WWE Raw में वापसी करके पूर्व चैंपियन ने Seth Rollins को किया चैलेंज, Clash at the Castle में होगा धमाकेदार मुकाबला

WWE Clash at the Castle में सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच देखने को मिलेगा
WWE Clash at the Castle में सैथ रॉलिंस vs रिडल मैच देखने को मिलेगा

Seth Rollins and Riddle: WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान Clash at the Castle इवेंट के लिए एक बड़े मैच का ऐलान किया गया। बता दें, इस इवेंट में रिडल (Riddle) सिंगल्स मैच में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का सामना करते हुए दिखाई देंगे और इस मुकाबले के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है।

इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए पहले ही रिडल की वापसी का ऐलान कर दिया गया था और वो चोट की वजह से पिछले कुछ समय से टेलीविजन पर नजर नहीं आए थे। बता दें, इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस का सैगमेंट देखने को मिला और इसी सैगमेंट के दौरान रिडल ने बिग स्क्रीन पर आकर खुद के फिट होने का ऐलान किया।

यही नहीं, इसके बाद वो एरीना में एंट्री करते हुए भी दिखाई दिए थे और इसके बाद उनकी सैथ रॉलिंस के साथ जबरदस्त झड़प देखने को मिली थी। सैथ रॉलिंस के साथ हुए ब्रॉल के बाद रिडल ने बैकस्टेज सैगमेंट में उन्हें Clash at the Castle में मैच के लिए चैलेंज कर दिया था और अब WWE की तरफ से इस मैच को ऑफिशियल कर दिया गया है।

WWE Clash at the Castle से पहले रिडल vs सैथ रॉलिंस मैच SummerSlam में होना था

WWE का पहले रिडल vs सैथ रॉलिंस मैच SummerSlam में कराने का प्लान था। हालांकि, इसके बाद कंपनी ने रिडल को चोटिल दिखाते हुए SummerSlam से इस बड़े मुकाबले को हटा दिया था। इसके बाद रिडल ने SummerSlam में सैथ रॉलिंस को मैच के लिए जरूर चैलेंज किया था लेकिन सैथ ने रिंग में आकर उनका बुरा हाल कर दिया था।

चूंकि, Clash at the Castle में रिडल का सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच बुक हो चुका है, यह देखना रोचक होगा कि रिडल इस मैच में सैथ रॉलिंस को हराकर उनसे अपना बदला ले पाते हैं या नहीं। देखा जाए तो इस मैच में रिडल के लिए सैथ रॉलिंस को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।