7 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिये इशारों-इशारों में बताई 

Lana and Bobby Lashley (left); Seth Rollins (right)

इस हफ्ते की रॉ ज्यादा अच्छी नहीं थी। मगर इसके बावजूद कई शानदार मुकाबले और सैगमेंट्स देखने को मिले। शो में कई दिक्कतें भी थीं मगर आखिर में ये एक अच्छा एपिसोड रहा।

ये भी पढ़ें: Raw के ऐतिहासिक एपिसोड और पूर्व चैंंपियन के जानलेवा हमले के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

आइये जानते हैं इस हफ्ते रॉ के जरिये WWE ने फैंस को इशारों इशारों में क्या बताया।

#7 शार्लेट फ्लेयर का स्टेटस

The Queen

शार्लेट NXT की चैंपियन जरूर हैं मगर वो रॉ में नजर आईं। कहा जा सकता है कि वह इस ब्रांड में ज्यादा समय के लिए नहीं रुकने वाली हैं। उन्होंने NXT की कीडन कार्टर का सामना किया।

आने वाले समय में द क्वीन रॉ में नजर आना जारी रख सकती हैं। आखिर में वह किसी एक ब्रांड को चुन ही लेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#6 पॉल हेमन मुकाबलों में बड़ा बदलाव कर रहे हैं

Aleister Black marches forward

लगता है हेमन WWE में बदलाव ला रहे हैं। अब जो मुकाबले तुरंत ख़त्म हो रहे हैं उसमें भी हारने वाले रेसलर को ज्यादा नुकसान नहीं हो रहा है। जैसे इस हफ्ते रॉ में एलिस्टर ब्लैक ने ऑस्टिन थ्योरी को हराया मगर किसी तरह से नहीं लगा वह कमज़ोर हैं।

#5 अपोलो क्रूज का मोमेंटम

Is something brewing with Apollo Crews?

ये अच्छा है कि अब अपोलो क्रूज को WWE में थोड़ा पुश मिल रहा है। काफी समय से उन्हें मौके नहीं दिए जा रहे थे। उन्होंने रॉ में MVP को हराकर मनी इन द बैंक मैच के लिए खुद को क्वालीफाई कर लिया है। वह भले ही ब्रीफ़केस ना जीतने वाले हो मगर इस मैच से उन्हें ज्यादा फायदा जरूर हुआ है।

#4 लिव मॉर्गन के लिए आगे क्या है?

Ruby Riott and Liv Morgan on RAW

लिव मॉर्गन ने रायट स्क्वाड की पूर्व लीडर रूबी रायट के खिलाफ मच लड़ा। मॉर्गन ने मैच जीत लिया। पिछले कुछ समय से WWE उन्हें काफी बचा रही हैं। पहले एक टैग टीम रेसलर के तौर पर काम करने से मॉर्गन को सफलता ज्यादा नहीं मिली। मगर वापसी के बाद से उनके सिंगल्स करियर पर ध्यान दिया जा रहा हैं। जल्द ही वह एक बड़ी विमेंस रेसलर बन सकती हैं।

#3 रे मिस्टीरियो मनी इन द बैंक में क्या भूमिका निभाएंगे?

Rey Mysterio marches on

रे मिस्टीरियो ने भी इस हफ्ते मनी इन द बैंक मैच के लिए क्वालीफाई किया। उन्होंने मर्फी के खिलाफ पहली बार मैच लड़ा और जीत भी दर्ज की।

वह एक हाई फ्लायर रेसलर हैं और मनी इन द बैंक में इसी की भूमिका निभाएंगे। अक्सर लैडर मुकाबलों में इस तरह का रेसलर का होना अच्छा साबित होता है।

#2 जेलिना वेगा एक जरूरी पर्सनालिटी हो गई हैं

Zelina Vega on RAW

तीन सुपरस्टार्स एंड्राडे, एंजेल गार्जा और ऑस्टिन थ्योरी को एक साथ मैनेज करना, ये कोई छोटी बात नहीं है। जेलिना वेगा को इस वजह से रॉ में ज्यादा नजर आने का मौका मिल रहा है। इस हफ्ते के एपिसोड में वह 3-4 बार अलग अलग वजहों से नजर आईं। इससे पता लगता है कि वह इस समय WWE के लिए एक अहम भूमिका निभा रही हैं।

#1 WWE चैंपियनशिप मैच में कौन जीतेगा?

Drew McIntyre

ड्रू मैकइंटायर बनाम सैथ रॉलिंस इस हफ्ते मनी इन द बैंक के लिए कंफर्म हुआ। WWE चैंपियनशिप के लिए होने वाले इस मैच में मैकइंटायर का जीतना साफ़ नज़र आ रहा है।

पिछले साल एजे स्टाइल्स ने रॉलिंस के खिलाफ मैच हार के उन्हें बड़ा दिखाया। अब यही रॉलिंस को करना है मैकइंटायर के लिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now