Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 14 फरवरी 2022

WWE Raw में एक बार फिर देखने को मिला ब्रॉक लैसनर का जलवा
WWE Raw में एक बार फिर देखने को मिला ब्रॉक लैसनर का जलवा
मयंक मेहता
visit

WWE Raw का एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2022) से पहले हुआ आखिरी एपिसोड खत्म हो गया है। पहले ही रॉ (Raw) के लिए कई ऐलान कर दिए गए थे और Raw के एपिसोड में इसके अलावा भी देखने लायक काफी कुछ था। शो में यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच भी देखने को मिला था।

Elimination Chamber के अंदर होने जा रहे चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स एक साथ रिंग में दिखाई दिए। ब्रॉक लैसनर का जलवा Raw में बरकरार रहा और उनके आगे कोई भी सुपरस्टार टिक नहीं पाया। साथ ही यूएस चैंपियनशिप मैच में फैंस को नया चैंपियन मिलने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालांकि 24*7 चैंपियनशिप के लिए बहुत बड़ा धोखा देखने को मिला और इसका खामियाजा डैना ब्रुक को चुकाना पड़ा।

रिया रिप्ली ने गोंटलेट मैच में काफी अच्छा काम किया और साथ ही विमेंस Elimination Chamber मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री करने वाले सुपरस्टार का नाम सामने आ गया है। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और रैंडी ऑर्टन के बीच बेहतरीन मैच हुआ। अल्फा अकादमी का दखल इस दौरान देखने को मिला और इसका नुकसान अंत में रैंडी ऑर्टन को ही हुआ।

Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए बैकी लिंच और लीटा के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। इस दौरान दोनों दिग्गजों ने एक दूसरे के ऊपर जमकर निशाना साधा। Elimination Chamber 2022 के लिए द मिज और रे मिस्टीरियो के बीच मैच का ऐलान भी हुआ। NXT सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा भी शो में दिखाई दिए और उन्होंने डॉल्फ जिगलर के खिलाफ फिउड को जारी रखा।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर

#) Raw की शुरुआत में बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस, रिडल, एजे स्टाइल्स, ऑस्टिन थ्योरी ने अपनी जीत का दावा किया। इस बीच ब्रॉक लैसनर ने भी अपने ही अंदाज में एंट्री की और उनके ऊपर अटैक करना थ्योरी को भारी पड़ा। लैसनर ने ऑस्टिन थ्योरी को सुपलेक्स और F5 भी दिया। साथ ही लैसनर ने थ्योरी के मोबाइल में सेल्फी भी ली।

#) WWE Raw में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराया। मैच के बाद जिगलर ने टॉमैसो सिएम्पा के ऊपर अटैक भी किया।

#) WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट ने एजे स्टाइल्स को सिंगल्स मैच में हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को रिटेन किया।

WOW! 😲@ArcherofInfamy pinned former #WWEChampion @AJStylesOrg on #WWERaw on @SYFY to retain the #USTitle. https://t.co/uJrE6yp4HS

#) WWE Raw में ओमोस ने 2 ऑन 1 हैंडीकैप मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन को शिकस्त दी।

#) WWE Raw में बैकी लिंच और लीटा के बीच विमेंस चैंपियनशिप मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई।

"The only thing ending on Saturday night is your 500 day title reign when I become #WWERaw Women's Champion!"@AmyDumas https://t.co/LRXv86Oygi

#) WWE Raw में हुए गोंटलेट मैच में रिया रिप्ली ने निकी A.S.H, लिव मॉर्गन और डूड्रॉप को एलिमिनेट किया। अंत में बियांका ब्लेयर ने रिया रिप्ली को हराते हुए इस मैच को जीता और अब वो Elimination Chamber मैच में आखिरी स्थान पर एंट्री करने वाली हैं।

#) WWE Raw में डैना ब्रुक ने रेजी के दोस्ती को आगे ले जाने के ऑफर को ठुकरा दिया और फिर रेजी ने ब्रुक को पिन करते हुए 24*7 को जीत लिया।

Can you pinpoint the second @WWE_Reggie's heart breaks in half? 💔@DanaBrookeWWE #WWERaw https://t.co/bgpJv4DqPL

#) WWE Raw में अल्फा अकादमी ने रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया। मैच के बाद द मिज और मरीस ने मिस्टीरियो फैमिली पर अटैक किया।

FOREVER THE ACADEMY.@WWEGable & @otiswwe pick up a huge win on #WWERaw. https://t.co/gcAqE3qz2D
FOREVER THE ACADEMY.@WWEGable & @otiswwe pick up a huge win on #WWERaw. https://t.co/gcAqE3qz2D
That pesky @mikethemiz just couldn't resist getting involved here!@reymysterio #WWERaw https://t.co/wXxIbUjHjB

#) WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस को उनकरे डॉक्टर ने फिट घोषित किया। एलेक्सा ब्लिस ने Elimination Chamber मैच में खुद को शामिल किया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन को सैथ रॉलिंस ने हराया। अल्फा अकादमी के कारण रैंडी ऑर्टन की हुई हार।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now