Create
Notifications

380 दिनों तक चैंपियन रहने वाले दिग्गज को WWE WrestleMania में मिला अनोखे मैच का चैलेंज 

WWE सुपरस्टार बेली
WWE सुपरस्टार बेली
reaction-emoji
Deepak M

WrestleMania 37 बस अब कुछ ही दिन दूर है, लेकिन एक WWE सुपरस्टार जिन्हें इस पूरे WrestleMania 37 में मिस किया जाएगा वह है बेली (Bayley)। WrestleMania 36 में सबसे लोकप्रिय WWE सुपरस्टार्स में से एक होने के बावजूद पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन का WrestleMania 37 में फिलहाल कोई मैच नहीं है।

WrestleMania 37 में बेली का नाम नहीं होने कि वजह से उनके फैंस काफी निराश हैं। इस बात पर उनके फैंस ने अपनी चिंता व्यक्त की है। हालांकि WWE Raw के सुपरस्टार ने इस वीकेंड के पे-पर-व्यू में बेली को एक मैच के लिए चैलेंज किया है।

यह भी पढ़ें: 5 तरीके जिससे जॉन सीना रिकॉर्ड 17वीं बार WWE चैंपियन बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार लिन्स डोरैडो ने ट्विटर करते हुए लिखा,

सुना है कि, बेली के पास WrestleMania 37 में कोई मैच नहीं है।

यह कहकर उन्होंने बेली को एक मैच में उनका सामना करने के लिए चैलेंज किया।

WrestleMania 36 में बेली ने साशा बैंक्स, नेओमी, टमिना और लेसी इवांस के खिलाफ एक 5वे एलिमिनेशन मैच में WWE SmackDown चैम्पियनशिप का बचाव किया था। बेली अंततः हैल इन ए सेल मैच में साशा बैंक्स के खिताब चैंपियनशिप हार गई थीं। WrestleMania 37 में साशा बैंक्स बियांका ब्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप का बचाव करेंगी।

WrestleMania 37 में बेली ने अपने लिए रखा एक मैच

TalkSPORT के एलेक्स मैकार्थी से बातचीत करते हुए, बेली ने कहा कि उन्होंने WrestleMania 37 में अपने लिए नॉन टाइटल मैच को प्रपोज किया था, लेकिन फाइनल नहीं हुआ।

मैंने WrestleMania 37 में खुद के लिए एक नॉन टाइटल मैच प्रपोज किया था। मुझे एक नॉन टाइटल मैच बहुत पसंद हैं। यह मैच सिर्फ मनोरंजन के लिए होना चाहिए। कुछ ऐसा जिसका अर्थ एक टाइटल से अधिक नहीं था, लेकिन एक टाइटल से थोड़ा गहरा था।

WrestleMania 37 में अब तक दो विमेंस सिंगल्स का ऐलान किया गया है। साशा बैंक्स और बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए आमने समने होंगी। जबकि रिया रिप्ली Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए असुका को चुनौती देंगी।

यह भी पढ़ें: 6 कारण क्यों केन WWE के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक है

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...