COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw न्यूज़: रोंडा राउजी ने एक बार फिर किया अपने टाइटल को डिफेंड

Aman Sahu
TOP CONTRIBUTOR
न्यूज़
534   //    20 Nov 2018, 19:43 IST

Enter caption

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में रोंडा राउजी और रॉ के जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन के बीच रिंग में काफी बहस हुई। सर्वाइवर सीरीज में बुरी तरह पिटने के बाद रॉ में रोंडा राउजी वापस आईं और अपने गुस्से को रिंग में जाहिर किया।

सर्वाइवर सीरीज में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के बीच मुकाबला काफी दिलचस्प रहा। ये रोंडा राउजी के करियर में अब तक का सबसे मुश्किल मैच रहा । रोंडा राउजी को पहली बार किसी ने मुकाबले में इतना कड़ी टक्कर दी। रोंडा राउजी अभी तक अनडिफीटेड रही हैं उन्होंने अभी तक एक भी चैंपियनशिप मैच नहीं हारा।

शार्लेट फ्लेयर ने सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबले में रोंडा राउजी की बुरी तरह से धुलाई की लेकिन वे रोंडा राउजी को हरा नहीं पा रही थी तभी उन्होंने उन पर रिंग से बाहर केंडो स्टीक से जोरदार प्रहार किया तभी रेफरी ने मैच को खत्म कर दिया लेकिन शार्लेट फ्लेयर नहीं रुकी और हारने के बाद भी उन्होंने रोंडा राउजी को बुरी तरह मारा। उनकी गर्दन पर स्टील चेयर फंसाकर खतरनाक किक दे मारी जिससे वे बहुत बुरी तरह चोटिल हुईं। इस जीत के साथ ही रोंडा राउजी फिर से एक और मैच जीत गईं।

रॉ में अपना टाइटल एक बार फिर डिफेंड करना चाह रही थी लेकिन बैरन कॉर्बिन ने उन्हें साफ मना किया हालांकि कुछ देर बाद मिकी जेम्स बाहर आईं और मैच विमेंस टाइटल के लिए हुआ। एक वक्त ऐसा लगा कि जेम्स सातवीं बार विमेंस चैंपियन बन जाएंगी लेकिन रोंडा राउजी ने आर्म बार लगाया और मिकी को टैप आउट करना पड़ा। इस जीत के बाद रोंडा ने एक बार फिर से टाइटल को डिफेंड किया, हालांकि मैच के बाद नाया जैक्स और टमिना स्टेज पर आईं और इशारें में नाया जैक्स ने रोंडा का TLC के लिए चुनौती दे दी है।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Advertisement
Topics you might be interested in:
Aman Sahu
TOP CONTRIBUTOR
Writing is my passion
Advertisement
Fetching more content...