WWE रिंग से गायब चल रहे 2 Superstars के रोमांस ने फैंस को बनाया दीवाना, सगाई का खूबसूरत वीडियो पोस्ट कर लूटी वाहवाही

Pankaj
WWE सुपरस्टार्स को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार्स को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Emma और Riddick Moss: ऑफ-स्क्रीन दो WWE सुपरस्टार्स का रोमांस फैंस को दीवाना बना रहा है। हाल ही में उनकी सगाई हुई है और अब उन्होंने अपनी सगाई का वीडियो शेयर किया है। हम यहां पर एमा (Emma) और रिडिक मॉस (Riddick Moss) की बात कर रहे हैं।

एमा और रिडिक मॉस ने 4 अगस्त, 2022 को इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने रिश्ते का खुलासा किया था। दोनों ने इस साल की शुरूआत में ऑन-स्क्रीन रोमांस भी साझा किया। जून की शुरूआत में, उनकी सगाई की खबर सार्वजनिक की गई थी, और कपल ने हाल ही में अपनी सगाई का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

मैं पूरी तरह तुम्हारी हूं और तुम पूरे मेरे हो। हमारी सगाई की शूटिंग शानदार थी। हम इन खूबसूरत चट्टानों पर चढ़े और जब हमने दूर से तूफान देखा तो चट्टानों के पीछे आकाश में यह गजब की नारंगी चमक उठी और बिजली जगमगा उठी। तूफान ने हमें जकड़ लिया, जब हमने देखा कि सूरज का आखिरी हिस्सा हल्का सा गायब हो गया और हम बारिश में घर चले गए और बात करने लगे कि हम कितने लकी हैं। मेरे प्यार के साथ क्या मैजिकल रात है।

WWE टीवी पर लंबे समय से नज़र नहीं आए रिडिक मॉस

2023 ड्राफ्ट में Raw में ड्राफ्ट किए जाने के बावजूद रिडिक मॉस काफी हद तक अनुपस्थित रहे हैं। उनका आखिरी मैच WWE Raw के 15 मई के एपिसोड में हुआ था, जहां उन्होंने बैटल रॉयल मैच में हिस्सा लिया था। यही बात उनकी मंगेतर के लिए भी लागू होती है।

एमा ने पांच साल की अनुपस्थिति के बाद अक्टूबर 2022 में WWE में वापसी की थी। उन्हें आखिरी बार 3 जुलाई के शो में निकी क्रॉस के साथ एक टैग मैच में कम्पीट करते देखा गया था। खैर अब देखना होगा कि ये दोनों सुपरस्टार्स कंपनी में कब वापसी करेंगे। इस बीच दोनों की सगाई होने पर फैंस और सुपरस्टार्स ने पोस्ट पर शानदार कमेंट किए।

WWE सुपरस्टार्स को लेकर आईं प्रतिक्रियाएं
WWE सुपरस्टार्स को लेकर आईं प्रतिक्रियाएं

रिडिक मॉस के लिए पिछला साल शानदार रहा था। कुछ बड़े मैचों का हिस्सा वो रहे थे। हालांकि इंजरी ने भी उन्हें परेशान किया था। ये साल अभी तक उनके लिए कुछ अच्छा नहीं रहा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now