Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में शील्ड के मैच जीतने के बाद क्या हुआ, कैसे रोमन रेंस ने "भाइयों" को लड़ने से रोका?

न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 19:17 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ में शील्ड के मेंबर डीन एम्ब्रोज किसी एंग्री यंग मैन से कम नहीं लग रहे थे। शुरुआत से ही उनके तेवर अलग दिखे। इस हफ्ते लग रहा था कि शील्ड टूट जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ । यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की समझदारी से शील्ड आज भी बरकरार है।

दरअसल, एक सैगमेंट के बाद डीन एम्ब्रोज अपने साथियों से ठीक से बात नहीं कर रहे थे। सैथ और ड्रू का क्राउन ज्वेल के लिए क्वालीफाई मैच हुआ जिसमें डीन ने सैथ की जीत में मदद की, जबकि डीन के मैच में सैथ उनकी मदद करने के लिए आए लेकिन डीन ने सैथ को धक्का दे दिया। जिसका फायदा डॉल्फ ने उठाया और मैच को जीत लिया। मैच के बाद दोनों की बहस हुई लेकिन रेंस ने स्टेज पर आकर किसी तरह झगड़ा सुलझाया।


मेन इवेंट में शील्ड बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन, ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ जिगलर के खिलाफ हुआ। डीन एम्ब्रोज ने मैच के वक्त एंट्री तो शील्ड स्टाइल्स में की लेकिन अंदाज कुछ अलग था।

मैच शुुरु होने से पहले भी डीन कुछ खफा लग रहे थे,तब रोमन रेंस ने उन्हें समझया। वहीं मैच के दौरान डीन ने ड्रू को पिन किया हुआ था कि डॉल्फ ने सैथ को धक्का दिया जो डीन पर जा कर गिरे । डीन को लगा कि सैथ ने उन्हें पिन से रोका है, सैथ बार बार उन्हें समझा रहे थे लेकिन डीन ने सैथ को डर्डी डीड्स मारने की कोशिश की लेकिन डॉल्फ ने पीछे से दोनों को धक्का दे दिया।

दूसरी और मैच में डीन बस पिन होने वाले थे कि रोमन रेंस ने उन्हें बचाया और अपना फर्ज पूरा किया। रेंस ने स्ट्रोमैन को पहला मारा जिसके बाद ड्रू की ड्रॉप किक ब्रॉन के लगी, जिसका फायदा रेंस को मिला और उन्होंने स्पीयर मार दिया। मैच के अंत में शील्ड ने डॉल्फ को ट्रिपल पर वापर बॉम्ब मारा और जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद शील्ड भाई फिर से एक साथ दिखे। रोमन रेंस ने अपने भाइयों को रिंग में एक दूसरे के खिलाफ लड़ने नहीं दिया और मामले को संभाला।

मैच के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन का गुस्सा डॉल्फ जिगलर पर फूटा और उन्होंने पावरस्लैम मार दिया लेकिन तभी ड्रू मैकइंटायर ने ब्रॉन को अपना फिनिशिंग मूव मारा और वहां से चले गए। रॉ में अब स्ट्रोमैन के लिए एक दुश्मन आ गया है। आपको बता दें कि ड्रू और डॉल्फ काफी समय से शील्ड को तोड़ना चाहते थे लेकिन उनकी चाल खुद उनपर भारी पड़ गई और उनकी टीम टूट गई। देखना होगा कि शील्ड अगले हफ्ते क्या करती है और स्ट्रोमैन कैसे जवाब देते हैं।


Published 16 Oct 2018, 17:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...