Create

WWE Raw Results और वीडियो Highlights: 10 जनवरी 2022 

WWE Raw का एपिसोड बहुत ही ज्यादा धमाकेदार रहा और इसमें काफी कुछ हुआ
WWE Raw का एपिसोड बहुत ही ज्यादा धमाकेदार रहा और इसमें काफी कुछ हुआ
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। पहले से ही रॉ (Raw) के लिए कई मैचों का ऐलान कर दिया था। यह एपिसोड पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा और यहां तक कि नए चैंपियंस भी शो में क्राउन हुए। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) भी शो में दिखाई दिए और उन्होंने अपने प्रोमो से सभी का दिल जीता।

पहली बार ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले रिंग में एक दूसरे के खिलाफ रिंग में सैगमेंट में शामिल हुए। इस बीच पूरी तरह से ब्रॉक लैसनर ने अपने प्रोमो से पूरी तरह से बॉबी लैश्ले को चित कर दिया। इसके अलावा RK-Bro और अल्फा अकादमी के बीच Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हुआ, जिसमें चौंकाने वाला टाइटल चेंज देखने को मिला।

निकी A.S.H और रिया रिप्ली की टीम आखिरकार टूट गई। निकी A.S.H ने अपनी दोस्त रिया रिप्लो को धोखा दिया और उनके ऊपर बुरी तरह अटैक भी किया। इस बीच कई सुपरस्टार्स ने Royal Rumble मैच के लिए अपनी एंट्री का ऐलान किया। Royal Rumble 2022 के लिए दो जबरदस्त चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ।

रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं, तो बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियनशिप को डूड्रॉप के खिलाफ करेंगीं। सैथ रॉलिंस और बिग ई के बीच भी Raw में बहुत ही जबरदस्त सिंगल्स मुकाबला हुआ, तो NXT सुपरस्टार ने एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक किया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) WWE Raw की शुरुआत ब्रॉक लैसनर ने की और इस बीच बॉॉबी लैश्ले ने भी इस सैगमेंट में दखल दिया। ब्रॉक लैसनर ने बॉबी लैश्ले की बेइज्जती करते हुए यह तक कह दिया कि वो Day 1 से पहले नहीं जानते कि लैश्ले कौन हैं। इस बीच सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन ने लैश्ले पर अटैक किया, लेकिन पूर्व चैंपियन ने अपने पुराने साथियों की हालत खराब कर दी।

Looks like @Sheltyb803 & @CedricAlexander didn't take that news too well...#WWERaw https://t.co/G4Bxl5isT7
"It's impossible to beat @BrockLesnar and it's even more impossible to bear Brock Lesnar when you're a Brock Lesnar wannabe!"*mic drop*@fightbobby #WWERaw@HeymanHustle https://t.co/JV6FeJj9XS

#) WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल (RK-Bro) को हराते हुए अल्फा अकादी (ओटिस और चैड गेबल) नए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को अपने नाम किया।

#) WWE Raw में हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच में अपोलो क्रूज, डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने आईसी चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और स्ट्रीट प्रॉफिट्स को शिकस्त दी।

#) WWE Raw में सैथ रॉलिंस ने Royal Rumble 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर बात की। इस बीच बिग ई ने दखल देते हुए सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज किया।

We're doing this RIGHT NOW on #WWERaw!@WWEBigE vs. @WWERollinsWho ya got? https://t.co/l2coKXLTPH
"DEATH. TAXES. @WWERollins beats @WWERomanReigns EVERY SINGLE TIME!"#WWERaw https://t.co/SlrPBT1gXh

#) WWE Raw में हुए सिंगल्स मुकाबले में सैथ रॉलिंस ने बिग ई को हराया।

#) WWE Raw में निकी A.S.H और रिया रिप्ली की टीम का अंत हुआ । निकी ने रिप्ली पर बुरी तरह अटैक भी किया।

WHY NIKKI WHY??????@WWENikkiASH just betrayed tag team partner @RheaRipley_WWE!#WWERaw https://t.co/aNNeMlZW29
"SO FOR NOW, NIKKI, LET'S SAY GOODBYE."Can you pinpoint the moment @WWENikkiASH's heart breaks in half?#WWERaw https://t.co/mSpi1cylqm

#) WWE Raw में ओमोस ने निक सैंडर्स को बुरी तरह हराया।

#) WWE Raw में ऐज और बैथ फीनिक्स के सैगमेंट में द मिज और मरीस भी दिखाई दिए। दोनों कपल्स ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा।

"At the #RoyalRumble, we're gonna finally shut @mikethemiz & @MaryseMizanin's mouths for good!" - @TheBethPhoenix#WWERaw https://t.co/oMWbTu2ydk

#) WWE Raw में एजे स्टाइल्स ने DQ से ऑस्टिन थ्योरी को हराया। ग्रेसन वॉलर ने एजे स्टाइल्स पर अटैक कर दिया था।

Just HAD to get that selfie in before @GraysonWWE continues his attack on @AJStylesOrg!@austintheory1#WWERaw https://t.co/TkRH3WVoUb

#) WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस का डॉक्टर के साथ सैगमेंट दिखाया गया। इसमें एलेक्सा ब्लिस ने उनके रूम में बुरी तरह तोड़-फोड़ मचा दी।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में डूड्रॉप ने लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर को हराया और अब वो Royal Rumble 2022 में बैकी लिंच को Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाली हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...