WWE Raw में Seth Rollins vs Jinder Mahal वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के बाद प्रतिक्रियाओं की आई बाढ़

WWE
WWE Raw में Seth Rollins की जीत को लेकर फैंस ने क्या कहा?

Seth Rollins vs Jinder Mahal: WWE Raw के मेन इवेंट में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और जिंदर महल (Jinder Mahal) मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में काफी कुछ देखने को मिला और इसके साथ ही बाहरी दखल ने इसे काफी ज्यादा रोमांचक बनाया।

अंत में डेमियन प्रीस्ट ने भी अपना MITB ब्रीफकेस कैशइन करने की असफल कोशिश की और ड्रू मैकइंटायर के साथ उनका ब्रॉल भी देखने को मिला। इसके अलावा इंडस शेर के वीर महान और सांगा ने भी अपने साथी जिंदर महल की मदद करने की पूरी कोशिश की। मॉडर्न डे महाराजा भी कई मौकों पर जीत दर्ज करने के करीब आए।

उन्होंने रॉलिंस पर अपना फिनिशिंग मूव भी लगाया, लेकिन सैथ खुद को बचा गए। अंत में सैथ ने इस मैच को जीता और अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। रॉलिंस की जीत से फैंस ज्यादा हैरान नहीं हैं, लेकिन प्रीस्ट को लेकर जरूर सोशल मीडिया पर नाराजगी देखने को मिली। इस बीच मैच को लेकर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आई है।

WWE Raw में हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच को लेकर फैंस ने क्या कहा?

(WWE Raw में सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के बीच हुआ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच काफी ज्यादा शानदार था। फॉल्स फिनिश काफी शानदार थे।)

(मैं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के एक जैसे फिनिश को देखकर परेशान हो चुका हूं। सैथ रॉलिंस अपने विरोधी को हाफ-ब्रोकन बॉडी के साथ हरा रहे हैं। डेमियन प्रीस्ट भी लगातार अपने MITB कैशइन के प्रयास से खुद का मजाक बना रहे हैं।)

(मैं जरूर जिंदर महल को जीतते हुए देखना चाहता था, लेकिन मुझे पता है कि सैथ रॉलिंस के रिटेन करने का ज्यादा मतलब बनता था।)

(इस मैच के आखिरी 90 सेकेंड काफी एंटरटेनिंग थे, उसे छोड़कर मुकाबला कुछ खास नहीं था।)

(यह काफी फनी है कि लोगों को सही में लग रहा था कि रॉलिंस अपने टाइटल को जिंदर महल के खिलाफ हार जाएंगे। जिंदर को जरूर क्रेडिट दिया जाना चाहिए।)

(सैथ रॉलिंस ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन की। जिंदर महल का सपना टूट गया और डेमियन प्रीस्ट का कैशइन करना अब मजाक बनकर रह गया है।)

(मुझे खुशी है कि सैथ रॉलिंस अभी भी चैंपियन हैं। हालांकि, मैच के दौरान ऐसे कई पल आए थे जिन्होंने मुझे डरा दिया। मेरे हिसाब से वो WWE में मौजूदा समय के सबसे बढ़िया चैंपियन हैं।)