COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 4 फरवरी 2019

न्यूज़
23.04K   //    Timeless

Enter caption

कर्ट एंगल- ब्रॉन स्ट्रोमैन Vs ड्रू मैकइंटायर- बैरन कॉर्बिन


इस मैच के लिए पहले ड्रू मैकइंटायर आए फिर कॉर्बिन पहुंचे। ब्रॉन स्ट्रोमैन आए और अंत में दिग्गज कर्ट एंगल। कॉर्बिन और कर्ट ने मैच शुरु किया और एंगल ने आते ही सुपलेक्स दिया। जबकि रिंग के बाहर स्ट्रोमैन ने ड्रू को कंधा मारा। कर्ट ने फिर से सुपलेक्सा मारा लेकिन कॉर्बिन ने काउंट किया।

कॉर्बिन ने कर्ट को नेक लॉक में पकड़ लिया, अब ड्रू को टैग मिल गया है। ड्रू और कॉर्बिन दोनों एक दूसरे को टैग करते हुए कर्ट पर अटैक कर रहे हैं। कर्ट को अब ड्रू मार रहे हैं। ड्रू ने कर्ट एंगल को एंगल स्लैम मार दिया है लेकिन कर्ट ने हार नही मानी। अब कर्ट को एंगल लॉक लगा दिया है।

एंगल ने स्ट्रोमैन को टैग कर दिया हैं और स्ट्रोमैन ने रिंग में आते ही ड्रू की हालत खराब की साथ ही कॉर्बिन को भी मारा। रिंग के बाहर कॉर्बिन ने स्ट्रोमैन को मारा , जबकि पोस्ट पर दो बार स्ट्रोमैन को धक्का दिया, इसके अलावा बैकीकेड पर भी फेंका।

ड्रू के पास अब टैग है, ड्रू ने कवर किया लेकिन स्ट्रोमैन ने किक आउट किया। ड्रू और कॉर्बिन ने उठाकर स्ट्रोमैन को पटक दिया है। स्ट्रोमैन ने ड्रू और कॉर्बिन दोनों को डबल सुपलेक्स मार दिया। कर्ट एंगल को टैग मिला और उन्होंने सुपलेक्स मार दिए हैं और एंगल स्लैम मारकर कवर किया लेकिन ड्रू बीच में आ गए।

रेफरी के मना करने के बाद स्ट्रोमैन ने कॉर्बिन पर अटैक किया, रेफरी ने मैच को डिसक्वालीफाइ कर दिया है। रिंग के बाहर स्ट्रोमैन को ड्रू ने मारा , जबकि स्टील स्टेप्स पर कर्ट एंगल को मारा। एंगल की मदद के लिए कोई नहीं है। ये क्या रिंग स्ट्रोमैन आ गए और उन्होंने कॉर्बिन और ड्रू को स्टील स्टेप्स पर चोकस्लैम मारकर अपना बदला लिया। इसी के साथ रॉ का ये धमाकेदार एपिसड खत्म हुआ।


Advertisement


EC3 Vs डीन एम्ब्रोज

दोनों का मैच शुरु हो गया है और EC3 ने अटैक किया लेकिन एम्ब्रोज भी काउंटर कर रहे हैं। एम्ब्रोज ने पावरबॉम्ब की तैयारी की हैं लेकिन EC3 ने डीन को पीन करके मेन रोस्टर में पहली बड़ी जीत दर्ज की है।

विजेता- EC3



एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

ब्लिस ने अपने शो पर EC3 को बुलाया है। EC3 क इंतजार काफी समय से फैंस को था

ब्लिस- क्या तुम तैयार हो, तुम अच्छे दिखते हो , काफी ताकतवर हो, लेकिन मैं जानना चाहती हूं कि किस ब्रांड में तुम जाना चाहती हो।

ये क्या टमिना और नाया जैक्स बाहर आ गई हैं, नाया जैक्स मजाक बना रही हैं लेकिन ये क्या डीन एम्ब्रोज बाहल आ गए हैं।

एम्ब्रोज- मुझे माफ करना एलेक्सा मैं आना नहीं चाहता हूं लेकिन नाया से सवाल है, क्या तुम्हारा क्रश हैं मुझपर है।मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मेरे से दूर रहना बस, कभी भी मेरे रास्ते में मत आना। लेकिन एलेक्सा ये कौन है (EC3) ? कौन हो तुम EC3 का मतलब क्या है, EC1, EC2 कहा है?

