Create

WWE Raw में हुई चैंपियन की करारी हार, फेमस सुपरस्टार को दिया गया जबरदस्त RKO

WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने जबरदस्त अंदाज में लगाया RKO
WWE Raw में रैंडी ऑर्टन ने जबरदस्त अंदाज में लगाया RKO

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 से जुड़े कई दिलचस्प सैगमेंट और मैच देखने को मिले। इसी हफ्ते रिडल (Riddle) और ओमोस (Omos) के बीच धमाकेदार मैच लड़ा गया, जिसमें ओमोस विजयी रहे।

Raw में ओमोस के खिलाफ मैच शुरू होने से पहले रिडल ने रैंडी ऑर्टन को बाहर आकर अटैक करने का इशारा किया था, जो असल में मैच के दौरान बाहर आए ही नहीं। मैच की शुरुआत में 'द किंग ऑफ ब्रोज़' ने ओमोस के बजाय स्टाइल्स पर अटैक कर दिया, लेकिन इसके बाद 7 फुट लंबे सुपरस्टार ने रिडल की पीट-पीटकर हालत खराब कर दी।

अंत में ओमोस ने रिडल को डबल चोकस्लैम देकर पिन किया और मैच में जीत दर्ज की। फाइट के दौरान तो द वाइपर अपने साथी को बचाने बाहर नहीं आए, लेकिन मैच के बाद उन्होंने स्टाइल्स को चौंकाते हुए RKO लगा दिया और इस मोमेंट को क्राउड ने भी जबरदस्त तरीके से चीयर किया।

आपको याद दिला दें कि 2 हफ्ते पहले स्टाइल्स को भी रिडल पर जीत मिली थी। जाहिर तौर पर अभी हील टीम को मजबूत दिखाने की कोशिश की जा रही है, इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि क्या आगे भी उनका ये विनिंग मोमेंटम को जारी रख पाएंगे।

WWE Crown Jewel में RK-Bro को Raw टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करना है

आपको बता दें कि Crown Jewel पीपीवी में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) को एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस की टीम के खिलाफ Raw टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड करना है। Raw एपिसोड में मैच के दौरान ऑर्टन का रिडल की मदद करने के लिए बाहर ना आना भी पीपीवी में कुछ बड़ा होने के संकेत दे रहा है।

SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस को हराकर नए Raw टैग टीम चैंपियंस बनने के बाद ऑर्टन और रिडल ने केवल एक बार अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड किया है, इसलिए अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या स्टाइल्स और ओमोस मौजूदा चैंपियंस के संबंधों के बीच कोई दीवार खड़ी कर दोबारा चैंपियंस बन पाएंगे।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment