Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: अगले हफ्ते WWE Raw के लिए 3 धमाकेदार सैगमेंट की घोषणा

  • सर्वाइवर सीरीज़ से पहले रॉ के आखिरी एपिसोड को धमाकेदार बनाने की तैयारी WWE ने की
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 06 Nov 2018, 15:23 IST

Enter caption

सर्वाइवर सीरीज़ से पहले होने वाले रॉ के आखिरी एपिसोड के लिए WWE द्वारा 3 बड़े एलान कर दिए गए हैं। सर्वाइवर सीरीज़ का बिल्डअप फैंस के लिए बड़ा ही मजेदार और खास होता है क्योंकि इसमें रॉ की टीम स्मैकडाउन या स्मैकडाउन की टीम रॉ में आकर अटैक करती है। इस हफ्ते हुई रॉ के दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हो पाया है। कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव के दौरान रॉ का एंवेज़न देखने को मिल सकता है।

अगर स्मैकडाउन में ऐसा नहीं हुआ तो अगले हफ्ते ये चीज जरूर होगी। सर्वाइवर सीरीज़ से पहले रॉ को खास बनाने के लिए WWE द्वारा पहले ही बड़ी घोषणाएं कर दी गई हैं। अगले हफ्ते रॉ में ब्रॉक लैसनर नजर आएंगे। आपको बता दें कि क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। अब उनका सामना सर्वाइवर सीरीज़ के चैंपियन vs चैंपियन मैच में एजे स्टाइल्स के साथ होगा। पॉल हेमन अगली रॉ में आकर एजे स्टाइल्स को अपने खास अंदाजा में धमकी भरा प्रोमो कर सकते हैं।

WWE रॉ में अगले हफ्ते स्टैफनी मैकमैहन आने वाली हैं। स्टैफनी मैकमैहन अपने भाई और स्मैकडाउन लाइव के कमिश्नर शेन मैकमैहन द्वारा वर्ल्ड कप फाइनल में जबरदस्ती शामिल होने की बात पर अपनी राय रखेंगी।

वहीं तीसरे सैगमेंट एलेक्सा ब्लिस का होगा, जिसमें वो सर्वाइवर सीरीज़ में होने वाले 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच के लिए अपनी टीम का चयन करेंगी।

क्राउन ज्वेल की वजह से सर्वाइवर सीरीज़ जैसे बड़े पीपीवी का बिल्ड अप होना चाहिए था, वैसी झलक अभी तक देखने को नहीं मिली है। उम्मीद है कि WWE अगले हफ्ते अपने सारे पत्ते खोलकर अच्छा शो करने की कोशिश करेंगे।

अब सभी की नजरें स्मैकडाउन लाइव पर जाकर टिक गई हैं। स्मैकडाउन लाइव कल अपनी मेंस और विमेंस टीमों के कप्तानों की घोषणा कर सकते हैं।

Advertisement

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें


Published 06 Nov 2018, 15:23 IST
Advertisement
Fetching more content...