Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 7 मार्च 2022 

WWE Raw की शुरुआत में देखने को मिला बहुत ही बड़ा चैंपियनशिप मैच
WWE Raw की शुरुआत में देखने को मिला बहुत ही बड़ा चैंपियनशिप मैच

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। शो की शुरुआत Raw टैग टीम चैंपियनशिप के साथ हुई और मेन इवेंट में केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के लिए स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टन (Stone Cold Steve Austin) को उनके शो के लिए चैलेंज किया।

इसके अलावा Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने शो में शिरकत नहीं की। वैसे तो लैसनर के नहीं आने का कारण किसी को नहीं पता, लेकिन बैकी लिंच हॉस्पिटल में एडमिट होने के कारण इस हफ्ते शो का हिस्सा नहीं बन पाईं। हालांकि बैकी लिंच ने ट्विटर के जरिए जरूर बियांका ब्लेयर के ऊपर निशाना साधा।

शो में Raw टैग टीम चैंपियनशिप के अलावा 24*7 चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला। साथ ही यूएस चैंपियन फिन बैलर और विमेंस टैग टीम चैंपियंस क्वीन वेगा और कार्मेला के लिए बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। इसके साथ ही WrestleMania 38 में होने वाले विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव हुआ और अब यह एक ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच होगा।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) रैंडी ऑर्टन और रिडल ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में अल्फा अकादमी और केविन ओवेंस-सैथ रॉलिंस को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को जीता। रिडल ने गेबल को पिन करते हुए इस मैच को जीता।

"We're going to #WrestleMania!"@RandyOrton is ecstatic right now on #WWERaw, once again a Tag Team Champion with @SuperKingofBros. https://t.co/R8KY6cgHPb

#) डैना ब्रुक ने टमीना को हराते हुए 24*7 चैंपियनशिप को रिटेन किया।


#) Raw में द मिज और लोगन पॉल की तरफ से होमकमिंग पार्टी देखने को मिली और इसमें जैरी द किंग लॉलर ने भी हिस्सा लिया। हालांकि द मिज ने क्लीवलैंड के ऊपर निशाना साधा और कहा कि हर कोई विजेता बनने के लिए इस शहर को छोड़ देता।

"I love the city of Cleveland, but Cleveland isn't exactly a #WrestleMania city. I don't even live here anymore......@obj AND @KingJames left here. WINNERS LEAVE CLEVELAND. " - @mikethemiz #WWERaw https://t.co/bjU7a89O5f

#) NXT चैंपियन ब्रॉन ब्रेकर और टॉमैसो सिएम्पा ने टैग टीम मैच में डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को शिकस्त दी।

Are we looking at THE NEXT BIG [email protected] #WWERaw https://t.co/gmUJHyEVAB

#) WWE Raw में ओमोस ने सिंगल्स मैच में अपोलो क्रूज को हराया। मैच के बाद ओमोस और कमांडर अजीज के बीच स्टेयरडाउन देखने को मिला।


#) WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने पिछले हफ्ते अपने एक्शन का कारण बताया।

"This is a me I have never met before. This is a me I have fallen in love with."@EdgeRatedR#WWERaw https://t.co/f20swuwXqp

#) Raw में लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली ने क्वीन वेगा और कार्मेला को हराया। अब WrestleMania 38 में क्वीन वेगा और कार्मेला को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को साशा बैंक्स-नेओमी और लिव मॉर्गन-रिया रिप्ली के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड करना होगा।


#) यूएस चैंपियन फिन बैलर ने DQ से ऑस्टिन थ्योरी को हराया। डेमियन प्रीस्ट ने मैच में दखल देते हुए बैलर पर बुरी तरह अटैक किया और फिर थ्योरी ने भी बैलर के ऊपर अटैक करते हुए उनके साथ सेल्फी ली।


#) Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन की बेइज्जती की और उन्हें WrestleMania 38 में केओ शो के लिए चैलेंज दिया।

"I am calling YOU out ... @steveaustinBSR!"@FightOwensFight sends a #WrestleMania message loud and clear on #WWERaw. https://t.co/jxxpTC2UkS

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment