Create
Notifications

WWE न्यूज़: Raw को हुआ 25 सालों में सबसे बड़ा नुकसान

Enter caption
Ankit

ऐसा लग रहा है कि जैसे जैसे 2018 साल खत्म होने जा रहा है वैसे वैसे रॉ की रेटिंग्स गिरती जा रही है। अब रॉ को 25 सालों में पहली बार इतनी घटिया रेटिंग्स मिली है। 3 दिसंबर (भारत में 4 दिसंबर) को हुई रॉ को बिल्कुल भी पंसद नहीं किया और कंपनी को सालों में पहली बार इतना बड़ा नुकसान झेलना पड़ा।

रोंडा राउजी और नटालिया का मैच शुरुआत में नाया जैक्स और टमिना स्नूका के खिलाफ हुआ लेकिन रॉयट स्क्वॉड ने बीच में दखल देकर मैच को रोक दिया जबकि नटालिया गंभीर रुप से घायल हुई। वहीं डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस का जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिला। जिसमें एम्ब्रोज मास्क पहनकर आए थे , हालांकि रॉलिंस ने अटैक तो किया लेकिन ज्यादा कुछ नहीं कर पाए। ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ का मैच हुआ जबकि एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने रायनो को फायर कर दिया।

youtube-cover

रॉ की औसत रेंटिग्स 2.29 मिलियन रही , पिछली बार के मुताबिक 83,000 का नुकसान रेड ब्रांड को झेलना पड़ा है। पहले घंटे में रॉ को 2.262 मिलियन व्यूअर्स, दूसरे घंटे में ये आंकड़ा बढ़कर 2.368 हुआ जबकि आखिरी घंटे में 2.196 आंकी गई।

साल 2012 के बाद पहली बार हुआ जब आखिरी घंटे में इतनी बुरी व्यूअरशिप आंकी गई है। आपको बता दें कि जबसे रोंमन रेंस बीमारी के कारण WWE के बाहर गए हैं तभी से रॉ की रेंटिग्स गिरती जा रही है। डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस अच्छा काम कर रहे हैं लेकिन सिर्फ दो सुपरस्टार्स ने रॉ नहीं चलती।

हर हफ्ते किसी ना किसी स्टोरीलाइन में बदलाव देखने को मिल रहा है। ये कहना गलत नहीं होगा कि रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉक लैसनर की गैरमौजूदगी में रॉ नुकसान से गुजर रही है। अब TLC पीपीवी आने वाला है देखना होगा कि किस तरह WWE इसे कामयाब बनाता है।

WWE और रॉ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...