WWE Raw में Randy Orton-CM Punk की जबरदस्त वापसी के बाद प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़, सातवें आसमान पर फैंस की खुशी

WWE
WWE Raw में दो दिग्गजों की वापसी के बाद फैंस ने क्या कहा?

WWE: रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में दो दिग्गजों की वापसी देखने को मिली। रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और सीएम पंक (CM Punk) ने लंबे समय बाद Raw में वापसी की। इस बीच दोनों ही सुपरस्टार्स द्वारा जबरदस्त प्रोमो भी देखने को मिले। एक तरफ रैंडी ऑर्टन ने शो की शुरुआत की और ब्लडलाइन को धमकी दी, तो दूसरी तरफ पंक ने शो के अंत में प्रोमो दिया।

वाइपर इस बीच एक्शन में भी दिखाई दिए और उन्होंने सिंगल्स मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो को शिकस्त दी। रैंडी के प्रोमो के बाद इस बात के कयास भी लगाए जाने लगे हैं कि WWE में उनका और रोमन रेंस का मुकाबला देखने को मिल सकता है। दूसरी तरफ पंक ने अपनी वापसी पर खुशी जताई। दोनों स्टार्स की वापसी के बाद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है और सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है।

WWE Raw में Randy Orton और CM Punk की वापसी के बाद फैंस ने क्या कहा?

(रैंडी ऑर्टन ने जिस तरह से अपना आईकॉनिक पोज किया, वो देखकर काफी अच्छा लगा। उन्हें देखकर साफ तौर पर लग रहा है कि वो वापसी के बाद काफी भावुक हो रखे हैं।)

(हमें शायद Royal Rumble में रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन मैच देखने को मिलने वाला है)

(मैं सभी के लिए कह सकता हूं कि हम सभी ने रैंडी ऑर्टन और उनके आईकॉनिक पोज को मिस किया।)

(रैंडी ऑर्टन का ओपनिंग सैगमेंट में प्रोमो जबरदस्त था, टैग टीम टर्मोइल मुकाबला भी अच्छा था, कोडी रोड्स का प्रोमो बढ़िया था और अच्छा है कि वो रंबल के लिए अभी से बिल्डअप की शुरुआत कर रहे हैं। ज़ोई vs नाया जैक्स मैच बोरिंग था और मैं जे को अभी भी उतना पसंद नहीं कर रहा हूं।"

(रैंडी ऑर्टन वापसी के बाद काफी ज्यादा उत्साहित दिखाई दिए। Royal Rumble में उनका और रोमन रेंस का मैच जबरदस्त साबित हो सकता है। उम्मीद कर सकते हैं कि रोमन रेंस रंबल के बिल्डअप के लिए लगातार टीवी पर दिखाई देंगे। )

(आपने मुझे इससे ज्यादा खुश कभी भी नहीं देखा होगा, जितना मैं GOAT को देखकर होता हूं। शुक्रिया सीएम पंक, आपकी वजह से मैं एक बार फिर बच्चा बन जाता हूं।"

(मैं आज सबसे ज्यादा खुश हूं, क्योंकि सीएम पंक लगभग 10 साल बाद एक बार फिर WWE का हिस्सा बन गए हैं।")

(सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन ने मुझे एक बार फिर Raw को देखने के लिए इतना उत्साहित कर दिया। मैंने इस फीलिंग को काफी ज्यादा मिस किया।)