ये क्या EC3 ने डीन एम्ब्रोज को पंच मार दिया है और रिंग में चले गए।



पेज का सैगमेंट

पेज का म्यूजिक बजा और वो अपनी फिल्म की प्रोमोशन के लिए आई हैं। ये फिल्म पेज की रैसलिंग करियर पर बनी हैं।



फिन बैलर Vs लियो रश

पहले फिन बैलर ने एंट्री की उसके बाद इंटरकॉन्टिनंटल चैंपियन बॉबी लैश्ले आए उनके साथ लियो रश हैं। लैश्ले का मैच बदलकर ये मुकाबला लियो रश के खिलाफ किया गया । रश ने चोटिल फिन बैलर पर अटैक कर दिया है। रेफरी ने लैश्ले को बैकस्टेज जाने को बोल दिया है। लियो रश ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन बैलर ने अनुभव का इस्तेमाल करते हुए अपना फिनिशिंग मव लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता- फिन बैलर



जैफ जेरेट Vs इलायस

रोड डॉग का म्यूजिक बजा और वो रिंग में पहुंच गए हैं। अब जैफ जेरेट रिंग में पहुंच गए हैं। दोनों अब रिंग में गाना गा रहे हैं। इलायस की एंट्री हो रही है, इलायस स्टेज से दोनों दिग्गजों की बेइज्जती कर रहे हैं। दोनों का मैच शुरु हो गय और करीब 20 साल बाद रॉ में जैफ मैच लड़ रहे हैं। जैफ ने ख बार फिर से अपनी रैसलिंग स्किल्स दिखाई लेकिन इलायस मे पहले घुटना और फिर एल्बो मार दी। इलायन ने सुपलेक्स मार दिया और कवर किया लेकिन किक आउट हुए।इलायन फिर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। जैफ काउंटर किया लेकिन इलायस अपना मूव लगाकर जीत दर्ज की। ये क्या मैच के बाद रोड डॉग ने इलायस पर अटैक किया। जिसके बाद जैफ जेरेट ने गिटार मार दिया।

विजेता-इलायस



साशा बैंक्स-बेली Vs निक्की क्रॉस- एलिसा फॉक्स

बैंक्स और बेली की एंट्री हो रही हैं लेकिन ये क्या क्रॉस और फॉक्स ने स्टेज पर ही दोनों को मारना शुरु कर दिया। बेली ने अब दोनों पर अटैक किया। फॉक्स और निकी ने स्टेज पर लगे बैनर पर दोनों को दे मारा। ऑफिशियल और रेफरी हटाने की कोशिश में हैं लेकिन फॉक्स और क्रॉस मार रही हैं।

मैच को शुरु किया गया हैं बेली ने फॉक्स और क्रॉस दोनों को मारा और कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। बेली ने एक बार फिर से कवर किया लेकिन किक आउट हुईं। फॉक्स ने अब काउंटर अटैक किया है और बेली की हालत खराब दिख रही हैं। निकी क्रॉस बेली पर लगातर अटैक कर रही हैं , बेली को कवर किया गया लेकिन किक आउट हुईं।फॉक्स को टैग मिला हैं लेकिन ये क्या बेली ने तुरंत पिन करके जीत दर्ज की। अब ये टीम टैग टीम चैंपियनशिन के लिए एलिमिनेशन चैंबर में जा रही हैं।

विजेता- बेली-साशा बैंक्स



कर्ट एंगल का सैगमेंट

कर्ट एंगल की एंट्री हो रही है और क्राउड का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है। कर्ट एंगल कुछ बड़ा एलान करने वाले हैं।

