WWE Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने गंभीर इंजरी होने का किया खुलासा, WrestleMania 40 में मैच लड़ने को लेकर दिया बड़ा बयान 

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और गुंथर
WWE सुपरस्टार्स गुंथर और सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस हफ्ते रॉ (Raw) में अपने चोटिल पैर में ब्रेस पहनकर आए और अपनी इंजरी कंफर्म की। इसके साथ ही उन्होंने WrestleMania 40 में मैच लड़ने को लेकर बड़ा बयान दिया। बता दें, रॉलिंस के एरीना में एंट्री करने के बाद क्राउड थैंक्यू के चैंट्स लगाने लगे। इसके बाद वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने अपनी इंजरी पर बात करते हुए खुलासा किया कि उन्हें ग्रेड-टू MCL टियर और टॉर्न मेनिस्कस हुआ है।

सैथ रॉलिंस ने बताया कि सर्जरी कराने के बाद उन्हें 3-4 महीने एक्शन से दूर रहना होगा। जल्द ही, इम्पीरियम का सैगमेंट में दखल देखने को मिला। आईसी चैंपियन गुंथर ने रिंग में आने के बाद रॉलिंस की चोट पर दुख जताया। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने साफ कर दिया कि वो WrestleMania 40 तक फिट होने के लिए सबकुछ झोंक देंगे।

इसके जवाब में गुंथर ने कहा कि वो Royal Rumble मैच जीतने के बाद WrestleMania में सैथ को हराकर नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे। अगर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को WrestleMania 40 में मैच लड़ना है तो उन्हें पूरी तरह फिट होने के लिए दो महीने की कड़ी ट्रेनिंग से गुजरना होगा। भले ही, रॉलिंस का WrestleMania स्टेट्स अभी कंफर्म नहीं है लेकिन यह बात काफी हद तक साफ हो चुकी है कि वो Royal Rumble और Elimination Chamber में मैच लड़ते हुए दिखाई नहीं देंगे।

WWE सुपरस्टार Seth Rollins अतीत में इंजरी की वजह से WrestleMania मिस कर चुके हैं

सैथ रॉलिंस को नवंबर 2015 में लाइव इवेंट में केन के खिलाफ हुए मैच में नी इंजरी हो गई थी। इसके बाद उन्हें अपना वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल छोड़ने के लिए मजूबर होना पड़ा था। यही नहीं, रॉलिंस ने इंजरी की वजह से WrestleMania 32 को मिस कर दिया था और उन्हें करीब 6 महीने तक ब्रेक पर रहना पड़ा था।

सैथ की आखिरकार Extreme Rules 2016 के जरिए WWE टीवी पर वापसी देखने को मिली थी और वापसी के बाद उन्होंने रोमन रेंस पर अटैक कर दिया था। उम्मीद है कि आर्किटेक्ट इस बार इंजरी की वजह से WrestleMania 40 मिस नहीं करेंगे। अगर ऐसा होता है तो उनका ग्रैंडेस्ट स्टेज पर सीएम पंक के खिलाफ मैच देखने को नहीं मिलेगा।