WWE RAW, रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 18 जनवरी 2021

WWE RAW के वीडियो हाइलाइट्स
WWE RAW के वीडियो हाइलाइट्स

रॉ (RAW) का एपिसोड ठीक साबित हुआ। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। WWE ने पहले ही बड़ी चीज़ों की घोषणा कर दी थी और इसके चलते फैंस उत्साहित थे। कई जगहों पर WWE ने काफी ज्यादा प्रभावित किया लेकिन कुछ मौकों पर प्रशंसकों को निराशा झेलनी पड़ी। खैर, कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ते रही।

RAW की शुरुआत रैंडी ऑर्टन ने की। वो मास्क में नजर आए और काफी गुस्से में दिखाई दिए। साथ ही शार्लेट फ्लेयर और पेयटन रॉयस के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। रेट्रीब्यूशन के मेस और जेवियर वुड्स के बीच भी सिंगल्स मैच का आयोजन किया गया था। एलेक्सा ब्लिस ने अपने प्लेग्राउंड सैगमेंट में असुका को इंवाइट किया था।

ये भी पढ़ें:- WWE RAW Results: फेमस सुपरस्टार ने की गोल्डबर्ग की बुरी तरह बेइज्जती, मेन इवेंट के 'डरावने' अंत के बीच चैंपियन को लगा झटका

शायना बैजलर और मैंडी रोज़ के बीच RAW में सिंगल्स मैच देखने को मिला। रिकोशे और एजे स्टाइल्स के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला और इसने जरूर ही प्रभावित किया। डर्स्ट शीट का सैगमेंट देखने को मिला और ये काफी मजेदार था। हर्ट बिजनेस का सामना रिडल और लूचा हाउस पार्टी से हुआ। मैच में सेड्रिक और अन्य स्टार्स के बीच अनबन नजर आई।

जैफ हार्डी और जैक्सन राइकर भी एक्शन में नजर आए थे। मैच में कुछ खास नहीं हुआ और इसका अंत DQ से देखने को मिला। एलेक्सा ब्लिस और असुका के बीच मेन इवेंट में मैच का आयोजन किया गया। इस दौरान कई चौंकाने वाली चीज़ें देखने को मिली। खैर, आइए RAW की वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालते हैं।

- RAW की शुरुआत रैंडी ऑर्टन के विंटेज सैगमेंट से हुई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

- RAW में शार्लेट फ्लेयर ने पेयटन रॉयस को सिंगल्स मैच में सबमिशन से पराजित किया

- RAW में रेट्रीब्यूशन के मेस ने जेवियर वुड्स को पराजित किया

- RAW में एलेक्सा ब्लिस के प्लेग्राउंड में असुका स्पेशल गेस्ट थीं

- RAW में शायना बैजलर ने मैंडी रोज़ को अपने सबमिशन की वजह से पराजित किया

- RAW में एजे स्टाइल्स ने रिकोशे को स्टाइल्स क्लैश की मदद से पराजित किया

- RAW में डर्ट शीट का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान गोल्डबर्ग की जगह गिलबर्ग और ड्रू मैकइंटायर की जगह उनका कोई नकली स्टार आया

- RAW में हर्ट बिजनेस ने रिडल और लूचा हाउस पार्टी को टैग टीम मैच में हराया

- RAW में जैफ हार्डी को जैक्सन राइकर पर DQ से जीत मिली। मैच के बाद भी राइकर ने हार्डी पर हमला किया

- RAW में एलेक्सा ब्लिस ने असुका को पराजित किया। मैच में ब्लिस के दो रूप देखने को मिले थे और मैच ने जरूर ही चौंकाया