कर्ट- आप सभी के प्यार का धन्यवाद। पिछली 20 साल से मैंने इस रिंग में काम किया और अपनी शर्तों पर चला। यूरोपियन चैंपियनशिप से लेकर हॉल ऑफ फेम तक , मैंने रैसलेमनिया में मैच लड़ा, रॉ के ऐतिहासिक सैगमेंट दिए, जनरल मैनेजर बनकर भी अच्छा काम किया। सबसे बड़ी बात कि आपने कितना सपोर्ट किया। अब मुझे शक, हार और डिप्रेशन हो रहा है, क्योंकि मैं लगातार मैच हारा। मैंने अपने करियर में कितने को हराया और भी लोगों को हरा सकता हूं। सिर्फ एक को मैं नहीं हरा सकता हूं जो पिता का वक्त है।

बैरन कॉर्बिन बाहर आए हैं

कॉर्बिन- तुम क्या चाहते हो कर्ट , क्या सब लोग बुरा महसूस करें तुम्हारे लिए। तुमने अच्छे मैच बनाए लेकिन कुछ किया नहीं। अब तुम अपने आपको देखों क्या हो तुम (कर्ट एंगल ने लड़ने के लिए बुलाया लेकिन ये क्या ड्रू का म्यूजिक बज गया है। ड्रू ने कहा कि कभी तुम बुरा महसूस करते हो फिर तुम लड़ने के लिए बोलते हो। तुम शायद भूल गए हो कि मैंने तुम्हारे मूव से तुम्हें हराया था।)

ड्रू और कॉर्बिन अब रिंग की तरफ कर्ट को मारने आए हैं। लेकिन ये क्या स्ट्रोमैन का म्यूजिक बज गया है। रिंग के बार स्ट्रोमैन और ड्रू लड़ रहे हैं जबकि कर्ट ने रिंग में कॉर्बिन को मारा। कॉर्बिन पर स्ट्रोमैन ने चेयर फेंक दी जबकि ड्रू और कॉर्बिन डरकर भाग गए। क्या अब एक नई जोड़ी WWE में दिखने वाली है?





हैवी मशीनरी Vs लूचा हाउज पार्टी Vs बी टीम Vs द रिवाइवल


हैवी मशीनरी के ऑटिस और टक्कर पहले आए फिर लूचा पार्टी , बी टीम और द रिवाइवर आ चुके हैं। जो इस मैच को जीतेगा उसको रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच मिलेगा। लूचा ने इस मैच में पकड़ बनाई है। हैवी मशीनी को टैग मिलते ही उन्होंने अटैक करना शुरु किया। सभी ने एक दूसरे पर अटैक कर दिया है लेकिन द रिवाइवल के डॉसन रिंग में हैवी मशीनरी के खिलाफ अकेले हैं।

रिवाइवल ने मुकाबले में वापसी की है। अब लूचा हाउज पार्टी ने मुकाबले में कंट्रॉल किया है। हैवी मशीनरी को टैग मिला और उन्होंने बौ डैलास को कवर किया लेकिन कर्टिस ने बचा लिया। द रिवाइवल रिंग में लड़ रहे हैं और बौ डैलास को उन्होंने पिन करके जीत दर्ज की है। अब द रिवाइवल को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए म मौका मिल गया है।

विजेता- द रिवाइवल


रोंडा राउजी Vs साराह लोगन

साराह लोगन ने रोंडा पर पकड़ बना ली हैं और रोंडा पर लगातार अटैक कर रही हैं लेकिन किसी तरह रोंडा ने भी पलटवार किया और मुक्कों की बारिश करते हुए आर्म बार लगा दिया और जीत दर्ज की।

विजेता- रोंडा राउजी



रोंडा राउजी Vs लिव मोर्गन

लिव पहले से रिंग में हैं रोंडा राउजी आई हैं। मैच शुरु हो गया है जबकि पूरा रॉयट स्क्वॉड रिंग साइड पर हैं। लिव बार बार भाग रही हैं लेकिन रोंडा ने भी आर्म बार लगाकर जीत दर्ज की। मैच के बाद रोंडा ने फिर से चैलंड कर दिया है, सारा लोगन लड़ने आई हैं

