Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

रोमन रेंस के हेटर को लगा तगड़ा झटका, सिक्यूरिटी ने छीना साइन बोर्ड

  • इस हफ्ते रॉ में किया गया था रोमन रेंस को बू
न्यूज़
Modified 27 Sep 2018, 18:00 IST
<p>

WWE में अधिकतर फैंस रोमन रेंस को बू करते हैं, यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने के बाद भी फैंस के बर्ताव में कोई बदलाव नहीं आया है । रोमन रेंस को शील्ड में रहते हुए फैंस द्वारा चीयर मिलता है लेकिन अकेले उन्हें काफी बू सहना पड़ता है। चाहे उन्हें बू मिले लेकिन वो WWE में टॉप गाय हैं और अभी कंपनी के फेस हैं।

इस हफ्ते रॉ में शील्ड ने ओपनिंग सैगमेंट में दस्तक दी जहां उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन , डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जुबानी जंग का सामना किया। हालांकि मेन इवेंट में शील्ड (रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोड) का मैच ऑथर्स ऑफ पेन और बैरन कॉर्बिन के खिलाफ हुआ। इस मैच को स्टेज से स्ट्रेमैन, डॉल्फ और ड्रू स्टेज से देख रहे थे।

दरअसल, जब रोमन रेंस अपने बाकी साथियों के साथ मुकाबले के लिए एंट्री कर रहे थे तब रेंस के हेटर ने उन्हें भद्दा साइन बोर्ड दिखाया जिसपर (Roman S**#*) लिखा हुआ था। सिक्यूरिटी ने तुरंत इस साइन बोर्ड को देखा और फैंस ने छीन लिया और फैंस को दूरी बनाए रखने के लिए कहा।

हालांकि इस पूरी घटना के बाद शील्ड ने अपना मैच लड़ा और बैरन, ऑथर्स ऑफ पेन के खिलाफ मैच को जीत लिया। जीत के बाद डीन एम्ब्रोड रिंग के बाहर बैठे थे और लग रहा था कि शायद शील्ड टूट जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रोमन रेंस को WWE में बिग डॉग कहा जाता है। रोमन रेंस को जीतना पसंद करते हैं उतना ही बू करते हैं। खैर, अब शील्ड ऑस्ट्रेलिया में होने वाले सुपर शो डाउन में स्ट्रोमैन, डॉल्फ और ड्रू के खिलाफ मैच लड़ेगी जबकि 2 नवंबर को सऊदी अरब में होने वाले Crown Jewel में रोमन रेंस अपने यूनिवर्सल टाइटल को ब्रॉक लैसनर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। देखना होगा कि सऊदी के फैंस रोमन रेंस को कैसा सपोर्ट करते हैं।

Published 27 Sep 2018, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit