Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में चैंपियनशिप मैच हारने के बाद फूटा सैथ रॉलिंस का गुस्सा, 5 फुट 6 इंच के रेसलर को बुरी तरह मारा

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 24 Dec 2019, 12:23 IST

सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो के बीच हुआ यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच
सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो के बीच हुआ यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच

रॉ के मेन इवेंट में यूएस चैंपियन रे मिस्टीरियो ने अपनी चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस के खिलाफ डिफेंड किया। दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच चल रहा था, लेकिन जब मिस्टीरियो जीत के करीब थे तभी ऑथर्स ऑफ पेन ने दखल दिया और मिस्टीरियो मैच को डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीत गए। हालांकि AOP ने मिस्टीरियो के ऊपर अटैक जारी रखा और उन्हें एंट्रेंस रैंप तक लेकर गए।

AOP जहां समोआ जो से बहस कर रहे थे, तभी रॉलिंस ने अपना गुस्सा 5 फुट 6 इंच के रे मिस्टीरियो पर निकाला और एंट्रेंस रैंप पर ही उन्हें स्टॉम्प दे दिया।

यह भी पढ़ें: Raw में चोटिल चल रहे दिग्गज सुपरस्टार के ऊपर हुआ खतरनाक हमला

आपको बता दें कि रॉलिंस और AOP ने मिलकर आज एक नहीं बल्कि 3 सुपरस्टार्स को अपना शिकार बनाया। सबसे पहले रॉलिंस और AOP ने केविन ओवेंस को बुरी तरह मारा और अंत में उन्हें स्टॉम्प दिया। इसके बाद मेन इवेंट में यूएस चैंपियनशिप मैच के बाद रे मिस्टीरियो और बाद में कमेंट्री कर रहे समोआ जो उनका शिकार बने।

सैथ रॉलिंस हील बनने के बाद बेहतरीन काम कर रहे हैं और लगातार वो सुपरस्टार्स को अपना शिकार बना रहे हैं। इन तीनों ने नंबर्स गेम का अच्छा फायदा उठाया, लेकिन आने वाले हफ्तों में ओवेंस, रे मिस्टीरियो और समोआ जो साथ में आकर इन तीनों को करारा जवाब देना चाहेंगे।

Published 24 Dec 2019, 12:01 IST
Advertisement
Fetching more content...