विजेता- रोंडा राउजी



बैकस्टेज

बैकी के साथ ऑफिशियल है लेकिन रोंडा राउजी ने उन्हें चेतावनी दी हैं। रोंडा ने बैकी को B&^%$ गाली भी दी हैं।


स्टेफनी मैकमैहन का सैगमेंट

स्टेफनी मैकमैहन पहले से रिंग में लेकिन तभी बैकी लिंच का म्यूजिक बज गया है और वो बाहर आ गई हैं। स्टेफनी ने बैकी का स्वागत किया हैं। अब पिछले हफ्ते बैकी का चैंलेंज दिखाया जा रहा है जो बैकी ने रोंडा को किया था।

स्टेफनी- मैंने कभी नहीं देखा कि कोई रोंडा राउजी के खिलाफ ऐसे खड़ा हैं।

बैकी- मेरे पास काफी सारे कारण हैं क्योंकि मैंने रॉयल रंबल को जीता हैं और उससे हरा सकती हूं।

स्टेफनी-बैकी मैं इससे काफी खुश हूं लेकिन तुम ठीक हो ना क्योंकि लंगड़ाती हुईं आई हो।( बड़ी स्क्रीन पर रॉयल रंबल मैच की फोटो दिखाई जा रही है और स्टेफनी बोल रही है )। हालांकि बैकी तुमने पिछले कुछ दिनों से मेडिकली ट्रीटमेंट नहीं लिया है।

बैकी लिंच- मुझे किसी डॉक्टर की जरुरत नहीं हैं मैं सिर्फ एक पैर लड़ सकती हूं।

स्टेफनी- जब तुम्हारे चेहरे पर चोट आई थी मैं वहां थी लेकिन हमारी मेडिकली टीम ने तुम्हें फिट घोषित नहीं किया है।

बैकी- मैं नहीं जानती कि मेडिकली टीम क्या बोल रही है क्योंकि मैंने इस मौके के लिए काफी साल रिंग में निकला दिए हैं।

स्टेफनी- मैं तुम्हारे लिए खड़ी हूं लेकिन एक बार डॉक्टर्स तुम्हें क्लीयर कर दें तुम लड़ सकती हूं। रैसलमेनिया में रोंडा के खिलाफ मैच काफी बड़ा होने वाला है अगर तुम फिट नहीं हुई तो ये तुम्हारे लिए बेकार हो सकता है। क्या तुम डॉक्टर को दिखाना चाहते हो। अगर तुम मना करती हो तो मैं तुम्हें सस्पेंड करती हूं। (बैकी ने इनकार कर दिया हैं) बैकी तुम्हें WWE से सस्पेंड किया जाता है।

बैकी लिंच ने स्टेफनी के इस एलान के बाद उनपर हमला कर दिया है। लेकिन ये क्या बैकी को हटाने के लिए ऑफिशियल आ गए हैं। सभी ने बैकी को हटा दिया है लेकिन वो काफी गुस्से में हैं। तो क्या रैसलमेनिया का मैच रद्द होने वाला है।






नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE के इस साल के पहले सबसे बड़े PPV रॉयल रंबल के समाप्त होने के बाद अब दूसरी रॉ होने वाली है। रॉयल रंबल के बाद रॉ के पहले एपिसोड पर फैंस को काफी सारी शानदार चीजें देखने को मिली थी। हालांकि पिछले हफ्ते के एपिसोड पर सबसे बड़ी चौंकाने वाली घटना थी नाया जैक्स का डीन एंब्रोज़ पर हमला करना।

पिछले हफ्ते के एपिसोड के बाद रैसलिंग जगत उस वक्त सन्न रहे गया था जब WWE ने घोषणा की थी कि डीन एंब्रोज़ कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाएंगे। इस हफ्ते के रॉ एपिसोड पर भी कुछ चौंकाने वाली घोषणाएं हो सकती हैं।

अगले PPV एलिमिनेशन चैंबर की तैयारियां शुरु कर दी गई हैं और इसमें क्वालीफाई करने के लिए विमेंस डिवीजन में टैग टीम मुकाबला शानदार साबित हो सकता है। 


Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...