लिया।

विजेता- बैकी लिंच, निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस




एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

ब्लिस अपने शो में बैकी लिंच को बुलाया। इस दौरान निकी क्रॉस भी वहां हैं। बैकी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप हार चुकी हैं। ब्लिस ने पूछा कि दो बेल्ट अब नहीं है तो कैसा लग रहा है। ये क्या आइकोनिक्स बाहर आ गई हैं। दोनों बैकी का मजाक बना रही हैं। बैकी ने तंज कसा और कहा कि उन्होंने टाइलट हमेशा डिफेंड किया लेकिन उन्होंने रैसलमेनिया के बाद मैच नहीं लड़ा। लेसी इवांस भी आ गई हैं। लेसी ने कहा कि उनकी वजह से बैकी के पास अब दो बेल्ट नहीं है।बैकी ने कहा कि क्यों ना इस वक्त वो तीनों को पंच करे। निकी क्रॉस ने कहा कि वो बैकी का साथ देंगी जबकि ब्लिस को भी टीम में शामिल किया।



द उसोज Vs द रिवाइवल

द उसोज आगए हैं और द रिवाइवल भी। पिछले कुछ समय से उसोज और रिवाइवल का मजाकिया सैगमेंट हो रहा है। मैच शुरु हो गया है और रिवाइवल अपना बदला ले रहे हैं। उसोज ने मुकाबले में वापसी की। इसी बीच समोअन ड्रॉप भी लगा दिया। डबल टीम करके द रिवाइवल ने भी जबरदस्त मूव्स दिखाए और द उसोज को रोल पिन करके मैच अपने नाम किया।

विजेता- द रिवाइवल


रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस रिंग में आ गए हैं। रोमन रेंस बोलने जा रहे थे कि शेन मैकमैहन आ गए और उन्होंने रेंस पर निशाना साधा और फिर से एक बार कहा कि विंस के साथ उन्होंने गलत किया। रोमन रेंस ने बोला कि मेरा इलायस के खिलाफ के साथ हिसाब हो गया है। अगर तुम्हें नहीं लगता तो आज रात मैच रख दो। शेन ने कहा कि रोमन रेंस के साथ उनका मैच होगा और सुपर शोडाउन में होगा। ये भी कहा गया कि वो रेंस के बॉस है और वो कुछ भी कर सकते हैं। रेंस ने शेन को धमकी दी है कि सऊदी में वो उनकी बुरी हालत करने वाले हैं।




रिकोशे Vs सिजेरो

रिकोशे की एंट्री हो गई है जबकि सिजेरो आ रहे हैं। सिजेरो ने नए थीम म्यूजिक के साथ एंट्री की। सिजेरो बार बार रिकोशे पर अटैर कर रहे हैं और उनकी कमर पर निशाना बना रहा रहे हैं। मनी इन द बैंक में रिकोशे की बैक में चोट आई थी। सिजेरो ने इस मैत को जीत लिया है। रिकोशे मैच के बाद दर्द में दिख रहे हैं।

विजेता- सिजेरो


लार्स सुलिवन का इंटरव्यू

ये पहली बार है जब लार्स सुलिवन मेन रोस्टर में कुछ बोलने जा रहे हैं। इससे पहले सुलिवन को हमेशा सुपरस्टार्स को मारते हुए देखा है। इस इंटरव्यू को अनाउंसर शार्ले कर रही हैं। पहले लार्स सुलिवन की बड़ी स्क्रीन पर एक वीडियो दिखाई गई। ये क्या सवाल पूछा ही जा रहा था कि लूचा हाउस पार्टी आगए हैं। लूचा के तीनों मेंबर ने सुलिवन को रिंग के बाहर गिरा दिया है। पहले एक-एक करके ड्रॉप किक मारी फिर तीनों ने मिलकर लेकिन कुछ ही देर में सुलिवन ने लूचा हाउस पार्टी का सूपड़ा साफ कर दिया।




सैमी जेन Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

सैमी जेन बाहर तो आए है लेकिन काफी डरे डरे। अब ब्रॉन स्ट्रोमैन आए हैं। मैच शुरु भी नहीं हुआ था कि सैमी बैकस्टेज भाग गए , साथ ही स्ट्रोमैन भी उनके पीछे भागे। बैकस्टेज से पिटाई करते हुए स्ट्रोमैन, सैमी को रिंग तक ले आए हैं। मैच शुरु हो गया है और स्ट्रोमैन ने बहुत बुरी तरह सैमी को मार रहे हैं और रनिंग स्लैम मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- ब्रॉन स्ट्रोमैन



पॉल हेमन और ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट

मिस्टर मनी इन द बैंक ब्रॉक लैसनर के साथ रॉ का आगाज हुआ है और ब्रीफकेस के साथ रिंग में आ. रहे हैं। हालांकि एरीना के फैंस लैसनर को बू कर रहे हैं। पॉल हेमन ने अपने तरीके से लैसनर की तारीफ की। हेमन ने बताया कि कैसे ब्रॉक ने ब्रीफकेस को जीता, उनकी किस्मत में था इसलिए किसी ने सैमी पर अटैक किया और उन्हें 8वें सुपरस्टार के रुप में मौका मिला। कोई तो चाहता होगा कि लैसनर ये करें। रॉलिंस और कोफी किंग्सटन को भी हेमन ने धमकी दी। हेमन ने कहा कि रॉलिंस को लगता है कि कोई उनके खिलाफ नहीं है लेकिन लैसनर उनके खिलाफ है।

ये क्या सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बज गया है और वो बाहर आ गए हैं। रॉलिंस रिंग में आके खड़े हो गए हैं। रॉलिंस ने कहा कि क्राउड खुश है और साथ ही वो भी क्योंकि उन्होंने मनी इन द बैंक में स्टाइल्स को हराया है लेकिन वो लैसनर की जीत से खुश नहीं है। रॉलिंस ने साफ किया कि लैसनर आज रात कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करे और उनके खिलाफ मैच लड़े।

पॉल हेमन ने कहा कि लैसनर का जब मन होगा तब कैश करेंगे साथ ही बैकी और रॉलिंस के रिश्ते पर तंज कसा । हेमन ने आगे बोलते हुए कहा कि लैसनर क्या पता कोफी को चैलेंज करे, इसी दौरान धक्का-मुक्की भी रॉलिंस और लैसनर की दिखी। हालांकि पॉल हेमन रिंग के अंदर रॉलिंस-कोफी दोनों को चेतावनी देकर चले गए।


ये क्या कोफी किंग्सटन भी आ गए हैं। कोफी ने कहा कि वो सिर्फ इसलिए यहां आए हैं क्योंकि वो बेस्ट है और रैसलमेनिया के बाद से टाइटल को डिफेंड कर रहे हैं। कोफी ने भी लैसनर को चैलेंज किया है


नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE रॉ मनी इन द बैंक के बाद हो रहा है और इस शो में ज़बरदस्त एक्शन होने की संभावना है। ऐसा इसलिए क्योंकि संडे को हुए शो में कुछ टाइटल्स को चैलेंजर्स ने जीता तो वहीं मेंस मनी इन द बैंक के नतीजे ने सबको हैरान करके रख दिया। एक बात तो तय है कि कुछ कहानियां पिछले हफ्ते के शो से आगे बढ़ेंगी तो वहीं कुछ मनी इन द बैंक शो के बाद फैंस के बीच होंगी।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...